Move to Jagran APP

Pakistan: नेशनल असेंबली के उपचुनाव से पहले इमरान खान करेंगे रैलियां, 16 अक्टूबर को डाले जाएंगे वोट

Pakistan पाकिस्तान की आठ नेशनल असेंबली सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इमरान खान अलग-अलग दिन पाकिस्तान के विभिन्न शहरों में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Sun, 09 Oct 2022 01:36 PM (IST)Updated: Sun, 09 Oct 2022 01:36 PM (IST)
Pakistan: नेशनल असेंबली के उपचुनाव से पहले इमरान खान करेंगे रैलियां (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान आगामी आठ नेशनल असेंबली सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव से पहले अलग-अलग शहरों में रैलियों को संबोधित करेंगे। एआरवाई न्यूज के मुताबिक, इमरान खान 11 से 14 अक्टूबर के बीच पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

इन जगहों पर रैली करेंगे इमरान खान

पीटीआई प्रमुख इमरान खान 11 अक्टूबर को ननकाना साहिब, 12 अक्टूबर को शरकपुर, 13 अक्टूबर को मर्दान व कुर्रम और 14 अक्टूबर को कराची में एक रैली को संबोधित करेंगे। एआरवाई न्यूज ने बताया कि नेशनल असेंबली की आठ खाली सीटों के लिए 16 अक्टूबर को उपचुनाव होंगे। इससे पहले इमरान खान इन रैलियों को संबोधित करेंगे।

हकीकी आजादी मार्च को लेकर चेताया

बता दें कि इमरान खान जल्द ही हकीकी आजादी मार्च का एलान कर सकते हैं। हालांकि, इस्लामाबाद में होने वाले हकीकी आजादी मार्च को लेकर सत्तारूढ़ दल पहले ही चेतावनी दे चुका है। उन्होंने चेतावनी दी थी कि वे इमरान खान के हकीकी आजादी मार्च को देश की राजधानी में प्रवेश नहीं करने देंगे।

इमरान खान ने पार्टी नेताओं से किया आह्वान

पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान ने पार्टी कार्यकर्ताओं को इस्लामाबाद में 'हकीकी आजादी मार्च' केलिए तैयार होने का निर्देश दिया था। उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को शपथ लेने के लिए कहा था। वहीं, आगामी उपचुनाव के बीच इमरान खान के दो नए ऑडियो शुक्रवार को इंटरनेट पर सामने आए। जिसमें पूर्व पीएम को एमएनए को खरीदने की बात करते हुए सुना गया था।

पीएम शहबाज ने इमरान पर उठाए थे सवाल

इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने पूर्व पीएम इमरान खान पर देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाया था। पीएम शहबाज शरीफ ने पूर्व पीएम इमरान खान को पृथ्वी पर सबसे बड़ा झूठा भी करार दिया था। उन्होंने कहा कि खान के नीतियों से देश हो नुकसान हुआ है।

Imran Khan: चुनाव आयोग के अवमानना नोटिस पर इमरान खान का फूटा गुस्सा, कोर्ट में दायर की याचिका

PM Shehbaz Sharif ने इमरान खान को बताया पृथ्वी पर सबसे बड़ा झूठा, आर्थिक बदहाली के लिए ठहराया जिम्मेदार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.