Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan: Imran Khan की वर्चुअल रैली से ठीक पहले पाकिस्तान में इंटरनेट सेवाएं ठप, सोशल मीडिया यूजर्स भी हुए परेशान

Pakistan News यूजर्स ने रात 8 बजे के बाद लाहौर कराची और इस्लामाबाद में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक पहुंचने में कठिनाई होने की सूचना दी। डॉन के अनुसार यूजर्स ने इंटरनेट सेवाओं के धीमे होने की भी शिकायत की। पाकिस्तान में एक्स फेसबुक इंस्टाग्राम और यूट्यूब सहित सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स को यूज करने में यूजर्स को परेशानी हो रही थी।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 18 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
Imran Khan की वर्चुअल रैली से ठीक पहले इंटरनेट सेवाएं ठप (file photo)

एएनआई, इस्लामाबाद। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की वर्चुअल रैली से ठीक पहले पाकिस्तान में रविवार को इंटरनेट सेवाएं ठप्प हो गई। लोगों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को यूज करने में परेशानी का सामना करना पड़ा। वर्चुअल रैली रात 9 बजे शुरू होने वाली थी, लेकिन इंटरनेट स्लोडाउन होने की वजह से रैली को स्ट्रीम करने में काफी परेशानी हुई।

पाकिस्तान में एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब सहित सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स को यूज करने में यूजर्स को परेशानी हो रही थी। यूजर्स ने रात 8 बजे के बाद लाहौर, कराची और इस्लामाबाद में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक पहुंचने में कठिनाई होने की सूचना दी। डॉन के अनुसार, यूजर्स ने इंटरनेट सेवाओं के धीमे होने की भी शिकायत की।

यह भी पढ़ेंः Russia Ukraine War: 'नाटो पर हमले की रूस की कोई योजना नहीं', राष्ट्रपति पुतिन ने जो बाइडन के बयान को बताया बकवास