Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इमरान खान को भुगतने होंगे गंभीर परिणाम! बिलावल भुट्टो ने पूर्व PM को दी चेतावनी; बोले- माफी मांगो नहीं तो...

Pakistan 9 May Violence पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने पिछले वर्ष नौ मई को हुई हिंसा के लिए पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। बिलावल ने कहा कि यदि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) नौ मई की हिंसा के लिए माफी नहीं मांगती है तो पार्टी के संस्थापक इमरान को गंभीर परिणाम भुगतना होगा।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Thu, 16 May 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की अनुमति नहीं- बिलावल (फाइल फोटो)

एएनआई, इस्लामाबाद। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने पिछले वर्ष नौ मई को हुई हिंसा के लिए पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

बिलावल ने कहा कि यदि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) नौ मई की हिंसा के लिए माफी नहीं मांगती है तो पार्टी के संस्थापक इमरान को गंभीर परिणाम भुगतना होगा।

आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की अनुमति नहीं- बिलावल

नेशनल असेंबली में बिलावल ने कहा कि किसी को भी आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की अनुमति नहीं है। उल्लेखनीय है कि इमरान ने हिंसक प्रदर्शन के एक वर्ष पूरे होने से एक दिन पहले आठ मई को रावलपिंडी की अदियाला जेल में पत्रकारों से कहा था कि वह हिंसा के लिए माफी नहीं मांगेंगे।

हिंसा से पीटीआई का कोई लेनादेना नहीं- इमरान

खान ने कहा कि हिंसा से उनकी पार्टी का कोई लेनादेना नहीं था। पिछले वर्ष नौ मई को इमरान की गिरफ्तारी के बाद पीटीआइ समर्थकों ने बड़े पैमाने पर हिंसा और तोड़फोड़ की थी।

ये भी पढ़ें: जिस हरदीप निज्जर की हत्या के बाद आई भारत-कनाडा के रिश्तों में दरार, उसका आरोपी कनाडाई कोर्ट में हुआ पेश