Move to Jagran APP

Pakistan Road Accident: पाकिस्तान में भीषण सड़क हादसा, वैन और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर; एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में यात्री वैन और ट्रक के आपस में टकरा जाने से भीषण सड़क हादसा हो गया। इस सड़क दुर्घटना में महिलाओं और बच्चों समेत एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि हादसे में मारे गए सभी 13 लोग एक ही परिवार के सदस्य थे।पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक पर कार्रवाई करते हुए उसको गिरफ्तार कर लिया है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Published: Mon, 27 May 2024 05:28 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 05:28 PM (IST)
पाकिस्तान में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत।

पीटीआई, लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में यात्री वैन और ट्रक के आपस में टकरा जाने से भीषण सड़क हादसा हो गया। इस सड़क दुर्घटना में महिलाओं और बच्चों समेत एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि हादसे में नौ अन्य लोग घायल भी हुए हैं। अधिकारियों ने आगे बताया कि यह दुर्घटना रविवार को लाहौर से करीब 350 किलोमीटर दूर मुजफ्फरगढ़ जिले में हुई।

कई लोगों की मौके पर ही मौत

आपातकालीन सेवा 1122 के मुताबिक, यात्री वैन और ट्रक की टक्कर इतनी घातक थी कि कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारियों के मुताबिक, इस हादसे में बचाव दल और स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने 11 लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य दो लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

एक ही परिवार के थे सभी 

अधिकारियों ने बताया कि हादसे में मारे गए सभी 13 लोग एक ही परिवार के सदस्य थे। उन्होंने आगे कहा कि मृतकों में चार महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं। उन्होंने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ, जब पीड़ित अपने रिश्तेदारों से मिलने मुल्तान जा रहे थे। आपातकालीन सेवा के मुताबिक, नौ घायलों में से तीन की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने ट्रक चालक को किया गिरफ्तार

वहीं, पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक पर कार्रवाई करते हुए उसको गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चालक ने बताया कि यह हादसा ट्रक के तेज गति होने के कारण हुआ है। उसने आगे बताया कि वह वाहन पर नियंत्रण खो बैठा, जिसके बाद ट्रक यात्री वैन से जा टकराया।

यह भी पढ़ेंः Sri Lanka: रानिल विक्रमसिंघे आगामी राष्ट्रपति का चुनाव लड़ेंगे या नहीं..., श्रीलंका के इस बड़े नेता ने कह दी बड़ी बात

Ebrahim Raisi Death: रईसी के हेलीकॉप्टर पर हुआ था हमला या नहीं..., जांच में सामने आई अहम जानकारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.