Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan Road Accident: पाकिस्तान में वाहन और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर से भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

पाकिस्तान के शेखूपुरा में सोमवार देर रात एक वाहन और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर से भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत पर ही मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब परिवार के सदस्य बकरीद ईद मनाने अमर साधु से लाहौर के गुज्जर पुरा इलाके में अपने रिश्तेदारों के साथ यात्रा कर रहे थे।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Tue, 18 Jun 2024 06:20 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान में वाहन और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर से भीषण सड़क हादसा। प्रतीकात्मक फोटो।

एएनआई, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के शेखूपुरा में सोमवार देर रात एक वाहन और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर से भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत पर ही मौत हो गई। समाचार एजेंसी एएनआई ने एआरवाई न्यूज के हवाले से यह जानकारी दी है।

बकरीद ईद मनाने जा रहा था परिवार

बचाव अधिकारियों के मुताबिक, भीषण हादसे के पीछे के कारण वाहन का तेज रफ्तार होना बताया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा उस समय हुआ जब परिवार के सदस्य बकरीद ईद मनाने अमर साधु से लाहौर के गुज्जर पुरा इलाके में अपने रिश्तेदारों के साथ यात्रा कर रहे थे। वहीं, इस दुर्घटना के की सूचना मिलने के बाद आपातकालीन और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के मुताबिक, घायलों का इलाज किया जा रहा है।

वहीं, एक अन्य घटना में खैरपुर में एक ट्रक के पलट जाने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः

Himanta Biswa Sarma Cabinet: अब स्वास्थ्य विभाग का जिम्मा भी संभालेंगे हिमंत बिस्वा सरमा, पढ़ें फेरबदल के बाद किसको मिला कौन सा मंत्रालय?