Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan: PTI कार्यकर्ता सनम जावेद की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने दो दिनों के रिमांड पर भेजा

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के कार्यकर्ता सनम जावेद को पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) के कार्यालय पर हमले के सिलसिले में दो दिनों के लिए रिमांड पर भेजा गया है। सत्र अदालत ने पुलिस की याचिका पर सुनवाई करने के बाद न्यायाधीश खालिद वजीर ने पीटीआई कार्यकर्ता सनम जावेद को दो दिन की रिमांड दे दी। सत्र अदालत ने पीएमएल-एन के कार्यालय हमले मामले में सुनवाई की।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Sun, 31 Dec 2023 06:04 AM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ता सनम जावेद को 2 दिन की रिमांड पर भेजा गया। फोटोः एएनआई।

एएनआई, इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के कार्यकर्ता सनम जावेद को पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) के कार्यालय पर हमले के सिलसिले में दो दिनों के लिए रिमांड पर भेजा गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल के हवाले से यह जानकारी दी है। सत्र अदालत ने पीएमएल-एन के कार्यालय हमले मामले में सुनवाई की।

सत्र अदालत ने सनम जावेद को दो दिनों के रिमांड पर भेजा

सत्र अदालत ने पुलिस की याचिका पर सुनवाई करने के बाद न्यायाधीश खालिद वजीर ने पीटीआई कार्यकर्ता सनम जावेद को दो दिन की रिमांड दे दी। लाहौर उच्च न्यायालय (एलएचसी) ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) कार्यकर्ता सनम जावेद की हिरासत के खिलाफ याचिका शुक्रवार को पूरी कर ली।

यह भी पढ़ेंः Pakistan: गिलगित-बाल्टिस्तान में आसमान छू रहे गेहूं के दाम, भीषण ठंड में चार दिन से प्रदर्शन कर रहे लोग

सनम ने की है आम चुनाव लड़ने की घोषणा

मालूम हो कि सनम जावेद ने हाल ही में आम चुनाव में अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की थी। चुनाव लड़ने का उनका फैसला उन्हें पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष शहबाज शरीफ और पार्टी के मुख्य आयोजक मरियम नवाज सहित प्रमुख हस्तियों के खिलाफ खड़ा करता है।

यह भी पढ़ेंः Pakistan General Election: पाकिस्तान चुनाव आयोग से इमरान खान को बड़ा झटका, पूर्व पीएम का नामांकन हुआ रद्द