Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कराची के अस्पताल में भर्ती, कड़ी सुरक्षा में रखा गया

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि दाऊद को कराची में किसी अजनबी शख्स ने जहर दे दिया था जिसके बाद उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उसे गंभीर स्थिति में कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि घटना की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

By Siddharth ChaurasiyaEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 08:26 AM (IST)
Hero Image
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऑनलाइन डेस्क, कराची। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि दाऊद को कराची में किसी अजनबी शख्स ने जहर दे दिया था, जिसके बाद उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उसे गंभीर स्थिति में कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, घटना की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सूत्रों ने बताया कि दाऊद दो दिनों से अस्पताल में भर्ती है। इससे पहले भी दावा किया गया था कि दाऊद कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहा है। बताया जा रहा है कि दाऊद को अस्पताल के अंदर कड़ी सुरक्षा में रखा जा रहा है और वह अपने फ्लोर पर एकमात्र मरीज है। केवल शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उसके करीबी परिवार के सदस्यों की वहां तक जाने की अनुमति है।

यह भी पढ़ें: Pakistan: Imran Khan की वर्चुअल रैली से ठीक पहले पाकिस्तान में इंटरनेट सेवाएं ठप, सोशल मीडिया यूजर्स भी हुए परेशान

मुंबई पुलिस अंडरवर्ल्ड डॉन के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में उसके रिश्तेदारों अलीशाह पारकर और साजिद वागले से अधिक जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है। जनवरी में दाऊद की बहन हसीना पार्कर के बेटे ने नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी को बताया था कि अंडरवर्ल्ड डॉन दूसरी शादी करने के बाद कराची में रहता है।

एनआईए ने दाऊद इब्राहिम के खिलाफ अपने आरोप पत्र में यह भी सुझाव दिया कि वह और उसका शीर्ष सहयोगी पाकिस्तान के कराची हवाई अड्डे को नियंत्रित करते हैं।

यह भी पढ़ें: India Israel Relation: रूवेन अजार होंगे भारत में इजरायल के नए राजदूत, नेतन्याहू सरकार ने दी मंजूरी