Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan firing: बलूचिस्तान में अज्ञात बंदूकधारियों ने मचाया आतंक, दो लोगों को उतारा मौत के घाट

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पहली घटना डेरा मुराद जमाली में उस समय हुई जब लंबे समय से जारी विवाद के कारण अज्ञात बंदूकधारियों ने बशीर अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी। एक अन्य घटना में मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात हमलावरों ने गंडेरी इलाके में एक चरवाहे को गोली मार दी।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Fri, 10 May 2024 06:46 PM (IST)
Hero Image
बलूचिस्तान में अज्ञात बंदूकधारियों ने मचाया आतंक। प्रतीकात्मक फोटो।

एएनआई, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के बलूचिस्तान में गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। समाचार एजेंसी एएनआई ने द बलूचिस्तान पोस्ट के हवाले से यह जानकारी दी है।

अज्ञात बंदूकधारियों ने मारी गोली

रिपोर्ट के मुताबिक, पहली घटना डेरा मुराद जमाली में उस समय हुई, जब लंबे समय से जारी विवाद के कारण अज्ञात बंदूकधारियों ने बशीर अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अहमद के शव को अपने कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया। जांच के बाद अहमद के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

गंडेरी में चरवाहे को उतारा मौत के घाट

रिपोर्ट के अनुसार, एक अन्य घटना में मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात हमलावरों ने गंडेरी इलाके में एक चरवाहे को गोली मार दी, जिसमें उसकी तुरंत मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि चरवाहे पर गोलीबारी करने के बाद अपराधी घटनास्थल पर मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गये। वहीं, अधिकारियों ने बताया कि यह गोलीबारी एक पारिवारिक विवाद के कारण हुई है।

नेशनल पार्टी के नेता पर पंजगुर में हमला

इस बीच, पंजगुर में भी अज्ञात सशस्त्र हमलावरों ने गोलीबारी की है। इस घटना में हमलावरों ने नेशनल पार्टी के मीर बालाच खान को निशाना बनाया, जिसमें मीर घायल हो गए। हमले के बाद, बालाच खान को उन्नत चिकित्सा उपचार के लिए कराची ले जाया गया।

यह भी पढ़ेंः Chhattisgarh Encounter: बीजापुर में सुरक्षाकर्मियों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 6 नक्सली ढेर; तलाशी अभियान जारी

यह भी पढ़ेंः Pakistan: हिंसा की घटना को लेकर इमरान खान का कड़ा रुख, कानूनी टीम को सुप्रीम कोर्ट जाने का दिया निर्देश