Move to Jagran APP

Plane Crash in Russia: रूसी सैन्य मालवाहक विमान दुर्घटनाग्रस्त, हादसे के वक्त प्लेन में सवार थे 15 लोग

Plane Crash in Russiaरूस से बड़ी खबर सामने आ रही है। रूस में एक सैन्य मालवाहक विमान मंगलवार को उड़ान भरने के तुरंत बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान दुर्घटनाग्रस्त तब हुआ जब उसके एक इंजन में आग लग गई।घटना के वक्त विमान में 15 लोग सवार थे। रूस के रक्षा मंत्रालय ने कहा कि दुर्घटना इवानोवो क्षेत्र में हुई। रूसी ऑनलाइन समाचार सेवाओं ने कहा कि कोई जीवित नहीं बचा।

By Agency Edited By: Babli Kumari Published: Tue, 12 Mar 2024 04:42 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2024 04:42 PM (IST)
रूस में एक सैन्य मालवाहक विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त (प्रतीकात्मक फोटो)

रायटर्स, मॉस्को। रूस में मंगलवार को एक रूसी विमान दुर्घटना का शिकार हो गया। हादसे के वक्त विमान में 15 लोग सवार थे। इस घटना में रूस ने जानकारी देते हुए कहा कि उसका एक इल्यूशिन आईएल-76 सैन्य मालवाहक विमान मंगलवार को उड़ान भरने के तुरंत बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना के वक्त विमान के एक इंजन में आग लग गया जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। हादसे के वक्त विमान में 15 लोग सवार थे।

रूसी सोशल मीडिया नेटवर्क पर असत्यापित वीडियो में एक विमान को जलते हुए इंजन के साथ नीचे की ओर जाते हुए दिखाया गया है। हेलीकॉप्टर के चक्कर लगाते समय धुएं का बहुत बड़ा गुबार आसमान में उठता हुआ देखा गया।

यह भी पढ़ें- Spain के कैनरी द्वीप के पास पलटी प्रवासियों से भरी नाव, दो की मौत; 38 लोगों को किया रेस्क्यू


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.