Move to Jagran APP

Britain: ब्रिटेन में बाढ़ से मचा हाहाकार, सुरंग में पानी भरने के बाद यूरोस्टार ने लंदन की सभी ट्रेनें की रद

ब्रिटेन में सुरंग में पानी भरने के बाद यूरोस्टार ने लंदन की अपनी सभी ट्रेनों को रद कर दिया है। यूरोस्टार ने कहा कि ब्रिटेन में रेलवे सुरंगों में बाढ़ के कारण शनिवार को लंदन को यूरोप के देशों से जोड़ने वाली सभी ट्रेनों को रद करना पड़ा। इससे हजारों यात्रियों की नए साल की छुट्टियों की यात्रा बाधित हुई। तूफान की आशंका को लेकर यलो अलर्ट लागू है।

By Jagran News Edited By: Jeet KumarUpdated: Sun, 31 Dec 2023 03:00 AM (IST)
Hero Image
ब्रिटेन में सुरंग में पानी भरने के बाद यूरोस्टार ने लंदन की अपनी सभी ट्रेनों को रद कर दिया
 रॉयटर्स, लंदन। ब्रिटेन में सुरंग में पानी भरने के बाद यूरोस्टार ने लंदन की अपनी सभी ट्रेनों को रद कर दिया है। यूरोस्टार ने कहा कि ब्रिटेन में रेलवे सुरंगों में बाढ़ के कारण शनिवार को लंदन को यूरोप के देशों से जोड़ने वाली सभी ट्रेनों को रद करना पड़ा। इससे हजारों यात्रियों की नए साल की छुट्टियों की यात्रा बाधित हुई। यूरोस्टार बेल्जियम, फ्रांस, जर्मनी, नीदरलैंड और ब्रिटेन को जोड़ने वाली अंतरराष्ट्रीय हाई-स्पीड रेलवे सेवा है।

यूरोस्टार ने शुरुआत में 14 ट्रेनों को रद कर दिया था, लेकिन बाद में लंदन की सभी 41 ट्रेनों को रद करने का फैसला लिया। यह तुरंत स्पष्ट नहीं हो सका कि टेम्स नदी के नीचे रेलवे सुरंगों में पानी किस कारण से भर गया। ब्रिटेन के कुछ हिस्सों में हाल के दिनों में भारी बारिश हुई है। तूफान की आशंका को लेकर ''यलो अलर्ट'' लागू है।