Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

London Luton Airport Fire: लंदन ल्यूटन हवाई अड्डे के कार पार्किंग में लगी आग, कई उड़ानें हुईं निलंबित

London Luton Airport ब्रिटेन के लंदन ल्यूटन हवाई अड्डे (London Luton Airport) के कार पार्क में मंगलवार को आग लग गई। आग लगने के कारण पार्किंग का आधा हिस्सा आंशिक रूप से ढह गया है। जिसके बाद देर रात कई उड़ानें निलंबित कर दीं। बेडफोर्डशायर अग्निशमन विभाग ने कहा कि आग में टर्मिनल कार पार्क 2 में कई कारें शामिल थीं।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Wed, 11 Oct 2023 09:29 AM (IST)
Hero Image
ब्रिटेन का लंदन ल्यूटन हवाई अड्डा (फोटो- एएफपी)

रायटर्स, लंदन। ब्रिटेन के लंदन ल्यूटन हवाई अड्डे के कार पार्किंग में आग लग गई है। आग के कारण मंगलवार देर रात सभी उड़ानें निलंबित कर दीं गईं। कार पार्किंग बहुमंजिला था जिसके कारण एक कार पार्क में आग लग गई।  आग की वजह से पार्किंग की इमारत आंशिक रूप से ढह गई है।

हवाईअड्डे ने बुधवार तड़के एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "बुधवार 11 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे तक सभी उड़ानें निलंबित कर दी गई हैं, क्योंकि टर्मिनल कार पार्क 2 में आग लगने पर इमारत का एक हिस्सा आंशिक रूप से ढह गया है।"

यह भी पढ़ें- Israel Hamas: इजरायल के खुलकर समर्थन में आए जो बाइडन, नेवातिम एयरबेस पहुंचा अमेरिकी हथियारों से लदा पहला विमान

यह भी पढ़ें- गाजा के नागरिकों को सुरक्षित निकालने के लिए इजरायल और मिस्र से बात कर रहा है अमेरिका, व्हाइट हाउस ने क्या कहा?