Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के घर में अवैध तरीके से घुसे चार लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rishi Sunak House ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक के उत्तरी इंग्लैंड स्थित घर में अवैध तरीके से घुसने के संदेह में चार आरोपितों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। नॉर्थ यार्कशायर पुलिस ने बताया कि दोपहर बाद आरोपितों को हिरासत में लेकर परिसर से बाहर ले जाया गया। यह घटना ब्रिटेन के आम चुनाव से ठीक एक सप्ताह पहले हुई है।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 26 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक के आवास में चार आरोपी घुस आए।(फोटो सोर्स: जागरण)

एपी, लंदन। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के उत्तरी इंग्लैंड स्थित घर में अवैध तरीके से घुसने के संदेह में चार आरोपितों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। नॉर्थ यार्कशायर पुलिस ने बताया कि दोपहर बाद आरोपितों को हिरासत में लेकर परिसर से बाहर ले जाया गया।

अगले हफ्ते होने वाले हैं ब्रिटेन में आम चुनाव 

यूथ डिमांड नामक समूह ने वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उसके एक सदस्य सुनक की घर पर बने तालाब में शौच करते दिख रहे हैं। यह घटना ब्रिटेन के आम चुनाव से ठीक एक सप्ताह पहले हुई है। 

सट्टेबाजी मामले में फंसे कंजर्वेटिव पार्टी के नेता

बता दें कि  कुछ दिनों पहले कंजर्वेटिव पार्टी के मुख्य डाटा अधिकारी की जांच की बात सामने आने के बाद ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। मुख्य डाटा अधिकारी निक मेसन ने इसकी जानकारी सार्वजनिक होने के बाद छुट्टी ले ली है। हालांकि, उन्होंने किसी भी गलत कार्य में शामिल होने से इनकार किया है।

यह भी पढ़ें: आम चुनाव से पहले की गई थी सट्टेबाजी, जांच के दायरे में कंजर्वेटिव पार्टी का एक अधिकारी; क्या बढ़ेंगी सुनक की मुश्किलें?