Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पिता के नक्शेकदम पर चल रहे प्रिंस विलियम, पत्नी केट की दोस्त से फरमा रहे इश्क? 'अफेयर' से शाही परिवार में दरार

Prince Williams affair with Lady Rose Hanbury ब्रिटिश शाही परिवार से जुड़ी एक खबर इन दिनों चर्चा में है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट की माने तो राजकुमार प्रिंस विलियम का अपनी पत्नी केट मिडलटन की सहेली लेडी रोज हैनबरी से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। केट मिडलटन के कई दिनों से सार्वजनिक तौर पर बाहर न आने के कारण इन खबरों को हवा मिल रही है।

By Jagran News Edited By: Shalini Kumari Updated: Sat, 16 Mar 2024 11:36 AM (IST)
Hero Image
प्रिंस विलियम के अफेयर की अटकलों में कितनी सच्चाई?

डिजिटल डेस्क, लंदन। ब्रिटेन की रॉयल फैमिली के राजकुमार प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअसल, पहले केट मिडलटन अपनी बीमारी के कारण चर्चा में थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि उनके पति प्रिंस विलियम का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है।

दरअसल, हाल ही में केट की एक तस्वीर वायरल हो रही थी, जिसमें उन्हें लापता बताया जा रहा था, हालांकि बाद में बताया गया कि वह फोटो एडिट की गई थी। इसी बीच, एक्स्ट्रा अफेयर की खबर को लेकर बात उठने लगी है कि प्रिंस के अफेयर के कारण ही केट शाही परिवार के साथ नजर नहीं आ रही है।

पत्नी की दोस्त के साथ अफेयर

सुर्खियों में रहने वाले प्रिंस विलियम का अफेयर लेडी सारा रोज हैनबरी के साथ बताया जा रहा है। हैनबरी का शाही परिवार से काफी करीबी रिश्ता है, क्योंकि वह प्रिस विलियम की पत्नी केट की सबसे अच्छी दोस्तों में से एक है। लेडी सारा रोज हैनबरी डेविड चोलमोंडेली की पत्नी हैं, जो चोलमोंडेली के 7वें मार्क्वेस है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रिंस और हैनबरी के अफेयर की खबर सामने आई है। साल 2019 में भी इन दोनों की अफेयर की खबर सुर्खियों में थी। उस दौरान बताया गया था कि प्रिंस विलियम ने हैनबरी के साथ अपना वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया था।

शाही परिवार ने केट को लेकर दिया बयान

केट मिडलटन के सार्वजनिक न होने पर लगातार उड़ने वाली अफवाहों के बीच केंसिंग्टन पैलेस ने एक बयान जारी किया है, जिसमें बताया है कि केट पेट की सर्जरी से उबर रही हैं, इसलिए वह अभी बाहर नहीं निकल रही हैं। केट मिडलटन और प्रिंस विलियम की शादी 2011 में हुई थी। इनके तीन बच्चे- प्रिंस जॉर्ज, प्रिंसेस चार्लोट और प्रिंस लुइस हैं। बताया जा रहा है, कि इनका परिवार केंसिंग्टन पैलेस में रहता है।

यह भी पढ़ें: CAA पर अमेरिकी सिंगर ने ही अमेरिका को पढ़ाया पाठ, कही यह अहम बात

केट का परिवार के साथ तस्वीर वायरल

पिछले साल, हैनबरी ने किंग चार्ल्स के राज्याभिषेक में भाग लिया था, लेकिन केट के साथ उनकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी, जिससे खबरों को और तेजी मिल गई थी। इसके बाद बीच में प्रिंस विलियम और उनके तीनों बच्चों के साथ केट की तस्वीर सामने आई थी, लेकिन उसे एडिट फोटो बताया जा रहा था। उस तस्वीर में केट ने शादी की अंगूठी नहीं पहनी थी। 

यह भी पढ़ें: Shohei Ohtani Wife: शोहेई ओहतानी की पत्नी के नाम से उठ गया पर्दा, बेसबॉल सुपरस्टार ने खुद किया खुलासा