Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

King Charles III की तबीयत को लेकर महारानी केमिला ने दिया बड़ा अपडेट, कैंसर से जूझ रहे राजा के दिल को छू गया जनता का प्यार

King Charles III सैलिसबरी में एक चैरिटी कॉन्सर्ट में बातचीत करते हुए केमिला ने जनता द्वारा चार्ल्स तृतीय के लिए मिल रही शुभकामनाओं से राजा के दिल को छू लिया है। वह इन परिस्थितियों में भी उनका तबीयत काफी अच्छा है। 5 वर्षीय किंग चा‌र्ल्स पिछले महीने प्रोस्टेट के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थे। किंग का प्रोस्टेट बढ़ गया था।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Fri, 09 Feb 2024 01:54 AM (IST)
Hero Image
के राजा चार्ल्स तृतीय के स्वास्थ्य को लेकर महारानी ने जानकारी दी।(फोटो सोर्स: जागरण)

रॉयटर्स,लंदन। King Charles। कैंसर से जूझ रहे ब्रिटेन के राजा चार्ल्स तृतीय के स्वास्थ्य को लेकर महारानी केमिला ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि फिलहाल चार्ल्स तृतीय की तबीयत स्थिर है। 75 वर्षीय चार्ल्स तृतीय के कैंसर की जानकारी मिलने के बाद पीएम मोदी सहित दुनिया के कई देशों के शीर्ष नेताओं ने चिंता जाहिर की है।

सैलिसबरी में एक चैरिटी कॉन्सर्ट में बातचीत करते हुए केमिला ने जनता द्वारा चार्ल्स तृतीय के लिए मिल रही शुभकामनाओं से राजा के दिल को छू लिया है। वह इन परिस्थितियों में भी उनका तबीयत काफी अच्छा है।

किंग को प्रोस्टेट कैंसर नहीं: राजमहल

मंगलवार (6 फरवरी) को राजमहल ने किंग के कैंसर के बारे जानकारी दी थी। हालांकि, वो किस प्रकार के कैंसर से जूझ रहे हैं, इसका विवरण राजमहल ने नहीं दिया। 75 वर्षीय किंग चा‌र्ल्स पिछले महीने प्रोस्टेट के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थे। किंग का प्रोस्टेट बढ़ गया था। हालांकि राजमहल से जुड़े सूत्रों का कहना है कि किंग को प्रोस्टेट कैंसर नहीं है।

पीएम मोदी ने की राजा के जल्द स्व्स्थ्य हो जाने की कामना

पीएम मोदी ने राजा के जल्ग स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए एक्स पर लिखा,"मैं भारत के लोगों के साथ किंग चार्ल्स तृतीय के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।" राजा की नियमति उपचार सोमवार से ही शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: 'आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं', ब्रिटेन के किंग चार्ल्स III को हुआ कैंसर; पीएम मोदी का आया रिएक्शन