Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Freedom Festival Sale: सेल के आखिरी दिन इयरफोन पर है ऑफर्स की भरमार, कीमत है 1000 से कम

Amazon Great Freedom Festival Sale सेल का आज आखिरी दिन है। अगर आप अपने लिए इयरफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें अमेज़न सेल में इन पर ऑफर्स की भरमार है। इयरफोन को आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते हैं earphone offers के बारे में।

By Asha SinghEdited By: Updated: Wed, 10 Aug 2022 11:11 AM (IST)
Hero Image
Amazon great freedom festival sale: earphone cover image - unsplash

Amazon Great Freedom Festival Sale: सेल का आज आखरी दिन है। इस सेल में काफी प्रोडक्ट्स पर छूट मिल रही है। अगर आप भी अपने लिए इयरफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें इस सेल में earphone offers today पर भी काफी ऑफर्स मिल रहे हैं। आज हम आपके लिए Best earphones under 1000 की लिस्ट लेकर आये हैं।

ये इयरफोन बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी के हैं। इनकी साउंड क्वालिटी भी बहुत ही बढ़िया है। इन इयरफोन से आप म्यूजिक का मजा ले सकते हैं। इनको आप वर्कआउट करते समय यूज कर सकते हैं। ये बार-बार कानों से निकलते नहीं है और पहनने में भी काफी कम्फ़र्टेबल है। Amazon sale के दौरान Sbi कार्ड से पेमेंट करने पर आपको कैशबैक का भी ऑफर मिल रहा है। इन इयरफोन के फीचर्स कमाल के है। तो चलिए जानते हैं Amazon great freedom festival sale के दौरन मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

Amazon Great Freedom Festival Sale: Offers On Earphones Under 1000

UBON Bluetooth Earphones (Black)

यह earphone bluetooth काफी लाइट वेट है। इसको आप आसानी से पहन सकते हैं। इस इयरफोन को यूजर्स ने 4.5 स्टार के रेटिंग दी हुई है। यह इयरफोन 10 घंटे का प्लेटाइम देती है। इसमें 5.0 ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी मिलती है। Amazon sale में इसको आप 40% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। UBON Bluetooth earphone price: Rs 599.

boAt Wired Earphones with Mic(Active Black)

यह boAt Earphones वर्कआउट के लिए बेस्ट है। इसमें आपको वाटर और पसीने से रेसिस्टेंस मिलता है जो वर्कआउट के समय आपके इयरफोन को खराब होने से बचाता है। इस इयरफोन को 1 लाख 45 हजार लोगों ने खरीदा है। इसका कनेक्टर वायर्ड है। earphone offers में इसको आप 73 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। boAt earphone price: Rs 399.

Mi Dual Driver Wired Earphone (Blue)

यह Mi Earphone वायर्ड है। इसमें आपको 10 मिमी और 8 मिमी के ड्राइवर मिलते हैं जो बास और नॉइज़ कंस्लेशन करते हैं। इसको यूजर्स ने 4 स्टार की रेटिंग दी हुई है। वहीं इस इयरफोन को 23 हजार से ज्यादा लोगों ने खरीदा है। earphones offer amazon में इस पर आप 40 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं। Mi earphone price: Rs 599.

realme Buds 2 Wired in Ear Earphones with Mic (Black)

Realme Earphone वायर्ड इयरफोन है। यह ब्लैक कलर के अलावा तीन अन्य कलर में मौजूद हैं। इसको यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी हुई है। वहीं इस इयरफोन को 1 लाख 23 हजार से ज्यादा लोगों ने खरीदा है। यह इयरफोन बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी का है। इसका डिज़ाइन भी काफी अच्छा है। earphone offers today में इसको आप 25% के साथ खरीद सकते हैं। Realme earphone price: Rs 599.

JBL Wired Headphones with Mic (Black)

JBL Earphone एक वायर्ड इयरफोन है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार की रेटिंग दी हुई है। इसको अब तक 1 लाख 81 हजार से ज्यादा लोगों ने खरीदा है। यह ब्लैक कलर के अलावा दो अन्य कलर में मौजूद है। इसकी साउंड क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन है। इसका वेट काफी कम है और यह पहनने में भी काफी कम्फर्टेबल है। इसको आप earphones offer amazon में 54% के साथ खरीद सकते हैं। JBL earphone price: Rs 598.

और पढ़ें: Ladies Handbag को 60% छूट पर खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।