Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Indian Festival Sale पर मिलने वाली डील्स हुई लिक! 4K क्वालिटी वाले Samsung TV पर मिलेगी 30% छूट

Amazon Great Indian Festival Sale पर मिलने वाले ऑफिस और डील्स का हुआ खुलासा! 30% तक की छूट पर मिलने वाले हैं 4K क्वालिटी वाले Samsung TV। अगर आप भी हाई पिकचर क्वालिटी और 3D साउंड वाले स्मार्ट टीवी को कम कीमत में खरीदने का सोच रहे हैं तो सैमसंग 4K टीवी को अमेज़न सेल ऑफर पर अभी खरीद सकते हैं और घर बैठे थिएटर जैसा मजा उठा सकते है।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Sat, 21 Sep 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
Amazon Great Indian Festival Sale 2024/अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

“दिवाली सेल” यानी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की डेट के बाद अब साल की इस सबसे Amazon Sale 2024 पर मिलने वाले ऑफर्स और डील्स की जानकारी भी लिक हो चुकी हैं। अगर आप कम कीमत में सैमसंग के Smart TV खरिदना चाहते हैं, तो इस अमेज़न सेल ऑफर पर आपको 3D साउंड और 4K पिक्चर क्वालिटी वाले सैमसंग टीवी आपको 30% तक की छूट पर मिल रहे हैं, जिसकी मदद से आपको आपको पूरे 30000 हजार तक की बचत का मौका मिल रहा हैं।

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की Amazon Deals पर बेहद सस्ते में मिल रहे सभी सैमसंग 4K TV में आपको क्यू-सिम्फनी वाले पावरफुल स्पीकर और 20 तक का साउंड आउटपुट मिलता हैं, जो आपको मूवी देखते हुए हाई लेवल सिनेमैटिक एकस्परीरिएंस देने का काम करता हैं। हाई रिफ्रेश वाले इन स्मार्ट टीवी को आप गेमिंग के लिए भी यूज कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिए गए सैमसंग टीवी पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 पर 30% तक के डिस्काउंट पर मिलने वाले है सैमसंग 4K TV: कीमत और क्वालिटी

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के अमेज़न सेल ऑफर पर मिल रहे सभी सैमसंग टीवी में आपको वाईफाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इन समार्ट टीवी को आसानी से अपने स्मार्ट फोन और टैबलेट से कनेक्ट कर सकते है और नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब, हॉटस्टार जैसे OTT एप्स यूज कर सकते हैं। इन बेस्ट टीवी इन इंडिया में आपको गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने का भी स्पेशल फीचर मिलता है। टॉप डील्स द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार आप Amazon Offers पर इन सैमसंग 4K टीवी को 30% तक की छूट पर खरीद सकते हैं और बैक ऑफर्स पर 10% का इंसटेंट डिस्काउंट और हैवी कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

1. Samsung 138 cm (55 inches) D Series Brighter Crystal 4K Dynamic Ultra HD Smart LED TV

दमदार डॉल्बी एटमॉस साउंड के साथ आने वाला यह सैमसंग टीवी मूवी देखते हुए बेहतरीन एक्सपीरिएंस देने का काम करता हैं। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की मदद से आप आप इस 55 इंच टीवी पर प्री इंस्टॉल नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे OTT एप्स आसानी से यूज कर सकते हैं।

इस सैमसंग स्मार्ट टीवी में आप स्क्रीन मिररिंग फीचर मिलती हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से अपने फोन की स्क्रीन को स्मार्ट टीवी पर शेयर कर के देख सकते हैँ। यह बेस्ट सैमसंग 4K टीवी आपको Amazon Sale 2024 पर 24 प्रतिशत के ऑफर पर मिल रहा है, जिसकी मदद से आप ₹18,910 तक की बचत इस टीवी की खरीदारी पर कर सकते हैं। फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने वाला इस बेस्ट टीवी इन इंडिया में आपको गेमिंग कंसोल कनेक्ट करे के लिए 3 HDMI पॉर्ट मिलते हैं, जिसकी मदद से आप इसे पर आसानी से गेम खेल सकते हैं। Samsung TV Price: Rs 59,990

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन - 6D x 123.1W x 70.7H सेंटीमीटर
  2. साउंड आउटपुट- 20 वॉट
  3. डिस्प्ले टेक्नोलॉजी - LED
  4. स्पेशल फीचर - पावरफुल स्पीकर
  5. रिफ्रेश रेट - 50hz

क्यों खरीदें?

  • सोलर सेल रिमोट कंट्रोलर
  • एयरस्लिम डिज़ाइन
  • इन-बिल्ट एलेक्सा और बिक्सबी (रिमोट कंट्रोल वॉयस असिस्टेंट)
  • AI स्पीकर
  • वेब ब्राउज़र

क्यों न खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

2. Samsung 108 cm (43 inches) D Series Crystal 4K Vivid Pro Ultra HD Smart LED TV

20W साउंड आउटपुट और पावरफुल स्पीकर के साथ आने वाला यह सैमसंग टीवी आपके घर को थिएटर में बदलने का काम करता हैं। शानदार दिखने वाले इस 43 इंच टीवी का क्रिस्टल प्रोसेसर 4K आपकी डिस्प्ले को फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने का काम करता हैं, इसी वजह से यूजर्स ने इस टीवी को टॉप रेटिंग दी हैं।

एडवांस फीचर वाले यह सैमसंग स्मार्ट टीवी प्री इंस्टॉल नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब सभी OTT एप्स के साथ आता हैं, जिसकी मदद से आप घर पर ही लेटेस्ट फिल्में और वेब सरीज एंजॉय कर सकते हैं इस बेस्ट सैमसंग 4K TV को आप अभी Amazon Deals पर 28 प्रतिशत के डिस्काउंट पर घर बैठे खरीद सकते हैं, जिसकी मदद से आप ₹13,910 तक की बचत इस टीवी की खरीदारी पर कर सकते हैं। इसके अलाव दमदार परफॉर्मेंस वाला यह बेस्ट टीवी इन इंडिया यूएचडी डिमिंग और मोशन एक्सेलेरेटर फीचर के साथस आता हैं, जो यूजर्स को पसंद है। Samsung TV Price: Rs 35,990

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन - 6D x 96.8W x 56.1H सेंटीमीटर
  2. साउंड आउटपुट- 20 वॉट
  3. डिस्प्ले टेक्नोलॉजी - UHD
  4. स्पेशल फीचर -‎ मल्टीपल कनेक्टिविटी
  5. रिफ्रेश रेट - 50hz

क्यों खरीदें?

  • अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले
  • ऑटो लो लेटेंसी मोड
  • 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल
  • पावरफुल स्पीकर
  • वेब ब्राउज़र

क्यों ना खरीदें

  • यूजर्न ने कोई कमी नहीं बताई है।

और पढ़ें: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale 2024)

3. Samsung 163 cm (65 inches) D Series Crystal 4K Vivid Pro Ultra HD Smart LED TV

घर बैठे सिनेमैटिक एकस्परीरिएंस देने वाला यह सैमसंग टीवी 3D साउंड और 4K पिक्चर क्वालिटी के साथ आता हैं, जिसकी वजह से इसे भारत में काफी खरीदा गया हैं। 3 HDMI पोर्ट की मदद से आप इस 65 इंच टीवी पर आसानी से गेमिंग कंसोल कनेक्ट कर सकते हैं और शानदार गेमिंग एक्सपीरिएंस का मजा उठा सकते हैं।

इस सैमसंग स्मार्ट टीवी में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर भी दिया गया हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से अपने टीवी और स्मार्ट फोन और लैपटॉप से कनेक्ट कर के यूज कर सकते हैं। यह सैमसंग 4K टीवी आपको Amazon Offers पर 30 प्रतिशत की छूट पर मिल रहा हैं, जिसकी मदद से आप ₹29,910 तक की बचत इस टीवी की खरीदारी पर कर सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इस स्मार्ट टीवी में आपको क्यू-सिम्फनी के साथ पावरफुल स्पीकर मिलते हैं, जो आपके एंटरटनमेंट को डबल करते हैं। Samsung TV Price: Rs 69,990

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन - 6.1D x 145.3W x 83.4H सेंटीमीटर
  2. साउंड आउटपुट- 20 वॉट
  3. डिस्प्ले टेक्नोलॉजी - UHD
  4. स्पेशल फीचर - पावरफुल स्पीकर
  5. रिफ्रेश रेट - 50hz

क्यों खरीदें?

  • क्यू-सिम्फनी के साथ पावरफुल स्पीकर
  • वेब ब्राउज़र
  • क्रिस्टल प्रोसेसर 4K
  • मोशन एक्सेलेरेटर

क्यों ना खरीदें

  • यूजर्न ने कोई कमी नहीं बताई है।

4. Samsung 189 cm (75 inches) D Series Crystal 4K Vivid Pro Ultra HD Smart LED TV

फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने वाला यह सैमसंग स्मार्ट टीवी बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट के साथ आता हैं, जिसीक मदद से आप इसे आसानी से अपनी अवाज के जरिए यूज कर सकते हैं। दमदार फीचर वाले इस 75 इंच टीवी पर आपको मूवी देखने से थिएटर जैसा फील होता हैं।

हाई परफॉर्मेंस वाले इस सैमसंग स्मार्ट टीवी में आपको क्रिस्टल प्रोसेसर 4K मिलती हैं, जिसकी वजह से डिस्प्ले मक्खन जैसा काम करती हैं। इस बेस्ट सैमसंग 4K TV को आप Amazon Sale 2024 पर 20 प्रतिशत के ऑफर पर आसानी से खरीद सकते हैं, जिसकी मदद से आप ₹29,910 तक की बचत इस टीवी की खरीदारी पर कर सकते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट टीवी इन इंडिया एयरस्लिम डिज़ाइन के साथ आता हैं, जिसकी वजह से यह बेहद शानदार लुक देता ह। Samsung TV Price: Rs 1,19,990

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन - 6.1D x 167.8W x 96.2H सेंटीमीटर
  2. साउंड आउटपुट- 20 वॉट
  3. डिस्प्ले टेक्नोलॉजी - UHD
  4. स्पेशल फीचर -क्रिस्टल प्रोसेसर 4K
  5. रिफ्रेश रेट - 50hz

क्यों खरीदें?

  • बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट (एलेक्सा)
  • AI स्पीकर (एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट)
  • मोबाइल से टीवी मिररिंग
  • साउंड मिररिंग
  • वेब ब्राउज़र

क्यों न खरीदें?

  • कोई कमी नहीं हैं।

5. Samsung 138 cm (55 inches) D Series Crystal 4K Vivid Pro Ultra HD Smart LED TV

इस सैमसंग टीवी में आपको डॉल्बी एटमॉस साउंड और 4K पीक्चर क्वालिटी मिलती हैं, जो आपको एंटरटेनमेंट को नेक्स लेवल पहुचाने का काम करता हैं। 20 वॉट साउंड आउटपुट वाले इस 55 इंच टीवी की मदद से आप अपने घर को मिनी थिएटर में बदल सकते हैं।

यह सैमसंग स्मार्ट टीवी ‎प्री इंस्टॉल नेटफ्लिक्स, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब, प्राइम वीडियो, और हॉटस्टार जैसे अनलिमिटेड OTT एप्स के साथ आता हैं, जिसकी मदद से आप सभी वऑनलाइट कंटेट का आसानी से एंजॉय कर सकते हैं। यह बेस्ट सैमसंग 4K टीवी आपको Amazon Deals पर 27 प्रतिशत के डिस्काउंट पर मिल रहा हैं, जिसकी मदद से आप ₹18,910 तक की बचत इस टीवी की खरीदारी पर कर सकते हैं। दमदार परफॉर्मेंस वाले इस बेस्ट टीवी इन इंडिया में आपको 3 HDMI पोर्ट के साथ आता हैं, जिसकी मदद से आप आप इसमें आसान से गेमिंग कंसोल और सेट टॉप बॉक्स को कनेक्ट कर सकते हैं और टीवी को यूज कर सकते हैं। Samsung TV Price: Rs 49,990

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन - 6D x 123.4W x 71.1H सेंटीमीटर
  2. साउंड आउटपुट- 20 वॉट
  3. डिस्प्ले टेक्नोलॉजी - UHD
  4. स्पेशल फीचर -‎ क्यू-सिम्फनी के साथ पावरफुल स्पीकर
  5. रिफ्रेश रेट - 50hz

क्यों खरीदें?

  • क्रिस्टल प्रोसेसर 4K
  • 4K अपस्केलिंग
  • मोशन एक्सेलेरेटर
  • अनलिमिटेड OTT एप्स
  • IoT-सेंसर

क्यों न खरीदें?

  • कोई कमी नहीं हैं।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर मिल रहे सैमसंग 4K टीवी के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें।

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या होती है?

अमेज़न सेल ग्राहकों के लिये सस्ते में शॉपिंग करने का शानदार मौका हैं। अमेज़न सेल पर आपको इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर मिते हैं। इस सभी Amazon Offers का लाभ उठा कर बेहद कम कीमत में कोई भी समान खरीद सकते हैं।

2. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

भारत में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Sale को माना जाता हैं। इसके अलावा ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल यानी इंडिपेंडेंस डे सेल भी अमेज़न की दूसरी सबसे बड़ी सेल मानी जाती हैं।

3. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर हैं?

आज अमेज़न सेल पर आपको सैमसंग के सबसे Best TV India पर 30% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब है?

अमेज़न की दिवाली सेल यानी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल भारत में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल है, जो दिवाली से करीब 1 महीने से शुरू हो जाती है, अनुमान हैं कि “दिवाली सेल” यानी Amazon Great Indian Sale इस साल सितंबर के आखिर में या अक्टूबर की शुरूआत में शुरू हो सकती है।

5. अमेज़न सेल पर क्या-क्या ऑफर मिलते है है?

अमेज़न सेल में इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी। इन Amazon Deals की मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

6. अमेज़न सेल की दिवाली सेल पर क्या-क्या बैंक ऑफर्स मिलेंगे?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल यानी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में SBI और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर खरीदारी करने से 10% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलाावा, कई बड़े-बड़े प्रोडक्ट्स पर नो EMI की सुविधा मिल रही है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।