Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

70% छूट में अमेज़न दे रहा है बेस्ट Faber Chimney! मिनटों में “तड़के” का धुंआ होगा गायब, रसोई को मिलेगा मॉर्डन लुक

फटी की फटी रह गई सभी की आंखें! जब Amazon Sale 2024 पर मिला ग्राहकों को सबसे बेस्ट Faber Chimney पर 70% का भारी भरकम डिस्काउंट। अगर आप भी रसोई के लिए बेस्ट चिमनी की तलाश कर रहे हैं तो यहां दिए गए फैबर किचन चिमनी के ऑप्शन देख सकते हैं तो तड़के धुएं को रसोई से मिनटों में गायब कर देते हैं और रसोई को मॉर्डन लुक मिलता है।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Fri, 20 Sep 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 On Best Faber Chimney

Amazon Sale 2024: 70% छूट पर ऑटो क्लीन फीचर वाली सबसे बेस्ट Faber kitchen Chimney! अगर आपकी रसोई भी खाना बनाने पर धुंआ-धुंआ हो जाती हैं और इसलिए आप रसोई के लिए बेस्ट चिमनी की तलाश कर रही हैं, तो यहां दी गई 5 सबसे बेस्ट फैबर किचन चिमनी के ऑप्शन देख सकती हैं, जो ऑटो क्लीन और पावरफुल सक्शन फीचर के साथ आती है और मिनटों में रसोई से धुएं को गायब कर देती हैं।

यहां Amazon Deals पर मिल रही सभी फैबर चिमनी हर भारतीय रसोई में यूज के लिए सेफ मानी जाती हैं, इसी वजह से इन चिमनी को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा गया हैं। हाई परफॉर्मेंस वाली इन किचन चिमनी के यूज से रसोई के बर्तन और टाइल्स तेल इकट्ठा और जमता नहीं हैं और आपकी रसोई साफ-सुत्री रहती हैं। इन किचन चिमनी डिजाइन में आपको कई सारे साइज ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप 2 बर्नर, 3 बर्नर और 4 बर्नर के अनुसार खरीद सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दी गई सबसे बेस्ट किचन चिमनी पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर बेस्ट फैबर चिमनी (Amazon Sale 2024 On Best Faber Chimney) कीमत और क्वालिटी

यहां अमेज़न सेल ऑफर पर मिल रही सभी बेस्ट फैबर किचन चिमनी की मदद से आप अपनी रसोई को मॉर्डन लुक दे सकते हैं और स्टाइलिश बना सकते हैं। एडवांस टेक्नोलॉजी वाली इन चिमनी डिजाइन फॉर किचन को ऑपरेट करने के लिए टच और बटन पैनल दिया जाता हैं, जिसकी मदद से आप अपनी सुविधा के अनुसार यूज कर सकते हैं। टॉप डिल्स पर दी गई जानकारी के अनुार आप इन बेस्ट चिमनी फॉर किचन को Amazon Offers पर 70% छूट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।

1. Faber 60 cm 1000 m³/hr, Chimney Design For Kitchen

बेहद कम कीमत में आने वाली इस फैबर चिमनी को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। 60 सेमी में आने वाली यह किचन चिनमें 2बर्नर से लेकर 4 बर्नर वाले स्टोव के लिए बेस्ट हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से अमेज़न पर इस चिमनी को यूजर्स ने काफी अच्छी रेटिंग दी हैं।

शानदार दिखने वाले इस चिमनी डिजाइन फॉर किचन को आप छोटी और बड़ी दोनों साइज की रसोई को लिए यूज कर सकते हैं। यह बेस्ट फैबर चिमनी आपको Amazon Sale 2024 पर 70% के ऑफर पर मिल रही हैं। पावरफुल सक्शन वाली इस किचन चिमनी की मदद से आप बेहद आसानी से अपनी रसोई को स्मोक फ्री बना सकते हैं। Faber kitchen Chimney Price: Rs 6,375

स्पेसीफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन -39D x 60W x 37H Centimeters
  2. स्क्शन पावर- 1000 m³/hr
  3. कंट्रोल टाइप- पुश बटन
  4. स्पेशल फीचर - नॉइस रिडक्शन

क्यों खरीदें?

  • 60 सेमी (2-4 बर्नर वाले स्टोव के लिए बेस्ट)
  • हैवी ग्रिलिंग के दौरान यूज कर सकते है।
  • बैफ़ल फ़िल्टर
  • मोटर पर 12 वर्ष

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई है।

2. Faber 60cm 1200 m³/hr, Chimney Design For Kitchen

खाना बनाते हुए धुंआ रसोई में फैलने से रोकने के लिए आप इस फैबर चिमनी को यूज कर सकते हैं। एडवांस टेक्नोलॉजी वाली इस किचन चिमनी में आपको ड्यूल वेंट फीचर मिलता हैं, जो दो-तरफा सक्शन करता हैं और आपकी रसोई से मिनटों में धुएं को रफूचक्कर कर देता है। इस चिमनी को आप अमेज़न ऑफर पर सस्ते में खरीद सकते हैं।

यह स्टाइलिश चिमनी डिजाइन फॉर किचन हर भारतीय रसोई में यूज के लिए अच्छा हैं। इस बेस्ट फैबर चिमनी को Amazon Deals पर 60% के डिस्काउंट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इसके अलावा यह ऑटो क्लीन चिमनी कोरोजन रेसिस्टेंट फिल्ट और रसोई के बर्तन और टाइल्स तेल इकट्ठा और जमता नहीं हैं और आपकी रसोई साफ-सुत्री रहती हैं। Faber Chimney Price: Rs 12,170

स्पेसीफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन - 41.5D x 60W x 48.5H सेंटीमीटर
  2. स्क्शन पावर- 1200 m³/hr
  3. कंट्रोल टाइप- टच एंड जेस्चर कंट्रोल
  4. स्पेशल फीचर - दो तरफा सक्शन

क्यों खरीदें?

  • LED लाइटिंग
  • मोटर पर 8 साल की वारंटी
  • ऑटो क्लीन
  • फिल्टरलेस

क्यो ना खरीदें?

  • कुछ खास कमी नहीं है।

और पढ़ें: अमेज़न सेल पर बेस्ट वाशिंग मशीन इन इंडिया (Amazon Sale 2024 On Best Washing Machine In India)

3. Faber 60 Cm 1200 M3/Hr, Chimney Design For Kitchen

एडवांस टेक्नोलॉजी वाली यह फैबर चिमनी आपकी रसोई से धुंए को आसानी से खिंचकर बाहर कर देती हैं। दमदा परफॉर्मेंस वाली इस किचन चिमनी के यूज से आपकी रसोई की टाइलस और दीवार खराब नहीं होती है। 

इस अट्रेक्टिव चिमनी डिजाइन फॉर किचन की मदद से आप अपनी रसोई को मॉर्डन लुक दे सकते हैं। यह बेस्ट फैबर चिमनी आपको Amazon Offers पर 58% की छूट पर मिल रही हैं। टच और जेस्चर कंट्रोल की मदद से आप इस ऑटो क्लीन चिमनी को आसानी से यूज कर सकते हैं और खाना बनाने का काम बेहद आसान बना सकते हैं। Faber kitchen Chimney Price: Rs 11,430

स्पेसीफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन -41D x 60W x 43H सेंटीमीटर
  2. स्क्शन पावर- 1200 M3/Hr
  3. कंट्रोल टाइप- टच और जेस्चर कंट्रोल
  4. स्पेशल फीचर - ऑटो क्लीन

क्यों खरीदें?

  • LED लाइटिंग
  • फ़िल्टरलेस
  • मोटर पर 8 साल की वारंटी
  • इतालवी डिजाइन

क्यों ना खरीदें?

  • कुछ कमी नहीं बताई है।

4. Faber 60cm 1200 m³/hr, Chimney Design For Kitchen

हैवी ग्रीलिंग और फ्राइंग करते हुए आप इस फैबर चिमनी को यूज कर सकते हैं और अपनी रसोई को स्मोक फ्री बना सकते हैं। ऑटो क्लीन फीचर पावरफुल सक्शन वाली यह किचन चिमनी को आप आसानी से अमेज़न ऑफर पर सस्ते में खरीद सकते हैं।

यह चिमनी डिजाइन फॉर किचन छोटी और बड़ी दोनों साइज की रसोई के यूज के लिए अच्छी हैं। इस बेस्ट फैबर चिमनी को आप Amazon Sale 2024 पर 60% के ऑफर पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।मजबूत क्वालिटी वाली यह ऑटो क्लीन चिमनी जल्दी खराब नहीं होती हैं और आसानी से सालों साल काम करती हैं। अमेज़न पर यूजर्स ने इस चिमनी को टॉप रेटिंग दी है। Faber Chimney Price: Rs 12,170

स्पेसीफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन - 41.5D x 60W x 48.5H सेंटीमीटर
  2. स्क्शन पावर- 1200 m³/hr
  3. कंट्रोल टाइप- टच और जेस्चर कंट्रोल
  4. स्पेशल फीचर - दोतरफा सक्शन

क्यों खरीदें?

  • फ़िल्टरलेस
  • ऑटो क्लीन
  • मोटर पर 8 साल की वारंटी
  • 60 सेमी में (2-4 बर्नर वाले स्टोव के लिए बेस्ट)

क्यों ना खरीदें?

  • यूजर्स ने कोई कमी नहीं बताई है

5. Faber 60 cm 1500 m³/hr, Chimney Design For Kitchen

अपनी रसोई को स्मोक फ्री बनाने के लिए यह फैबर चिमनी से बेस्ट कुछ नहीं हैं। स्मार्ट फीचर वाली यह किचन चिमनी मोशन सेंसर के साथ आता है, जो धुएं को आसानी से डिडेक्ट कर लेती है और मिनटों में गायब कर देती हैं। दमदार परफॉर्मेंस की वजह से इस चिमनी को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है।

ब्लैक फिनिश में आने वाली चिमनी डिजाइन फॉर किचन से आपको रसोई को अट्रैक्टिव और मॉर्डन लुक मिलता हैं। यह बेस्ट फैबर चिमनी आपको Amazon Deals पर 50% के ऑफर पर मिल रही हैं। इसके अलावा इस ऑटो क्लीन चिमनी में आपको I क्लीन टेक्नोलॉजी मिलती हैं, जो साफ़ करता है, जिसी ऑटोक्लीनफंक्शन पर स्विच करने पर चिमनी आसानी से साफ हो जाती है। Faber kitchen Chimney Price: Rs 14,600

स्पेसीफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन - 48D x 60W x 60H सेंटीमीटर
  2. स्क्शन पावर- 1500 m³/hr
  3. कंट्रोल टाइप- टच और जेस्चर कंट्रोल
  4. स्पेशल फीचर - ऑटोक्लीन अलार्म

क्यों खरीदें?

  • जंग रोधी
  • ऑटोक्लीन फीचर
  • मोटर पर 12 साल की वारंटी
  • मुफ्त 1 साल की विस्तारित वारंटी

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है।

अमेज़न सेल पर फैबर चिमनी के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें।

Amazon Sale 2024 On Best Faber Chimney के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या होती है?

अमेज़न सेल ग्राहकों के लिये सस्ते में शॉपिंग करने का शानदार मौका हैं। अमेज़न सेल पर आपको इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर मिते हैं। इस सभी Amazon Offers का लाभ उठा कर बेहद कम कीमत में कोई भी समान खरीद सकते हैं।

2. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

भारत में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Festival Sale को माना जाता हैं। इसके अलावा ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल यानी इंडिपेंडेंस डे सेल भी अमेज़न की दूसरी सबसे बड़ी सेल मानी जाती हैं।

3. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर हैं?

आज अमेज़न सेल पर आपको सबसे फैबर Kitchen Chimney पर 70% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब है?

अमेज़न की दिवाली सेल यानी Amazon Great Indian Festival Sale की डेट आनाउंस हो चुकी हैं। यह अमेज़न सेल 27 सितंबर 2024 से शुरू हो रही है, लेकिन प्राइम मेम्बर्स के लिए यह दिवाली सेल 12 घंटे पहले यानी 26 सितंबर 2024 को अर्ली मिडनाइट से शुरू हो जायेंगी

3. अमेज़न सेल पर क्या-क्या ऑफर मिलते है है?

अमेज़न सेल में इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी। इन Amazon Deals की मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।