Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

धमाकेदार अमेजन Great Indian Festival Sale पर हुई “ऑफर्स की बरसात”, “महाबचत छूट” से मिल रहा हजारों-लाखों की बचत का मौका

अमेजन ने साल के सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की घोषणा कर दी है। यूजर्स को एक से बढ़कर एक अमेजन सेल ऑफर्स 27 सितंबर से मिलने जा रहे हैं। वहीं प्राइम मेंबर्स 12 घंटे पहले इस Amazon Great Indian Festival Sale का फायदा उठा सकते हैं। सेल में डिस्काउंट के अलावा और भी बहुत कुछ ऑफर है जिसमें आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

By Asha Singh Edited By: Asha Singh Updated: Sun, 22 Sep 2024 09:00 AM (IST)
Hero Image
Amazon Great Indian Festival Sale 2024 / अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

त्यौहार और शादी के सीजन के लिए ढेर सारी शॉपिंग करनी है। लेकिन बजट का भी ख्याल रखना है। नवरात्रि है, करवा चौथ है, दशहरा है, दिवाली है और इसके बाद शादी का भी सीजन। ऐसे में अमेजन की सेल का इंतज़ार कर रहे हैं। बता दें अमेजन ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल की डेट अनाउंस कर दी है। यह Amazon Great Indian Sale, 26 सितंबर से प्राइम मेंबर्स के लिए और 27 सितंबर से सभी यूजर्स के लिए शुरू हो जाएगी।

इस अमेजन डील में आप इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, किचन अप्प्लायंसेज, एसी, गीजर, होम डेकॉर, किचन गैजेट, हाउसहोल्ड आइटम, गिफ्ट जैसे ढेरों कैटेगेरी के प्रोडक्ट को बेहद कम कीमत पर ला सकते हैं। इसके अलावा SBI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर एक्स्ट्रा 10% तक का डिस्काउंट मिल जायेगा। अमेजन सेल ऑफर्स लाइव होने से पहले फटाफट से अपनी विशलिस्ट रेडी कर लें।

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल ( Great Indian Festival Sale) में कैटेगेरी पर मिलने वाले ऑफर्स

क्या आपको भी Amazon Sale 2024 में मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट की पहले से जानकारी लेनी है, तो डिटेल यहां देख सकते हैं। इसमें आपको सभी बड़े प्रोडक्ट पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताया जा रहा है। साथ ही अमेजन सेल में हजारों नये प्रोडक्ट लांच हो रहे हैं। ऊपर से फ्री डिलीवरी, नो कॉस्ट ईएमआई और कैशबैक ऑफर भी साथ में मिल रहे हैं। चलिए तो फटाफट से लिस्ट रेडी कर लें।

1. इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर मिल रही है 75% तक की छूट

इस दिवाली अपनी लिस्ट में नया लैपटॉप या मोबाइल ऐड करना है, तो यह अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल बहुत ही सुनहरा मौका है। इसमें आप सभी इलेक्ट्रॉनिक आइटम को 75% तक के डिस्काउंट पर ला सकते हैं। साथ ही अमेजन पे से एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी देखने को मिल रहा है। इसके अलावा बहुत सारे प्रोडक्ट नए लांच भी हो रहे हैं, तो जल्दी से Amazon Sale Offers देख ऑर्डर कर लें।

  • बेस्ट टैबलेट - 60% तक की बचत

  • बेस्ट सेलिंग हेडफोन - 75% तक की छूट

  • कम्प्यूटर एक्सेसरी - 75% तक का डिस्काउंट

  • साउंडबार स्पीकर - 60% तक की छूट

  • गेमिंग लैपटॉप - 39900 से शुरू

  • कैमरा - 80% तक की छूट

  • स्मार्टवॉच - 80% तक की डील
  • 2. इस फेस्टिव सीजन लैपटॉप पर मिलने वाले सबसे तगड़ी अमेजन डील्स (Amazon Deals)

    क्या आपको एक नए लैपटॉप की जरूरत है एडवांस फीचर से लैस हो। इसके लिए अमेजन पर ढेर सारे ऑप्शन मौजूद हैं, लेकिन आपको एक ऐसा लैपटॉप चाहिए जो सस्ती कीमत में बहुत ही बढ़िया फीचर्स से लैस हो। बता दें, Amazon Diwali Sale में बेस्ट सेलिंग लैपटॉप पर एक से बढ़कर एक ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। इस अमेजन डील में आप लैपटॉप को 75% तक की छूट पर घर ला सकते हैं। काम करने के लिए इनमें हैवी रैम और ज्यादा स्टोरेज मौजूद है, तो देर किस बात की, चलिए जानते हैं किस ब्रांड के लैपटॉप पर क्या ऑफर मिल रहा है।

    3. अमेजन दिवाली में टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट

    इस दिवाली आप घर पर एक बड़ा सा टीवी लाने की सोच रहे हैं, तो यह बहुत ही सुनहरा मौका है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में स्मार्ट फीचर से लैस Smart TV पर बहुत ही तगड़े डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं, जिसके चलते टीवी की कीमत आधी से भी काम हो गई है। ये टीवी 4K अल्ट्रा HD विजुअल्स को सपोर्ट करते हैं। इस Amazon Sale 2024 की खास बात है कि आप इन टीवी को डिस्काउंट के अलावा एक्सचेंज ऑफर के साथ भी ला सकते हैं जिसके तहत आप अपने पुराने टीवी के बदले नया टीवी पाएंगे। अमेजन डील्स में आप Sony, सैमसंग, TCL, Toshiba जैसे ब्रांडेड टीवी पर हजारों की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

    4. बेस्ट सेलिंग टैबलेट पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल डील्स

    बच्चों का होमवर्क करवाना है या फिर नोट्स बनाने हैं। इसके लिए एक टैबलेट की जरूरत है, तो दिवाली पर शुरू होने वाली Amazon Sale Offers आपके लिए सौगात लेकर आया है। इसमें टैबलेट 70% तक की छूट पर मिल रहे हैं। यह टैबलेट Apple iPad, Samsung, Lenovo, वनप्लस, रेडमी जैसे टॉप ब्रांड के हैं साथ ही इन टैबलेट में आपको पैरंट कंट्रोल फीचर मिलता है जो बच्चों के लिए सेफ और सुरक्षित है। इतना तगड़ा डिस्काउंट का मौका फिर न मिलने वाला, तो जल्दी से आज ही टॉप रेटेड टैबलेट को अपनी विशलिस्ट में शामिल कर लें।

    5. साउंडबार और होम थियेटर पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट

    कोई भी त्यौहार हो म्यूजिक के बिना अधूरी रहता है। क्या आपके पास भी एक साउंड सिस्टम की कमी है, तो ज्यादा नहीं सोचें, इस दिवाली सेल में ब्रांडेड होम थिएटर को बेहद सस्ती कीमत पर घर ले आएं। ये स्पीकर डीप बेस के साथ बहुत ही क्लियर और दमदार आवाज देते हैं जिसको सुनते ही सब के पांव दिवाली पार्टी में थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे। बता दे ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ऑर्डर करने पर आपको फ्री डिलीवरी के साथ सेम डे डिलीवरी का भी ऑप्शन मिल रहा है। तो जानते हैं किस Home Theatre Brand पर कितने का ऑफर मिल रहा है।

    6. हाउसहोल्ड आइटम पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल ऑफर्स

    दिवाली के मौके पर सबसे ज्यादा हाउसहोल्ड आइटम ही खरीदे जाते हैं। ऐसे में अगर आपको भी अपने घर के लिए वाशिंग मशीन, फ्रिज, Air Conditioner, किचन चिमनी, Water Heater जैसे इलेक्ट्रॉनिक आइटम को लेना है, तो Amazon Great Indian Sale का यह मौका नहीं चुके। इसमें आप छोटे-बड़े से लेकर सभी इलेक्ट्रॉनिक आइटम को हजारों की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। इसके अलावा आपको ईएमआई का भी ऑफर मिल रहा है जिसके तहत मामूली सी कीमत पर इन आइटम को अपना बना सकते हैं।

    7. अमेजन सेल ऑफर्स में मिलने वाले कैमरा

    प्रोफेशनल फोटोग्राफर है या शौकिया, आपके लिए अमेज़न सेल टुडे में बहुत ही दमदार ऑफर और डिस्काउंट आए हैं। आप बेस्ट सेलिंग कैमरा को अमेजन दिवाली सेल में 80% तक की महाबचत पर अपना बना सकते हैं। इस लिस्ट में आपको DSLR Camera,एक्शन कैमरा, Mirrorless Camera जैसे ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे। वहीं ब्रांड की बात करें, तो सोनी, पैनासोनिक जैसे कैमरा मार्केट में धूम मचा रहे हैं। ऑफलाइन इनकी कीमत काफी ज्यादा है लेकिन Amazon Deals के चलते यह हजारों रुपए की छूट के साथ मौजूद है। इसके अलावा अगर आप SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड से शॉपिंग करते हैं, तो एक्स्ट्रा 10% का डिस्काउंट पा सकते हैं। तो है ना कमाल की अमेजन डील, देरी न करें।

    8. किचन अप्लायंस पर अमेजन दिवाली सेल ऑफर्स

    दिवाली जैसे बड़े त्यौहार का मौका हो और किचन के लिए कुछ ना ले ऐसा कैसे हो सकता है। किचन तो हर ग्रहणी की जान है। इस मौके पर किचन के लिए शानदार और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी से लैस किचन अप्लायंस लेना तो बनता है। बजट की चिंता ना करें। अमेजन सेल अपने यूजर्स को Vacuum Cleaner, मिक्सर ग्राइंडर, Water Purifier, कुकवेयर, Microwave, टोस्टर, सैंडविच मेकर जैसे प्रोडक्ट पर हजारों की डिस्काउंट का मौका दे रहा है। वहीं अगर आप अपने पुराने किसी अप्लायंस के बदले नया लेना चाहते हैं, तो एक्सचेंज ऑफर भी मौजूद है। इसके अलावा कुछ नए प्रोडक्ट भी लॉन्च हो रहे हैं जो आपके किचन में इस दिवाली धूम मचाने को तैयार है। तो क्या आपको नहीं करनी हजारों की बचत तो ज्यादा क्या सोचना है फटाफट से इस Amazon Sale 2024 की मदद से किचन अप्लायंस को कार्ट में ऐड कर लें।

    अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

    यह भी पढ़ें : Amazon Great Indian Festival Sale से पहले 48% तक छूट पर मिल 32 इंच स्मार्ट टीवी के लिए यहां क्लिक करें

    FAQ : Amazon Great Indian Festival Sale 2024

    1. अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब से शुरू होने जा रही है?

    अमेज़न की Amazon Great Festival Sale, 27 सितंबर से शुरू हो रही है जिसमें यूजर्स को बहुत ही तगड़े ऑफर मिलेंगे।

    2. अमेजन फेस्टिवल सेल में क्या-क्या बैंक ऑफर है?

    अमेजन दिवाली सेल में आपको सभी कैटेगरी पर डिस्काउंट के साथ-साथ एक्स्ट्रा डिस्काउंट का भी ऑफर मिल रहा है। जी हां, अगर आप SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आप एक्स्ट्रा 10% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

    3. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 27 सितंबर से शुरू होकर कब तक चलेगी?

    अमेजन पर शुरू होने वाली Amazon Diwali Sale के खत्म होने की अभी कोई आधिकारिक तारीख तय नहीं हुई है। हालाँकि आपको बता दें, यह अमेजन सेल ऑफर्स कम से कम एक महीने तक चलते हैं, जिसमें मिलने वाले धमाकेदार डिस्काउंट का लाभ हर यूजर्स उठा सकता है।

    4. अमेज़न पर सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

    इंडिया में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल अमेज़न Great Indian Festival Sale को माना जाता हैं। इसके अलावा, ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल यानी इंडिपेंडेंस डे सेल भी अमेज़न की दूसरी सबसे बड़ी सेल है।

    Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।