Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेज़न सेल का ऑफर सुन “महंगाई” के कानों से आयेगा खून! कम कीमत वाली Godrej Washing Machine पर भी मिल गई 46% छूट

Amazon Sale 2024 का ऑफर सुन महंगाई के कानों में भी आने लगेगा खून! कम कीमत वाली सबसे बेस्ट Godrej Washing Machine पर भी मिल रहा है 46% का डिस्काउंट। अगर आप बिजली और पानी की बचत करने वाली टॉप लोड वाशिंग मशीन की तलाश कर रही हैं तो आप यहां दी 5 सबसे बेस्ट गोदरेद ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन को अभी अमेज़न सेल ऑफर पर घर बैठे खरीद सकती हैं।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Sun, 22 Sep 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 On Best Godrej Washing Machine

महंगाई के जमाने में Amazon Sale 2024 का धुंआधार ऑफर देख खुशी से झूम उठे लोग! कम कीमत वाली सबसे बेस्ट Godrej Washing Machine पर भी मिल रहा है 46% की छूट पर। अगर आप भी सस्ती कीमत में टॉप लोड वाशिंग मशीन लेना चाहते हैं, तो आप यहां दी गई यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग वाली गोदरेद ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन को अभी अमेज़न सेल ऑफर पर घर बैठे खरीद सकती हैं। हाई परफॉर्मेंस वाली ये बेस्ट वाशिंग मशीन इन इंडिया बिजली और पानी की बचत के लिए अच्छी मानी जाती हैं।

यहां Amazon Deals पर मिल रही हैं सभी बेस्ट गोदरेज वाशिंग मशीन में आपको AI और I वॉश टेक्नोलॉजी मिलती हैं, जिसकी मदद से कपड़ो पर लगे चाय, कॉफी और सब्जियों के गंदे और जिद्दी मैल आसानी से साफ हो जाे हैं और कपड़ो की चमक भी बरकरार रहती हैं। हाई परफॉर्मेंस वाली इन बेस्ट वाशिंग मशीन इन इंडिया में आपको कपड़ों को उनके फैब्रिक के अनुसार धोने के लिए भी कई सारे वॉश प्रोग्राम दिये जाते हैं, जिसकी मदद से आप रेगुलर वॉश के साथ-साथ सोफा कवर, रजाई और पर्दे जैसे हैवी कपड़ो को वॉश कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दी गई सबसे बेस्ट गोदरेज वाशिंग मशीन इन इंडिया पर मिल रहे अमेज़न ऑफर्स की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर बेस्ट गोदरेज वाशिंग मशीन (Amazon Sale 2024 On Best Godrej Washing Machine)

यहां अमेज़न सेल ऑफर पर मिल रही सभी गोदरेज वाशिंग मशीन बिजली की बचत के लिए 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आती हैं और पानी की बचत के लिए इन बेस्ट वाशिंग मशीन में आपको वाटर लेवल एडजस्ट फीचर भी मिलता हैं। मजबूत क्वालिटी की वजह से यह ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन जल्दी खराब नहीं होती हैं। टॉप डील्स द्वारा बताई गई इस जानकारी के अनुसार आप इन बेस्ट गोदरेज वाशिंग मशीन को Amazon Offers पर 46% की छूट पर खरीद सकते हैं।

1. Godrej 7 Kg 5 Star I-Wash Technology Fully Automatic Top Load Washing Machine

जीरो प्रेशर टेक्नोलॉजी और टाइडल वॉश टेक्नोलॉजी वाली यह गोदरेज वाशिंग मशीन कपड़ो से मैल को अच्छी तरहे से साफ करने का काम करती हैं और कपड़ों को चमकदार बनाती हैं। हाई परफॉर्मेंस वाली इस 7KG वाशिंग मशीन को आप छोटी फैमिली के लिए खरीद सकते हैं।

इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको आई-वॉश तकनीक भी दी गई है, जिसकी मदद से आपकी बिना मेहत के सारे कपड़ें आसानी से कम समय में धुल जाते हैं। यह बेस्ट गोदरेज वाशिंग मशीन आपको Amazon Sale 2024 पर 32 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रही हैं। इसके अलावा इस टॉप लोड वाशिंग मशीन में आपको एक्टिव सोक, इन-बिल्ट सोक तकनीक, ऑटो रिज्यूम, ऑटो बैलेंस सिस्टम, मेश लिंट फिल्टर और टर्बो 6 पल्सेटर जैसे कई स्पेशल मिलते हैं, जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। Godrej Automatic Washing Machine Price: Rs 13,490

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 56.5D x 56.5W x 91H सेंटीमीटर
  2. स्पेशन फीचर्स - आई-वॉश टक्नोलॉजी
  3. एक्सेस लोकेशन- टॉप लोड
  4. वोल्टेज - 230 वॉट

क्यों खरीदें ?

  • 5 वॉश प्रोग्राम
  • एक्टिव सोक
  • चाइल्ड लॉक
  • मजबूत ग्लास ढक्कन

क्यों ना खरीदे?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है

2. Godrej 6 Kg 5 Star, With AI Tech, Fully-Automatic Front Load Washing Machine

AI टेक्नोलॉजी वाली यह गोदरेज वाशिंग मशीन कपड़ो के फैब्रिक के अनुसार वॉश करती हैं, जिसे कपडे खराब नहीं होते है और चमकदार बना रहते हैं। वाटर लेवल एडजस्टेबल फीचर वाली इस 6kg वाशिंग मशीन को आप अमेज़न ऑफर पर बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

हाई क्वालिटी वाली ये ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन स्टीम वॉश जैसे स्पेशल फीचर के साथ आता हैं, जो कपड़ों के हाइजीन का भी पूरा ध्यान रखती हैं। इस बेस्ट गोदरेज वाशिंग मशीन को आप Amazon Deals पर 41 प्रतिक्षतके डिस्काउंट पर घर बैठ खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह टॉप लोड वाशिंग मशीन स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आते हैं, जिसकी वजह से इस वाशिंग मशीन के यूज से बिजली की ज्यादा खपत नहीं होती हैं। Godrej Automatic Washing Machine Price: Rs 22,790

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 40D x 59.5W x 85H सेंटीमीटर
  2. स्पेशन फीचर्स - AI टेक्नोलॉजी
  3. एक्सेस लोकेशन- फ्रंट लोड
  4. वोल्टेज - 230 वॉट

क्यों खरीदें ?

  • 1000 RPM हाई स्पिन स्पीड
  • स्टीम वॉश
  • 15 वॉश प्रोग्राम
  • आई-सेंस टेक्नोलॉजी

क्यों ना खरीदे?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है

और पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024 पर 30% तक के डिस्काउंट पर मिलने वाले है सैमसंग 4K TV

3. Godrej 6.5 Kg 5 Star I-Wash Technology, FullyAutomatic Top Load Washing Machine

स्टेनलेस स्टील एक्यू वॉश ड्रम के साथ आने वाली यह गोदरेज वाशिंग मशीन कपड़ों को अच्छी तरह से धोती हैं और कपड़ों पर लगे जिद्दी मैल और गंदे दांग को आसानी से साफ कर देती हैं। मजबूत क्वालिटी वाले इस 6.5 kg वाशिंग मशीन को आप छोटी फैमिली के लिए यूज कर सकते हैं।

इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आरपको कपड़ें जल्दी धोने और सुखान के लिए 700 RPM हाई स्पिन स्पीड फीचर मिलता हैं, जिसकी मदद से आपका कपड़े धोने का काम बेहद आसान हो जाता हैं। यह बेस्ट गोदरेज वाशिंग मशीन आप को Amazon Offers पर 27 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रही हैं। इसके अलावा दमदार परफॉर्मेंस वाली इस टॉप लोड वाशिंग मशीन में आपको 4 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं, जिसकी मदद से आप रेगुलर वॉश के साथ हैवी कपड़ों जैसे सोफा कवर और पर्दों को आसानी से धो सकते हैं। Godrej Washing Machine Price: Rs 12,990

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 56.5D x 56.5W x 91H सेंटीमीटर
  2. स्पेशन फीचर्स - टब क्लीन फीचर
  3. एक्सेस लोकेशन- टॉप लोड
  4. वोल्टेज - 230 वॉट

क्यों खरीदें ?

  • टर्बो 6 पल्सेटर
  • वॉश मोटर पर 10 साल की वारंटी
  • 4 वॉश प्रोग्राम
  • मजबूत बॉडी

क्यों ना खरीदे?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है।

4. Godrej 7 Kg 5 Star, With AI Tech, Fully-Automatic Front Load Washing Machine

इन बिल्ट हीटर के साथ आने वाली यह गोदरेज वाशिंग मशीन ठंड के मौसम में आपके कपड़ो को तेजी से सुखाने का कम करता हैं। कपड़ो को अच्छी तरह से साफ करने के लिए आपको इस 7KG वाशिंग मशीन में फैब्रीसेफ™ ड्रम मिलती हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद है।

दमदार वॉश फीचर वाली यहऑटोमेटिक वाशिंग मशीन छोटी साइज की फैमिली के यूज के लिए अच्छी हैं। इस बेस्ट गोदरेज वाशिंग मशीन को आप Amazon Sale 2024 पर 46 प्रतिक्षत के ऑफर पर अभी घर बैठे खरीद सकते है। इसके अलावा हाई परफॉर्मेंस वाली यह टॉप लोड वाशिंग मशीन वाटर लेवल एडजस्ट फीचर के साथ आते हैं, जिसकी वजह से पानी की ज्यादा खपत नहीं होती है। Godrej Automatic Washing Machine Price: Rs 25,290

स्पेसिफिकेशन

  • प्रोडक्ट डायमेंशन- 51.7 x 59.6 x 84 सेंटीमीटर
  • स्पेशन फीचर्स -1000 RPM हाई स्पिन स्पीड
  • एक्सेस लोकेशन- फ्रंट लोड
  • वोल्टेज - 230 वॉट

क्यों खरीदें ?

  • 12 वॉश प्रोग्राम
  • फैब्रीसेफ ड्रम
  • वॉश मोटर पर 10 साल की वारंटी
  • आई-सेंस टेक्नोलॉजी

क्यों ना खरीदे?

  • एक यूजर ने कमी बताई है।

5. Godrej 8 Kg 5 Star Zero Pressure (0.02 MPa), Top Load Washing Machine

तेजी से कपड़े धोने और सुखाने वाली इस गोदरेज वाशिंग मशीन में आपको 650 RPM हाई स्पिन स्पीड फीचर मिलता हैं, जिसे आपके कपड़े धओने का काम भी आसान हो जाता हैं। बड़ी फैमिली के लिए आप इस 8KG वाशिंग मशीन को अमेज़न ऑफर पर बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको 10 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं, जिसे आप फैब्रिक के अनुसार यूज कर सकते हैं और नॉर्मल वॉश के साथ-साथ पर्दे सोफे कवर चादर और रजाई जैसे हैवी कपड़ों को भई वॉश कर सकते हैं। यह बेस्ट गोदरेज वाशिंग मशीन आपको Amazon Deals पर 44 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रही हैं। मजबूत क्वालिटी वाली यह टॉप लोड वाशिंग मशीन 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आते है, जिसकी वजह यह वाशिंग मशीन बिजली की बचत के लिए सबसे अच्छी मानी जाती हैं। Godrej Automatic Washing Machine Price: Rs18,490

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 55D x 54W x 102H सेंटीमीटर
  2. स्पेशन फीचर्स - एक्यू वॉश ड्रम
  3. एक्सेस लोकेशन- टॉप लोड
  4. वोल्टेज - 230 वॉट

क्यों खरीदें ?

  • जिरो प्रेशर (0.02 एमपीए) टेक्नोलॉजी
  • पानी से सुरक्षित रियर कंट्रोल पैनल,
  • 10 वॉश प्रोग्राम
  • पावर वॉश तकनीक

क्यों ना खरीदे?

  • कोई कमी नहीं बताई है।

अमेज़न सेल पर बेस्ट गोदरेज वाशिंग मशीन के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें

Amazon Sale 2024 On Best Godrej Washing Machine के बारे में पुछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल सस्ते में शॉपिंग करने का शानदार मौका हैं। अमेज़न सेल पर आपको इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर मिते हैं। इस सभी Amazon Offers का लाभ उठा कर बेहद कम कीमत में कोई भी समान खरीद सकते हैं।

2. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

भारत में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Festival Sale को माना जाता हैं। इसके अलावा ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल यानी इंडिपेंडेंस डे सेल भी अमेज़न की दूसरी सबसे बड़ी सेल मानी जाती हैं।

3. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर हैं?

आज अमेज़न सेल पर आपको गोदरेज की टॉप लोड वाशिंग मशीन और Front Load Washing Machine पर 46% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब है?

अमेज़न की दिवाली सेल यानी Amazon Great Indian Festival Sale की डेट आनाउंस हो चुकी हैं। यह अमेज़न सेल 27 सितंबर 2024 से शुरू हो रही है, लेकिन प्राइम मेम्बर्स के लिए यह दिवाली सेल 12 घंटे पहले यानी 26 सितंबर 2024 को अर्ली मिडनाइट से शुरू हो जायेंगी

5. अमेज़न सेल में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

अमेज़न सेल से खरीदारी करन पर ग्राहको को इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी। इन Amazon Deals की मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

6. अमेज़न सेल की दिवाली सेल पर क्या-क्या बैंक ऑफर्स मिलेंगे?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल यानी Amazon Great Indian Sale में SBI और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर खरीदारी करने से 10% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलाावा, कई बड़े-बड़े प्रोडक्ट्स पर नो EMI की सुविधा मिल रही है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।