Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Indian Festival Sale पर करें ₹12,500 की बचत! 50% छूट पर खरीदें टॉप लोड वाशिंग मशीन

दिवाली के खास मौके पर जारी Amazon Great Indian Festival Sale पर सब हुआ सस्ता! आधी कीमत में मिल रही हैं Samsung LG Godrej और Whirlpool की सबसे बेस्ट Top Load Washing Machine। अगर आप भी कम कीमत में हाई परफॉर्मेंस वाली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन खरीदने का सोच रहे हैं तो यहां दी गई सबसे बेस्ट वाशिंग मशीन इन इंडिया को आप अभी 50% की छूट पर खरीद सकते है।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Thu, 26 Sep 2024 10:00 PM (IST)
Hero Image
Amazon Great Indian Festival Sale On Best Top Load Washing Machine

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 पर मिल रहे ऑफर्स देख खुशी से झूम रहे हैं ग्राहक! आधी कीमत में मिल रही हैं Samsung, LG, Godrej और Whirlpool की सबसे बेस्ट Top Load Washing Machine। अगर आप भी सस्ती कीमत में 6, 7 और 8kg की वाशिंग मशीन खरीदने का सोच रहे हैं, तो यहा दी गई सबसे बेस्ट ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन को आप अभी 50% की छूट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाली इन बेस्ट वाशिंग मशीन इन इंडिया को बिजली और पानी की बचत के लिए सबसे अच्छा माना जाता हैं।

यहां Amazon Dealsपर मिल रही सभी टॉप लोड वाशिंग मशीन में आपको हाई स्पिन स्पीड फीचर मिलता हैं, जो तेजी से कपड़े धोने और सुखाने का काम करती हैं। हाई परफॉर्मेंस वाली ये बेस्ट वाशिंग मशीन कई पावरफुल वॉश फीचर के साथ आती हैं, जिसकी मदद से कपड़ो पर लगे जिद्दी मैल और चाय, कॉफी और सब्जी के दाग मिनटो में साफ हो जाते हैं। इसके अलावा इन ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको कई वॉश प्रोग्राम भी मिलते हैं, जिसे आप रेगुलर वॉश के साथ हार्ड वॉश जैसे सोफे के कवर, चादर और पर्दों को आसीने से धो सकते हैं। इन वॉश प्रोग्राम को आप कपड़ों के फैब्रिक के अनसार भी यूज कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दी गई सबसे बेस्ट टॉप लोड वाशिंग मशीन इन इंडिया पर मिल रहे अमेज़न ऑफर्स की जानकारी पर।

Amazon Great Indian Festival 2024 में आधे हुए सबसे बेस्ट Top Load Washing Machine की कीमत- 50% छूट

यहां आपको LG, Samsung, Voltas, Godrej और Whirlpool की सबसे बेस्ट टॉप लोड वाशिंग मशीनके बारे में बताया हैं, जो आपको Amazon Great Indian Sale पर बेहद सस्ते में मिल रही हैं। 5 स्टार एनर्ज रेटिंग वाली ये बेस्ट वाशिंग मशीन इन इंडिया को बिजली की बचत के लिए सबसे अच्छा माजा हैं। इसके अलावा पानी की बचत के लिए इन ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको वाटर लेवल एडजस्ट फीचर भी मिलता हैं, जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। मजबूत क्वालिटी की वजह से यह वाशिंग मशीन सालो साल खराब नहीं होती हैं। टॉप डील्स द्वारा बताई गई इस जानकारी के अनुसार आप इन बेस्ट टॉप लोड वाशिंग मशीनको Amazon Offers पर 50% की छूट पर खरीद सकते हैं।

1. Samsung 8 kg, 5 star, Eco Bubble Tech, Top Load Fully-Automatic Washing Machine

दमदार परफॉर्मेंस की वजह से भारत में सबसे ज्यादा खरीदें जाने वाली इस सैमसंग वाशिंग मशीन में आपको इको बबल टेक्नोलॉजी मिलती हैं, जो कपड़ों से मैल और जिद्दी दागों को आसानी से मिनटों में साफ कर देती हैं। इस 8KG वाशिंग मशीन को आप बड़े साई की फैमिली के लिए यूज कर सकते हैं। वाटर लेवल एडजंस्ट फीचर वाली इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन के यूज से पानी की खपत नहीं होती हैं।

इस सैमसंग वाशिंग मशीन में आपको हाई स्पिन स्पीड फीचर मिलता हैं, जो तेजी से कपड़े धोने और सुखाने का काम करती हैं। यह बेस्ट टॉप लोड वाशिंग मशीन आपको Amazon Great Indian Festival Sale 2024 पर 30% के ऑफर पर मिल रहा है, जिसकी मदद से आप इस वाशिंग मशीन की खरीदारी पर ₹8,010 तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट वाशिंग मशीन इन इंडिया में आपको डिजिटल इन्वर्टर मोटर के साथ 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जिसकी वजह से इस वाशिंग मशीन को बिजली की बचत करने के लिए बेस्ट माना जाता हैं। Samsung Washing Machine Price: Rs 18,990

Samsung Washing Machine के स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 54D x 56.8W x 98.8H सेंटीमीटर
  2. स्पेशन फीचर्स - वाटर लेवल 5.00
  3. एक्सेस लोकेशन- टॉप लोड
  4. वॉश प्रोग्राम- मल्टीपल
  5. वोल्टेज - 230 वॉट

क्यों खरीदें ?

  • डिजिटल इन्वर्टर मोटर
  • चाइल्ड लॉक
  • मजबूत क्वालिटी
  • इको बबल टेक्नोलॉजी
  • हाई स्पिन स्पीड

क्यों ना खरीदे?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है।

2. Godrej 7 Kg 5 Star I-Wash Technology Fully Automatic Top Load Washing Machine

आई-वॉश टेक्नोलॉजी वाली यह गोदरेज वाशिंग मशीन आपके कपड़े धोने के काम को बेहद आसान बना देती हैं। इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको 5 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं, जिसकी मदद से आप नॉर्मल वॉश के साथ-साथ चादर, रजाई कवर, सोफा कवर और पर्दे जैसे हैवी कपड़ो को भी आसानी से वॉश कर सकते हैं। 3 से 4 लोगों वाली फैमिली के लिए आप इस 7.5 Kg वाशिंग मशीन को अमेज़न ऑफर पर सस्ते में खरीद सकते हैं।

हाई परफॉर्मेंस वाली यह गोदरेज वाशिंग मशीन एक्टिव सोक फीचर के साथ आती है, जो तेजी से कपड़ों को सुखाने का काम करता हैं। इस बेस्ट टॉप लोड वाशिंग मशीन को आप अभी Amazon Great Indian Sale पर 32% के डिस्काउंट पर घर बैठे खरीद सकते हैं, जिसकी मदद से आप इस वाशिंग मशीन को ₹6400 तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा इस बेस्ट वाशिंग मशीन इन इंडिया में आपको स्टेनलेस स्टील एक्यू वॉश ड्रम, टर्बो 6 पल्सेटर और प्री पेंटेड गैल्वेनाइज्ड आयरन मिलतै है, जिससे इस वाशिंग मशीन में कपड़ें धोने से कपड़ें खराब नहीं होते है। Godrej Washing Machine Price: Rs 13,490

Godrej Washing Machine के स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 56.5D x 56.5W x 91H सेंटीमीटर
  2. स्पेशन फीचर्स - ग्रेट वॉश क्वालिटी
  3. एक्सेस लोकेशन- टॉप लोड
  4. वॉश प्रोग्राम- 5 वॉश प्रोग्राम
  5. वोल्टेज - 230 वॉट

क्यों खरीदें ?

  • एक्टिव सोक
  • चाइल्ड लॉक
  • आई-वॉश तकनीक
  • मजबूत ग्लास ढक्कन

क्यों ना खरीदे?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है।

3. Voltas Beko, A Tata Product 6.5 Kg 5 Star, Top Load Fully-Automatic Washing Machine

डबल वॉटरफॉल टेक्नोलॉजी के साथ आने वाली यह वोल्टास वाशिंग मशीन कपड़ों को अच्छी तरह से धोने का काम करती है। इस ऑटचोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जिसकी वजह से इस वाशिंग मशीन को बिजली की बचत के लिए सबसे अच्छा माना जाता हैं। छोटी साइज की फैमिली के लिए आप इस 6.5KG वाशिंग मशीन को खरीद सकते हैं।

यह वोल्टास वाशिंग मशीन 4 वॉश प्रोग्राम के साथ आते हैं, जिसकी मदद से आप रेगुलर वॉश के साथ हार्ड वॉश जैसे सोफे के कवर, चादर और पर्दों को आसीने से धो सकते हैं। इन वॉश प्रोग्राम को आप कपड़ों के फैब्रिक के अनसार भी यूज कर सकते हैं। यह बेस्ट टॉप लोड वाशिंग मशीन आपको Amazon Sale Offers पर 47% की छूट पर मिल रहा हैं, जिसकी मदद से आप इस वाशिंग मशीन को खरीदने पर ₹11,300 तक की बचत कर सकते हैं। हाई क्वालिटी वाले यह बेस्ट वाशिंग मशीन इन इंडिया में आपको वॉश साइकिल खत्म होने पर सिग्नल मिलता है। Voltas Washing Machine Price: Rs 12,690 

Voltas Washing Machine के स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 53D x 51.5W x 93.5H सेंटीमीटर
  2. स्पेशन फीचर्स - डबल वॉटरफॉल तकनीक
  3. एक्सेस लोकेशन- टॉप लोड
  4. वॉश प्रोग्राम- 4 वॉश प्रोग्राम
  5. वोल्टेज - 230 वॉट

क्यों खरीदें ?

  • पल्सेटर वॉश
  • एडजस्टेबल लेवलिंग लेग्स
  • केवल ड्राई स्पिन
  • कॉम्पैक्ट
  • साइकिल सिग्नल एंड

क्यों ना खरीदे?

  • एक यूजर ने कमी बताई है।

4. Whirlpool 7 Kg 5 Star Royal Fully-Automatic Top Load Washing Machine

हार्ड वॉटर वॉश टेक्नोलॉजी वाली यह व्हर्लपूल वाशिंग मशीन कपड़ो चाय-कॉफी के दगों को आसानी से एक ही वॉश में साफ कर देती हैं। पानी की बचत करने की वजह इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन को सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। अमेज़न सेल ऑफर पर आप इस 7KG वाशिंग मशीन को घर बैठे खरीद सकते हैं।

दमदार परफॉर्मेंस वाली यह व्हर्लपूल वाशिंग मशीन हाई RPM मोटर और ZPF टेक्नोलॉजी के साथ आती हैं, जो कपड़ों को धोने के साथ-साथ कपड़ो के फैब्रिक को भी खराब नहीं होने देती हैं और तेजी से कपड़े धोने और सुखाने का काम करती हैं। इस बेस्ट टॉप लोड वाशिंग मशीन को आप Amazon Sale 2024 पर 22% के ऑफर पर आसानी से खरीद सकते हैं, जिसकी मदद से आप इस वाशिंग मशीन की खरीदारी पर ₹4,160 तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा 5 स्टार एनर्जी रेटिंग वाली यह बेस्ट वाशिंग मशीन इन इंडिया बिजली की बचत के लिए सबसे अच्छी मानी जाती हैं। Whirlpool Washing Machine Price: Rs 14,790

Whirlpool Washing Machine के स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 58D x 55W x 85H सेंटीमीटर
  2. स्पेशन फीचर्स - वाटर लेवल एडजस्ट फीचर
  3. एक्सेस लोकेशन- टॉप लोड
  4. वॉश प्रोग्राम- मल्टीपल
  5. वोल्टेज - 230 वॉट

क्यों खरीदें ?

  • हार्ड वॉटर वॉश प्रोग्राम
  • हाई RPM मोटर
  • एफोर्डेबल प्राइस
  • ZPF टेक्नोलॉजी

क्यों ना खरीदे?

  • कोई कमी नहीं बताई है।

5. LG 8 Kg 5 Star Inverter TurboDrum, Top Load Fully Automatic Washing Machine

स्टेनलेस स्टील टर्बोड्रम के साथ आने वाली इस एलजी वाशिंग मशीन में कपड़ो को धोने से कपड़े अच्छी तरह से धुलते हैं और खराब नहीं होते हैं। हाई क्वालिटी इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन को मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होती और कपड़ें धोने के लिए सेफ मानी जाती हैं। बड़ी फैमिली के लिए आप इस 8kg वाशिंग मशीन के लिए यूज कर सकते हैं।

इस एलजी वाशिंग मशीन में आपको 8 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से सभी तरह के कपड़ों को कम समय और मेहनत में वॉश कर सकते हैं। यह बेस्ट टॉप लोड वाशिंग मशीन आपको Amazon Great Indian Festival Deals पर 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा हैं, जिसकी मदद से आप इस वाशिंग मशीन की खरीदारी पर ₹12,500तक की बचत कर सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाली इस बेस्ट वाशिंग मशीन इन इंडिया में आपको प्रोटेक्टिव रैट मेश मिलता हैं, जिसकी वजह से इस वाशिंग मशीन में चूहों के घुसने का डर नहीं रहता है। LG Washing Machine Price: Rs 18,490

LG Washing Machine के स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 56D x 54W x 91H सेंटीमीटर
  2. स्पेशन फीचर्स - 700 RPM हाई स्पीन स्पीड
  3. वॉश प्रोग्राम - 8 वॉश प्रोग्राम
  4. एक्सेस लोकेशन- टॉप लोड
  5. वोल्टेज - 230 वॉट

क्यों खरीदें ?

  • इन्वर्टर,
  • प्रोटेक्टिव रैट मेश
  • चाइल्ड लॉक
  • 5 + 3 पल्सेटर
  • टर्बोड्रम

क्यों ना खरीदे?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है।

Amazon Great Indian Festival Sale पर सबसे बेस्ट टॉप लोड वाशिंग मशीन की डील्स के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें।

Amazon Great Indian Sale 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या होती है?

अमेज़न Great Indian Festival सेल ग्राहकों के लिये सस्ते में शॉपिंग करने का शानदार मौका हैं। Amazon Offers पर आपको इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर मिते हैं। इस सभी ऑफर्स का लाभ उठा कर बेहद कम कीमत में कोई भी समान खरीद सकते हैं।

2. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

भारत में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Festival Sale को माना जाता हैं। इसके अलावा ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल यानी इंडिपेंडेंस डे सेल भी अमेज़न की दूसरी सबसे बड़ी सेल मानी जाती हैं।

3. आज अमेज़न सेल पर क्या स्पेशल ऑफर हैं?

आज Amazon Sale पर आपको इन बेस्ट टॉप लोड वाशिंग मशीन पर 50% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब है?

अमेज़न की दिवाली सेल यानी ग्रेट इंडियान फेस्टिवल सेल भारत में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल है, जो दिवाली से करीब 1 महीने से शुरू हो जाती है, अनुमान हैं कि “दिवाली सेल” यानी Amazon Great Indian Sale इस साल सितंबर के आखिर में या अक्टूबर की शुरूआत में शुरू हो सकती है।

5. अमेज़न सेल पर क्या-क्या ऑफर मिलते है है?

अमेज़न सेल में इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी। इन Amazon Deals की मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

6. अमेज़न सेल की दिवाली सेल पर क्या-क्या बैंक ऑफर्स मिलेंगे?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल यानी Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में SBI और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर खरीदारी करने से 10% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलाावा, कई बड़े-बड़े प्रोडक्ट्स पर नो EMI की सुविधा मिल रही है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।