Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

73% टपके Best Soundbar के दाम, ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल से पहले अमेज़न सेल में दिल हुआ “गार्डन-गार्डन”

Amazon Sale की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल शुरु होने से पहले ही ग्राहकों को मिला Best Soundbar की खरीदारी करने का मौका। इनकी खरीदारी करने पर 73 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा फ्री होम डिलीवरी प्राइम और नॉन-प्राइम मेंबर दोनों को दिया जा रहा है। 27 सितंबर से पहले ही इन साउंडबार को ऑर्डर करने का मौका दिया जा रहा है।

By Visheshta Aggarwal Edited By: Visheshta Aggarwal Updated: Fri, 20 Sep 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 | अमेज़न सेल 2024

बेस्ट Soundbar in India की खरीदारी होगी अब किफायती दामों पर। Amazon Sale 2024 की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल शुरु होने में बस कुछ ही दिन बाकि है। ऐसे में आप वायरलैस साउंडबार की खरीदारी को किफायती दामों पर खरीद सकते हैं। मात्र ₹585.33 EMI पर भी इनकी बुकिंग कर सकते हैं और ₹1,500.00 का बैंक कैशबैक भी इनकी खरीदारी पर दिया जा रहा है। कई सारे कूपन कोड जीतने का मौका भी सेल के दौरान मिल रहा है।

Amazon Deals से बेस्ट साउंडबार इन इंडिया में कई वॉट का आउटपुट साउंड मिलेगा, जो टीवी, लैपटॉप औऱ फोन से ब्लूथूट के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है। जल्दी से Dolby Atmos Soundbar के टॉप ब्रांड्स के ऑप्शन लिस्ट में देख लीजिए, इस पर मिलने वाला डिस्काउंट जल्द ही समाप्त होने जा रहा है।

अमेज़न सेल 2024 में बेस्ट साउंडबार इन इंडिया (Amazon Sale 2024 On Best Soundbar in India) के दामों में आई 73% तक गिरावट

टॉप डील्स में आपको जेब्रोनिक्स (ZEBRONICS), मिवी (Mivi), गोवो (GOVO), सोनी (Sony) और सैमसंग (Samsung) ब्रांड के ऑप्शन दिए जा रहे है, जिनकी खरीदारी आप आधे दामों पर कर सकते हैं। इनमें अलग-अलग साउंड मोड्स सुनने की सुविधा भी दी जा रही है, जिसमें आप स्टैंडर्ड, मूवी, म्यूजिक, मैच आदि पर सेट कर सकते हैं। एक बार Amazon Offers की लिस्ट पर नजर डालें।

1. ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9500WS Sound Bar Dolby Atmos

डुअल वायरलेस सेटेलाइट और एक पॉवरफुल सबवूफर के साथ जेब-जूक बार 9500WS प्रो डॉल्बी 5.1 साउंडबार अपने घर के टीवी में सेट करे और थिएटर का अनुभव करे। इसका डिजाइन आसानी से माउंटिंग हो सकता है, जो काफी स्लीक और स्टाइलिश लुक देता है। इस साउंडबार स्पीकर की मैक्सीमम आउटपुट पावर 525 वाट है, जो घर की दीवारों तक को हिला देगा।

बात करें इस पर मिलने वाले ऑफर्स की तो, Amazon Sale 2024 की डील्स में 73 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर सीधा ₹1,500.00 का कैशबैक भी प्राप्त करें और बजट ना होने के बाद भी मात्र ₹585.33 EMI पर इसकी बुकिंग करे। ZEBRONICS Speaker Bar For TV Price: Rs 12,999.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - जेब्रॉनिक्स
  2. स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर - 525 वाट
  3. कनेक्टिविटी तकनीक - ब्लूटूथ, सहायक, यूएसबी, ऑप्टिकल, एचडीएमआई
  4. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड
  5. माउंटिंग टाइप - दीवार माउंट

खासियत -

  • वायरलैस डिजाइन
  • मल्टी डिवाइस कनेक्टिविटी
  • साउंड मौड्स - स्टैंडर्ड, मूवी, म्यूजिक, मैच
  • रिमोट कंट्रोल एक्टिविटी

कमी -

  • कोई नहीं

2. Mivi Fort Q500 Home Audio Sound Bar For TV

मिवी फोर्ट Q500 वायरलैस डिजाइन के साथ आता है, जो आपके इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस के साथ ब्लूथूट के जरिए कनेक्ट हो सकता है। यह 12 स्पीकर्स के मुकाबले काम करता है, जो आपको घर बैठे सिएटर का अनुभव देगा। इसमें 5.1 चैनल होम थिएटर, 8-इंच वायरलेस सबवूफर, 2 सैटेलाइट स्पीकर, 4 यूनिक इनपुट और 4 ईक्यू मोड शामिल मिलेंगे। इसके अलावा इसकी एलईडी डिस्प्ले और एक रिमोट कंट्रोल मिलेगा, जिससे आप इसकी वॉल्युम को एडजेस्ट कर सकते हैं।

मिवी साउंडबार की खरीदारी पर Amazon Deals दे रहा 71 प्रतिशत का डिस्काउंट। जिनका बजट नहीं है, वे लोग ₹405.23 EMI पर भी बुकिंग कर सकते हैं। बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर मिलेगा ₹1,250.00 का इंस्टेंट कैशबैक। अभी ऑर्डर करने पर फ्री होम डिलीवरी की सुविधा भी दी जा रही है। Mivi Dolby Atmos Soundbar Price: Rs 8,999.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - मिवी
  2. स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर - 500 वाट
  3. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ
  4. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड

खासियत -

  • 500 वॉट साउंड इफेक्ट
  • सराउंड साउंड
  • आइकोनिक डिजाइन
  • इक्यू मोड्स - मूवी, म्यूजिक, स्पोर्ट्स और न्यूज
  • कनेक्टिविटी ऑप्शन

कमी -

  • कोई नहीं

3. GOVO SURROUND 950 Sound Bar Dolby Atmos

गोवो गोसराउंड 950 मॉडल, भारत के सर्वश्रेष्ठ साउंडबार ब्रांड में से एक है, जिसे आप फिल्हाल ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल से पहले खरीद सकते हैं। इसकी 280W साउंड बार आवाज दी गई है, जो घर के चारों तरफ में गूंजती है। 6.5 सबवूफर के साथ 5.1 चैनल होम थिएटर इसमें दिया गया है। इसमें डुअल रियर सैटेलाइट, एचडीएमआई, औक्स, यूएसबी और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए गए है। इसमें 5 इक्वलाइज़र मोड के साथ अपने अनुसार किसी भी मोड में साउंड को सुने।

स्टाइलिश रिमोट और एलईडी डिस्प्ले के साथ प्लैटिनम ब्लैक में गोवो साउंडबार को Amazon Offers से 68% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। हर महीने मात्र ₹360.17 EMI देकर भी आप इसे आज की सेल से फ्री होम डिलीवरी पर घर मंगवाकर सिनेमाई अनुभव ले सकते हैं। GOVO Best Soundbar Price: Rs 7,999.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - GOVO
  2. स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर - 280 वाट
  3. कनेक्टिविटी तकनीक - ब्लूटूथ, सहायक, यूएसबी, एचडीएमआई, वायरलेस
  4. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड
  5. माउंटिंग टाइप - टेबलटॉप

खासियत -

  • डायनामिक एलईडी लाइट्स
  • रिमोट कंट्रोल की सुविधा
  • प्रोडक्ट पर वारंटी
  • 5 इक्वलाइजर मोड्स - मूवी, न्यूज, म्यूजिक और 3D मोड्स

कमी -

  • कोई नहीं

और पढ़ें - अमेज़न सेल 2024 में Dell i7 16GB Ram Laptop Price in India के दाम हुए आधे

4. Sony HT-S20R Real 5.1ch Sound Bar For TV

सोनी HT-S20R रियल 5.1ch डॉल्बी डिजिटल साउंडबार टीवी के साथ-साथ अपने लैपटॉप और फोन से भी कनेक्ट किया जा सकता है। इसके लिए सबवूफर और कॉम्पैक्ट रियर स्पीकर के साथ, 5.1ch होम थिएटर सिस्टम शामिल किया गया है, जिसे आप कहीं भी स्टोर कर सकते हैं। इसमें 400W का आउटपुट शामिल किया गया है। बात करें कनेक्टिविटी सुविधा की तो ब्लूटूथ और USB, HDMI और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी मौजूद है।

इसे Amazon Sale 2024 की डील्स से 29% के डिस्काउंट के साथ आज ही ऑर्डर कर लीजिए। सीधा 5 हजार रुपये की बचत इस पर मिल रही है। हर महीने ₹770.02 EMI पर भी इसकी बुकिंग आप कर सकते हैं। ₹1,500.00 के कैशबैक के साथ इसे ऑर्डर कर लीजिए। Sony Speaker Bar For TV Price: Rs 17,090.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - सोनी
  2. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ
  3. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड
  4. माउंटिंग टाइप - फ्लोर स्टैंडिंग

खासियत -

  • साउंड मोड्स - ऑटो, स्टैंडर्ड, सिनेमा और म्यूजिक
  • वायरलैस डिजाइन
  • फास्ट कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी
  • रिमोट कंट्रोल की सुविधा

कमी -

  • कोई नहीं

5. Samsung 2.1 Channel Sound Bar Dolby Atmos

घर पर होगा सिनेमाई तांडव, क्योंकि सैमसंग साउंडबार 2.1 चैनल दे रहा डीप बैस साउंड इफैक्ट की सुविधा। इसमें 300W ऑउटपुट मौजूद है, जिसमें डॉल्बी डिजिटल, 3 स्पीकर, वायरलेस सबवूफर का सेट मिलेगा। इसे आप अपने घर के किसी भी हिस्से में आसानी से सेट कर सकते हैं। इसमें ब्लूटूथ डिवाइस और DTS वर्चुअल एक्स एक्सपीरियंस साउंड की बेहतरीन कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी मिलेगी।

सैमसंग साउंडबार सेट की खरीदारी पर Amazon Deals से 54 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसे आप मार्केट से आधे रेट पर बुक कर सकते हैं। बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर सीधा ₹1,250.00 का इंस्टेंट कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। इसे ₹539.83 EMI पर भी आप बुकिंग कर सकते हैं, जिससे आप बजट में कोई समस्या पैदा ना हो। Samsung Dolby Atmos Soundbar Price: Rs 11,989.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - सैमसंग
  2. स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर - 300 वाट
  3. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ, यूएसबी, वायरलेस
  4. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड
  5. माउंटिंग टाइप - दीवार माउंट, टेबल माउंट

खासियत -

  • साउंड मोड्स - सराउंड साउंड एक्सपेंशन, गेम, डीटीएस वर्चुअल - एक्स, स्टैंडर्ड
  • वायरलैस कनेक्टिविटी ऑप्शन

कमी -

  • कोई नहीं

बेस्ट साउंडबार के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Amazon Sale 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल 2024 क्या है?

Amazon Offers में यूजर्स अपने मनचाहे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को मौका मिलता है मार्केट से आधे रेट पर ऑनलाइन ही इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, फैशन, ब्यूटी आदि की बुकिंग का। अमेज़न सेल के दौरान नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक कार्ड पर भी बढ़िया ऑफर यूजर्स ले सकता है।

2. अमेज़न सेल पर किन प्रोडक्ट पर मिल रहा डिस्काउंट?

अमेज़न सेल में इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, होम डेकोर, ब्यूटी, फैशन जैसे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है। और यूजर्स आज की डील से Best Soundbar in India की खरीदारी करने का भी मौका ले सकते हैं।

3. अमेज़न सेल पर क्या खरीदें?

Amazon Deals में लैपटॉप, स्मार्ट वॉच, मोबाइल फ़ोन, होम अप्लायंस, किचन के सामान, कपड़े, ब्यूटी प्रोडक्ट और बहुत कुछ कम कीमत पर पा सकते हैं।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल 2024 कब शुरू होगी?

अमेज़ॅन ने पुष्टि की है कि उसकी Great Indian Festival 2024 सेल 27 सितंबर से शुरू होगी। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर महत्वपूर्ण छूट प्रदान करने की उम्मीद है।

5. क्या ग्रेट इंडियन फेस्टिवल केवल प्राइम ग्राहकों के लिए है?

नहीं, Amazon Great Indian Festival Sale 2024 प्राइम और नॉन-प्राइम सदस्यों के लिए एक आम बिक्री कार्यक्रम है। हालाँकि, यदि आप प्राइम सदस्यों में से एक हैं, तो आप एक दिन पहले बिक्री का उपयोग कर सकते हैं।

6. अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल कैसे काम करती है?

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 फैशन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों और अन्य श्रेणियों में उत्पादों की एक सीरिज पर छूट प्रदान करता है। इस साल भी सेल में सैमसंग, ऐप्पल, ओप्पो, वनप्लस, रियलमी और अन्य के स्मार्टफोन पर छूट मिलने की संभावना है। इसके अलावा भी कई बड़े इलैक्ट्रॉनिक ब्रांड्स को आप आधी कीमतों पर प्राप्त कर सकते हैं।

7. अमेज़न की साल की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

अमेज़ॅन ने आधिकारिक तौर पर साल की अपनी सबसे बड़ी सेल - Great Indian Festival का शुभारंभ किया।

8. आप शुरुआत में अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का आनंद कैसे ले सकते हैं?

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 सभी अमेज़न ग्राहकों के लिए खुला है। हालाँकि, प्राइम सदस्यों को ग्रेट इंडियन फेस्टिवल जैसे बिक्री कार्यक्रमों के लिए शुरुआती एक्सेस विंडो का लाभ मिलता है। इससे उन्हें बिक्री शुरू होने से पहले Amazon.in पर उत्पादों के व्यापक चयन पर सर्वोत्तम सौदों की खरीदारी करने का लाभ मिलता है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।