Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

65% तक पर “अंधाधुंध बिक्री” हो रही डॉल्बी एटमॉस Home Theater की अमेज़न सेल से, अभी ऑर्डर पर 10% एक्सट्रा छूट

Amazon Sale 2024 मौका दे रहा है यूजर्स को Dolby Atmos होम थिएटर खरीदने का जिसमें आप आसानी से हजारों रुपयों की बचत सेल के दौरान कर सकते है। आज के ऑफर्स में फ्री होम डिलीवरी नो-कॉस्ट ईएमआई कैशबैक और कूपन कोड जीतने का मौका दिया जा रहा है। जिन यूजर्स को घर में सिनेमाई अनुभव चाहिए वे लोग इन मॉडल्स को चुन सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Edited By: Visheshta Aggarwal Updated: Fri, 06 Sep 2024 12:29 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 | अमेज़न सेल 2024

डॉल्बी एटमॉस Home Theater की 65% तक छूट पर “अंधाधुंध बिक्री” हो रही, क्योंकि आज की सेल के दौरान कई सारे ऑफर्स मिल रहे है। ये वायरलैस होम थिएटर सिस्टम को आप अपने घर में लगा सकते हैं, जिन्हें इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस के साथ (टीवी, फोन, लैपटॉप) ब्लूथूट के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा Amazon Sale 2024 की डील्स में भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड पर 30 हजार रुपये से ज्यादा की बचत आप कर सकते हैं। जिन यूजर्स का बचत अधिक नहीं, और वे भी इन होम थिएटर सिस्टम को खरीदने की चाह रख रहे हैं, तो अमेज़न ने उनके लिए नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन दिया है, जिस पर मात्र 1 हजार रुपये की कीमत पर इनकी खरीदारी की जा सकती है।

Amazon Deals में फ्री होम डिलीवरी उपलब्ध करवाई गई है, जिसका लाभ आप आज की सेल के दौरान ले सकते हैं। बता दें कि सभी होम थिएटर में डॉल्बी एटमॉस की खासियत मौजूद है, जो डीप बैस साउंड इफैक्ट देती है, जिसकी बदौलत आपके पूरे घर में आवाज 360 डिग्री फ्लो करती है और बाहरी आवाज का कोई प्रभाव आपके एंटरटेनमेंट में खलल नहीं डालता है। इन Dolby Atmos Soundbar का डिजाइन काफी लाइटवेट और यूनिक है, जिसे आप यात्रा के दौरान भी कैरी कर सकते हैं। 500 से लेकर 1000 प्लस की आउटपुट वॉट इनमें सुनने को मिलेगी, जो पड़ोसी के घर की दीवार भी हिला देगी।

अमेज़न सेल 2024 में डॉल्बी एटमॉस होम थिएटर (Amazon Sale 2024 On Dolby Atmos Home Theater) के दाम घटे 65% तक

लेख में भारत के सर्वश्रेष्ठ मॉडल आपको दिया जा रहे है, जिनमें बोट (boAt), जेब्रोनिक्स (ZEBRONICS), सोनी (Sony), सैमसंग (Samsung) और जेबीएल (JBL) शामिल है। यदि आप अपने घर में एंटरटेनमेंट का मजा चाहते हैं, तो आज ही Amazon Offers की डील्स का लाभ उठा लीजिए।

1. boAt Aavante Bar 5500DA 500W Home Theatre At Home

बोट अवांते बार 5500DA 500W की साउंड देता है, जिसमें आप डॉल्बी एटमॉस की डीप बैस इफेक्ट को आसानी से सुन सकते हैं। इसे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कनेक्ट करे। साउंडबार w/डॉल्बी एटमॉस और सिनेमैटिक साउंड, 5.1.2 चैनल, सराउंड साउंड इफेक्ट के लिए 8 ड्राइवर, मल्टी-कम्पैटिबिलिटी, रिमोट कंट्रोल की सुविधा इसमें मिल रही है। इसकी कीमत सेल के दौरान आधी कर दी गई है।

बात करें इस पर मिलने वाले ऑफर की तो, Amazon Sale 2024 की डील्स में 65 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसमें 4K वीडियो और 3D साउंड इफैक्ट दिया गया है। मात्र ₹1,708.88 EMI पर इसकी बुकिंग भी आप कर सकते हैं। फ्री होम डिलीवरी इस पर दी गई है। boAt Home Theatre Price: Rs 20,959.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - बोट
  2. स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर - 500 वाट
  3. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ
  4. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड
  5. माउंटिंग टाइप - टेबल माउंट और दीवार माउंट

खासियत -

  • डॉल्बी एटमॉस सिनेमेटिक ऑडियो
  • पॉवरफुल 500 वॉट इफैक्ट
  • 5.1.2 चैनल के साथ वायर्ड सबवूफर और वायरलैस स्पीकर
  • 4K वीडियो और 3D साउंड इफैक्ट्स

कमी -

  • कोई नहीं

2. ZEBRONICS Jukebar 1000 Dolby Atmos Soundbar

जेब्रॉनिक्स ज्यूकबार 1000 मॉडल में डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के साथ सबवूफर, 200W वॉट का आउटपुट इफैक्ट्स, LED डिस्प्ले की सुविधा, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी V5.3, HDMI (eARC), ऑप्टिकल इन, USB, AUX कनेक्टिविटी ऑप्शन और वॉल माउंटेबल पर स्टोर करने की खासियत इसमें दी गई है, जिसे आप अपने इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं।

जेब्रोनिक्स होम थिएटर सिस्टम की खरीदारी पर Amazon Deals से 52 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी खरीद पर ₹1,750.00 का इंस्टेंट कैशबैक भी दिया जा रहा है। जिनका बजट ज्यादा नहीं है, वे लोग ₹896.81 EMI पर भी इसकी बुकिंग कर सकते हैं। लाइटवेट होने की वजह से इसे आप यात्रा के दौरान भी इस्तेमाल कर सकते हैं। घर में सिनेमाई इफैक्ट के साथ हर दिन ले मूवी और म्यूजिक का मजा। ZEBRONICS Home Theatre Price: Rs 10,999.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - जेब्रॉनिक्स
  2. स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर - 200 वाट
  3. फ्रिक्वेंसी रिस्पोंस - 50 हर्ट्ज
  4. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ऑप्टिकल आईएन, एचडीएमआई (ईएआरसी)
  5. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड

खासियत -

  • रिमोट कंट्रोल की सुविधा
  • वायरलैस कनेक्टिविटी
  • एलईडी डिस्प्ले
  • 360 साउंड फ्लो

कमी -

  • कोई नहीं

3. Sony HT-S20R Real 5.1ch Home Theatre At Home

भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड में सोनी का नाम बहुत चर्चित है। सोनी HT-S20R रियल 5.1ch डॉल्बी डिजिटल साउंडबार टीवी और अन्य इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस के लिए सबवूफर और कॉम्पैक्ट रियर स्पीकर के साथ आता है, जो घर पर शानदार साउंड अनुभव देता है। इसमें 5.1ch होम थिएटर सिस्टम में 400W का आउटपुट शामिल है, जो डीप बैस इफैक्ट सुनने को देता है। इसे ब्लूटूथ और USB कनेक्टिविटी के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें HDMI और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी भी शामिल है।

सोनी डॉल्बी एटमॉस होम थिएटर की खरीदारी पर Amazon Offers दे रहा 14 प्रतिशत का डिस्काउंट। इस पर ₹778.53 EMI भी मिल रही है, जो आपके बजट में एकदम फिट रहेगी। इसे फ्री होम डिलीवरी पर आप ऑर्डर कर सकते हैं। बैंक ऑफर में ₹1,750.00 का कैशबैक भी दिया जा रहा है। Sony Dolby Atmos Home Theater Price: Rs 17,290.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - सोनी
  2. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ
  3. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड
  4. माउंटिंग टाइप - फ्लोर स्टैंडिंग

खासियत -

  • डॉल्बी ऑडियो
  • 5.1 चैनल सराउंड साउंड
  • 400 वॉट की पॉवरफुल आउटपुट
  • साउंड मोड में - ऑटो, स्टैंडर्ड, सिनेमा और म्यूजिक

कमी -

  • कोई नहीं

और पढ़ें - अमेज़न सेल 2024 में एलजी वॉशिंग मशीन 8KG के दाम हुए आधे, जल्दी करें ऑर्डर

4. Samsung Soundbar 5.1 Channel Dolby Atmos Soundbar

सैमसंग साउंडबार (HW-B67E/XL) मॉडल में 5.1 चैनल शामिल है, जिसमें वायरलेस सबवूफर, 1x वायरलेस रियर स्पीकर, 1x सेंटर स्पीकर और एनर्जी स्टार दिया गया है। इसमें डॉल्बी 5.1ch और DTS वर्चुअल एक्स एक्सपीरियंस साउंड सिस्टम में मिलेगा। इन्हें ऑनलाइन टॉप रेटिंग से नवाजा गया है। स्टाइलिश और स्लीक लुक वाले इन वायरलैस होम थिएटर को आप अपने इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस (लैपटॉप, टीवी, फोन) से कनेक्ट कर सकते हैं।

बात करें इस पर मिलने वाले Amazon Sale 2024 के ऑफर्स की तो ₹2,000.00 का इंस्टेंट कैशबैक दिया जा रहा है बैंक कार्ड पर, ₹986.10 EMI पर बुकिंग करने की सुविधा और कीमतों पर 56 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। फ्री होम डिलीवरी पर आज ही इसे आधे दामों पर ऑर्डर कर लीजिए। Samsung Home Theatre Price: Rs 21,899.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - सैमसंग
  2. स्पीकर अधिकतम आउटपुट पावर - 520 वाट
  3. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ, एचडीएमआई
  4. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड
  5. माउंटिंग प्रकार - दीवार माउंट

खासियत -

  • साउंड मोड्स में सराउंड साउंड एक्सपेंशन, गेम मोड, एडेप्टिव साउंड लाइट, डीटीएस वर्चुअल: एक्स, स्टैंडर्ड
  • ब्लूथूट के जरिए वायरलैस म्यूजिक स्ट्रीमिंग
  • कनेक्टिविटी ऑप्शन
  • 1 साल की वारंटी

कमी -

  • कोई नहीं

5. JBL Cinema SB241, Home Theatre At Home

110 वॉट की पॉवरफुल आउटपुट के साथ जेबीएल सिनेमा देगा घर पर सिनेमाई अनुभव। जेबीएल सिनेमा एसबी241 में अतिरिक्त डीप बेस के लिए वायर्ड सबवूफर के साथ डॉल्बी डिजिटल साउंडबार, रिमोट के साथ 2.1 चैनल होम थिएटर, एचडीएमआई एआरसी, ब्लूटूथ और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी की सुविधा दी जा रही है। इसे रिमोट से साथ ऑपरेट कर सकते हैं।

इसकी खरीदारी पर यूजर्स Amazon Deals से 43 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। मात्र ₹474.50 EMI पर भी इसकी बुकिंग कर सकते हैं। ₹1,750.00 का इंस्टेंट कैशबैक दिया जा रहा है अगर आप बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं। फ्री होम डिलीवरी पर आज की सेल से इसको ऑर्डर कर लीजिए। JBL Home Theatre Price: Rs 8,498.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - जेबीएल
  2. स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर - 110 वाट
  3. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ, ऑप्टिकल, एचडीएमआई
  4. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड
  5. माउंटिंग प्रकार - दीवार माउंट

खासियत -

  • डॉल्बी डिजिटल ऑडियो
  • साउंड मोड, जो आवाज की स्पष्ठता के लिए दी गई है
  • अल्ट्रा लॉ प्रोफाइल
  • 24 घंटे की बैटरी लाइफ

कमी -

  • कोई कमी

डॉल्बी एटमॉस होम थिएटर के ज्यादा विकल्प देखने के लिए यहां क्लिक करें

Amazon Sale 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल 2024 क्या है?

Amazon Offers में यूजर्स अपने मनचाहे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को मौका मिलता है मार्केट से आधे रेट पर ऑनलाइन ही इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, फैशन, ब्यूटी आदि की बुकिंग का। अमेज़न सेल के दौरान नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक कार्ड पर भी बढ़िया ऑफर यूजर्स ले सकता है।

2. अमेज़न सेल पर किन प्रोडक्ट पर मिल रहा डिस्काउंट?

अमेज़न सेल में इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, होम डेकोर, ब्यूटी, फैशन जैसे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है। और यूजर्स आज की डील से Dolby Atmos Home Theater की खरीदारी करने का भी मौका ले सकते हैं।

3. अमेज़न सेल पर क्या खरीदें?

Amazon Deals में लैपटॉप, स्मार्ट वॉच, मोबाइल फ़ोन, होम अप्लायंस, किचन के सामान, कपड़े, ब्यूटी प्रोडक्ट और बहुत कुछ कम कीमत पर पा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।