Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Best Panoramic Sunroof Cars: मार्केट में मौजूद ये शानदार पैनोरमिक सनरूफ वाली गाड़ियां, कीमत 13 लाख से शुरू

आज हम आपके लिए मार्केट में मौजूद पैनोरमिक सनरूफ के साथ आने वाली गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं। मार्केट में कई दमदार गाड़ियां मौजूद है। टोयोटा की अर्बन क्रूजर हाई राइडर भी एक अच्छा ऑप्शन है। अगर आप अपने लिए एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये भी एक अच्छी ऑप्शन हो सकती है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 01 Dec 2023 12:23 PM (IST)
Hero Image
पैनोरमिक सनरूफ के साथ आने वाली गाड़ियों की लिस्ट

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक गाड़ियां है। पिछले कुछ सालों में मार्केट में सनरूफ वाली गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। इसका क्रेज मार्केट में अलग ही है। आज के समय में लगभग कई कारों में आपको सनरूफ मिल जाएगा लोग इसके लिए अधिक पैसे भी देने को तैयार है। अगर आप अपने लिए एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए मार्केट में मौजूद पैनोरमिक सनरूफ के साथ आने वाली गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं। चलिए देखते हैं इसमें क्या कुछ खास है।

Hyundai Creta

इंडियन मार्केट में इस कार की कीमत 13.96 लाख रुपये है। इस कार में पैनोरमिक सनरूफ का फीचर मिलता है। इसमें आपको कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। ये कार ऑल -ब्लैक थीम के साथ आती है। कंपनी जल्द ही इसके अपडेटेड वर्जन को लेकर आ सकती है। जिसमें कई फीचर्स मिल सकते हैं।

MG Astor

हमारी लिस्ट में दूसरे नंबर पर एमजी एस्टर है। इस कार की कीमत 14.21 लाख रुपये है। इस कार के मिड-स्पेक स्मार्ट ट्रिम में पैनोरमिक सनरूफ भी मिलता है। इसमें 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट-स्टॉप, डुअल फ्रंट एयरबैग, ईएसपी, हिल होल्ड असिस्ट,एलईडी हेडलैंप, हिल डिसेंट कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और रियर पार्किंग कैमरा जैसै कई फीचर्स मिलते हैं।

kia seltos

भारतीय बाजार में इस कार की कीमत 15 लाख रुपये है। इसमें भी  सिंगल-पेन इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलता है। इस साल जुलाई में इसका फेसलिफ्ट वर्जन भी मिलता है। इस कार में लेवल 2 एडास तकनीक , क्रूज कंट्रोल, लेन कीप असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

Maruti Grand Vitara

Maruti Grand Vitara मारुति की पहली कार है जो पैनोरमिक सनरूफ के साथ आती है। यह फीचर अल्फा वेरिएंट के पेट्रोल और हाइब्रिड पावरट्रेन दोनों में दिया गया है। इस कार की कीमत 15.41 लाख रुपये है। यह तो 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन या 1.5 लीटर हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ आती है।

Toyota urban cruiser hyryder

मार्केट में कई दमदार गाड़ियां मौजूद है। टोयोटा की अर्बन क्रूजर हाई राइडर भी एक अच्छा ऑप्शन है। अगर आप अपने लिए एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये भी एक अच्छी ऑप्शन हो सकती है। टोयोटा थोड़ी अधिक कीमत पर पैनोरमिक सनरूफ देती है। इस कार की कीमत 16.04 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें-

Jagran HiTech Awards 2023 - आइए जानते हैं ऑटो ज्यूरी के सदस्यों के बारे में