Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Best Commuter Cars in India: रोजाना इस्तेमाल के लिए ये गाड़ियां हैं बेस्ट, अच्छी माइलेज के साथ कीमत 4 लाख से शुरू

Best Commuter Cars in India आज हम आपके लिए सस्ती और अच्छी माइलेज देने वाली कारों की लिस्ट लेकर आए हैं। Renault Kwid ये एक बजट कार है अगर आप रोजाना इस्तेमाल के लिए कार खरीद रहे हैं तो ये कार भी आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। इसमें आपको कई दमदार फीचर्स भी मिलते हैं। इन कारों की कीमत भी आपके बजट में होगी।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Wed, 15 Nov 2023 01:27 PM (IST)
Hero Image
रोजाना इस्तेमाल के लिए सस्ती और अच्छी माइलेज देने वाली गाड़ियों की लिस्ट

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। Best Commuter Cars in India: अगर आप अपने रोजाना इस्तेमाल के लिए एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है, कार खरीदने का सपना हर किसी का होता है, अगर आपकी आमदनी कम है और आप रोजाना इस्तेमाल वाली कार खरीदने की सोच रहे हैं जो माइलेज भी बढ़िया देती है तो आज हम आपके लिए सस्ती और अच्छी माइलेज देने वाली कारों की लिस्ट लेकर आए हैं।

Maruti Suzuki Alto K10

भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। मारुति सुजुकी ऑल्टो के 10 एक बजट कार है, इसमें दमदार इंजन मिलता है इसके साथ ही इस कार में आपको कई फीचर्स मिलता है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है। इसका माइलेज 24.9 किलोमीटर प्रति लीटर का है।

Maruti Suzuki S-Presso

हमारी लिस्ट में अगले नंबर पर मारुति सुजुकी एस-प्रेसो (Maruti Suzuki S-Presso) है। इस कार की एक्स-शोरुम कीमत 5 लाख रुपये से भी कम है। इस कार में भी आपको कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। ये एक 5 सीटर फैमिली कार है। ये 25.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। ये पेट्रोल और सीएनजी दोनों ऑप्शन में आती है।

Renault Kwid

Renault Kwid ये एक बजट कार है, अगर आप रोजाना इस्तेमाल के लिए कार खरीद रहे हैं तो ये कार भी आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। इसकी कीमत 4 लाख 69 हजार रुपये है। इसमें कई दमदार फीचर्स भी मिलते हैं। इस कार की माइलेज 22 किलोमीटर प्रति लीटर तक की है।

यह भी पढ़ें-

Highway Driving Tips: हाईवे पर न हों किसी बड़े हादसे का शिकार, कार ड्राइव करते हुए इन बातों का रखें ध्यान

BMW 7 Series 2024 लेवल 3 ऑटोनोमस ड्राइविंग टेक्नोलॉजी के साथ करेगी एंट्री, पहले से और शानदार होगा ड्राइविंग एक्सपीरियंस