Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali Discount Offer: Maruti S-Presso की खरीद पर मिल रही 50 हजार रुपये तक की छूट

2022 मारुति एस-प्रेसो में ड्राइवर और यात्री सुरक्षा के लिए कई सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया गया है। इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट्स में आपको हिल होल्ड असिस्ट के साथ इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम (आउटसाइड रियर-व्यू मिरर) मिलते हैं। इंजन की बात करें तो S-Presso को अगली पीढ़ी का K-सीरीज वाला 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 66bhp की पावर और 89Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sat, 04 Nov 2023 09:00 PM (IST)
Hero Image
Heavy Discount on Maruti S-Presso In This Month

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। इस दिवाली अगर आप किफायती कीमत में आने वाली मारुति की कार Maruti S-Presso खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं। क्योंकि इस दिवाली Maruti S-Presso की खरीद पर भारी छूट मिल रही है।

Maruti S-Presso डिस्काउंट ऑफर

Maruti S-Presso खरीदने वाले ग्राहक कुल 50,000 रुपये का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें 30,000 रुपये की नकद छूट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट शामिल है।

Maruti S-Presso सेफ्टी फीचर्स

2022 मारुति एस-प्रेसो में ड्राइवर और यात्री सुरक्षा के लिए कई सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया गया है। इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट्स में आपको हिल होल्ड असिस्ट के साथ इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम (आउटसाइड रियर-व्यू मिरर) मिलते हैं।

S-Presso का इंजन कितना दमदार?

इंजन की बात करें तो S-Presso को अगली पीढ़ी का K-सीरीज वाला 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 66bhp की पावर और 89Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन के लिए इसे पांच-स्पीड मैनुअल और एक ऑटोमैटिक यूनिट के साथ जोड़ा गया है।

S-Presso में शामिल हुआ है स्टार्ट/स्टॉप तकनीक

इस गाड़ी में खास फीचर मिलता है, जिसका नाम है आइडल स्टार्ट/स्टॉप तकनीक। इस तरह कार निर्माता ऑटोमैटिक वेरिएंट्स- Vxi(O) और Vxi प्लस (O)के लिए 25.30 किलोमीटर प्रति लीटर और मैन्युअल वेरिएंट- स्टैंडर्ड और Lxi MT के लिए 24.76 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज देने का दावा करती है।