Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali Discount offer: मारुति बलेनो के सभी वेरिएंट पर मिल रहा डिस्काउंट

मारुति सुजुकी बेलेनो में 1.2-लीटर फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाता है। यह माइल्ड हाइब्रिड तकनीक को हटाके इंजन अब डुअल वीवीटी और डुअलजेट तकनीक के साथ आता है। इसका इंजन 90 का मैक्सिमम हॉर्सपावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटो-गियर-शिफ्ट (AGS) ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sun, 05 Nov 2023 10:30 AM (IST)
Hero Image
Maruti suzuki Baleno Diwali Offer Upto 20k

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। क्या आप इस दिवाली नई कार खरीदने का प्लान है? अगर हां तो आपको बता दें, नवंबर महीने में अधिकतर वाहन निर्माण करने वाली कंपनियां अपने गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। इसी क्रम में मारुति भी दिवाली ऑफर के तौर पर अपनी अधिकतर गाड़ियों पर छूट दे रही हैं। हालांकि हम इस खबर के माध्यम से बात करने वाली हैं केवल मारुति बेलेनो के बारे में। यहां आपको बताएंगे अगर इस महीने आप बलेनो को खरीदते हैं तो कितने की बचत हो सकती है।

Maruti Baleno Diwali Discount offer

प्रीमियम बलेनो हैचबैक मारुति को अगर आप इस महीने खरीदते हैं तो आपको दिवाली ऑफर के तौर पर 20 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है। ये ऑफर सभी वेरिएंट पर उपलब्ध है। वहीं कुछ वेरिएंट्स पर 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल सकता है।

कितना दमदार है इसका इंजन?

मारुति सुजुकी बेलेनो में1.2-लीटर, फोर-सिलेंडर, पेट्रोल इंजन दिया जाता है। यह माइल्ड हाइब्रिड तकनीक को हटाके इंजन अब डुअल वीवीटी और डुअलजेट तकनीक के साथ आता है। इसका इंजन 90 हॉर्सपावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटो-गियर-शिफ्ट (AGS) ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है।

कैसा है इसका इंटीरियर?

इस कार के इंटीरियर को काफी बढ़िया तरीके से बनाया गया है। इसमें 9-इंच टचस्क्रीन है जो कनेक्टेड फीचर्स और फास्ट-चार्जिंग रियर एसी वेंट के साथ आता है। सुरक्षा को लेकर भी काम किया गया है। बलेनो के टॉप ट्रिम में अब 6 एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, हिल होल्ड असिस्ट, 360-डिग्री कैमरे मिलते हैं।

Maruti Baleno Mileage

Baleno केवल इंजन स्टार्ट/स्टॉप तकनीक के साथ काम करती है। नया इंजन मैनुअल के साथ 22.35 किलोमीटर प्रति लीटर और एएमटी के साथ 22.94 किलोमीटर प्रति लीटर देता है