Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tata Tiago EMI: 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर कितनी देनी होगी टाटा के इस कार के लिए किस्त, डिटेल में जानें सबकुछ

Tata Tiago EMI अगर आप Tata Tiago के बेस वेरिएंट को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए इसके बेस वेरिएंट की जानकारी लेकर आए हैं। लोन कार की एक्स शोरूम पर ही मिलता है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 559900 है। वहीं ऑन रोड प्राइस 640366 रुपये है। Tata Tiago नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन से लैस है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 20 Oct 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
इस कार की एक्स शोरूम कीमत 5,59,900 है

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक गाड़ियों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली कार टियागो है। अगर आप इस कार के बेस वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए इसके बेस वेरिएंट की जानकारी लेकर आए हैं। जिसे आप EMI पर खरीद सकते हैं। ये आपके बजट में भी फिट हो जाएगी। चलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।

Tata Tiago कार लोन

आपको बता दें, लोन कार की एक्स शोरूम पर ही मिलता है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 5,59,900 है। वहीं ऑन रोड प्राइस 6,40,366 रुपये है। इसके साथ ही 49,564 रुपये आरटीओ चार्ज करीब 30,902 रुपये इंश्योरेंस देना होगा। इसमें एक्स्ट्रा एमाउंट आपको 44,794 देने होंगे। अगर  आप बैंक से लोन लेने की सोच रहे हैं तो आप 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं तो आपको 5,40,366 रुपये का लोन लेना होगा। अगर आपको बैंक 9.8 % प्रतिशत के ब्याज पर लोन देता है और 5 साल के टेन्योर पर आपकी मंथली ईएमआई 11,428 रुपये होगी।

Tata Tiago इंजन

Tata Tiago नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन से लैस है। जो 84 बीएचपी की अधिकतम पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसे 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 5 स्पीड एएमटी के साथ जोड़ा गया है। ब्रिकी के मामले में भी कंपनी की इलेक्ट्रिक वर्जन 5 लाख के आंकड़े को भी कुछ महीने पहले ही पार कर दिया था।  

Tata Tiago फीचर्स

इस कार के डिजाइन की बात करें तो इसमें सर्कुलर फॉग लाइट्स, ब्लैक ओआरवीएम , नई ग्रिल, एक नए फ्रंट बम्पर, नए एयर डैम,15 इंच के ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स मिलते हैं। फीचर्स के तौर पर इसमें एप्पल कारप्ले , एंड्रॉयड ऑटो, सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, एक इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन भी मिलता है।

यह भी पढ़ें-

अब विदेश में दिखेगा मेड इन इंडिया बुलेट का जलवा, 5.82 लाख रुपये में हुई लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

Adventure Bikes:ऑफ रोडिंग करने वालों के लिए मार्केट में मौजूद ये एडवेंचर बाइक्स, कीमत 1.38 लाख रुपये से शुरू