Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Begusarai Crime: खुरपी से गला रेतकर पांच साल के बच्चे की हत्या, पड़ोसी की छत पर लहूलुहान मिला शव

Child Murder in Begusarai बेगूसराय की डंडारी में बच्चे की गला रेतकर निर्ममता से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पुरानी दुश्मनी में मासूम की हत्या की गई है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Binod Kumar JhaEdited By: Roma RaginiUpdated: Wed, 18 Jan 2023 12:32 PM (IST)
Hero Image
बेगूसराय में खुरपी से बच्चे का गला रेता

जागरण संवादाता बलिया (बेगूसराय)। डंडारी थाना क्षेत्र में एक बच्चे की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। बच्चे का शव पड़ोसी की छत से मिला। मासूम की हत्या तेज धार वाली खुरपी से गला रेतकर की गई है।

बताया जा रहा है कि डंडारी के घनश्याम साह का पांच साल का बेटा शिवम कुमार उर्फ दिलजीत एक दिन पहले घर से लापता हो गया था। बच्चे को घर में नहीं देख परिजन उसकी खोजबीन में जुट गए लेकिन उसका पता नहीं लग सका। बुधवार की सुबह पड़ोसी की छत पर खून से लथपथ शिवम का शव मिला। बच्चे की हत्या का कारण एक पड़ोसी से पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है।

Patna Crime: क्रिकेट की सट्टेबाजी में युवक की गोली मारकर हत्या, मोबाइल से खुला IPL बेटिंग का राज

जबरन स्मार्ट मीटर लगाकर खुला छोड़ दिया तार, करंट लगने से घर मालिक की मौत; अस्पताल से ठेले पर लादकर घर लाए शव

हत्या के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भिजवाया। वहीं पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि मृतक के बाबा देवो साह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक के पिता करते हैं मजदूरी

मृतक शिवम के पिता घर पर नहीं रहते हैं, वे बाहर में मजदूरी करते हैं। बच्चे  की मौत की सूचना पिता को दी गई है। मृतक दो भाई में सबसे बड़ा था। बच्चे की हत्या से घर में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

मृतक के घर पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई है। बच्चे की निर्ममता से हत्या से ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त सजा देने की मांग की है।