Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: JDU नेताओं ने कहा- बिहार का बेटा बनेगा अगला पीएम, चाहिए आशीर्वाद

Bihar Politics- भागलपुर में जदयू के जनसंवाद कार्यक्रम में जदयू नेताओं ने नीतीश कुमार को देश का अगला पीएम बनाने का आह्वान किया। नेताओं ने कहा कि बिहार का बेटा ही देश का अगला पीएम बनेगा। इसके लिए आपका आशीर्वाद चाहिए।

By Jagran NewsEdited By: Shivam BajpaiUpdated: Wed, 12 Oct 2022 10:21 PM (IST)
Hero Image
Bihar Politics: JDU नेताओं ने जनसंवाद कार्यक्रम में भरी हुंकार।

संवाद सूत्र, खरीक/बिहपुर (भागलपुर) : जदयू के नेताओं का इस समय सूबे के गांवों और कस्बों में जनसंवाद कार्यक्रम जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को खरीक प्रखंड के कोसीपार भवनपुरा पंचायत में पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को संबोधित किया। इस संवाद कार्यक्रम में एमएलसी सह जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह, आरा की पूर्व सांसद मीना सिंह, आरा-रफीगंज के विधायक अशोक सिंह, एमएलसी विनोद सिंह, प्रदेश जदयू के महासचिव ओमप्रकाश सिंह सेतु, नागरिक परिषद के महासचिव अरविंद कुमार उर्फ छोटू सिंह, उद्योगपति विनय सिंह, वरीय नेता शैलेश सिंह आदि ने भाजपा को जमकर घेरा और नीतीश के नेतृत्व वाली सरकारी की बड़ाई की। इन नेताओं ने कहा कि राज्य में 2005 से ही सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में सामाजिक न्याय के साथ विकास की गाड़ी दौड़ रही है।

नेताओं ने कहा कि यह गाड़ी बगैर जाति, धर्म और भाषा का भेद देखे अग्रसर है। पूर्व सांसद मीना सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार अगड़ी और पिछड़ी जातियों को एक समान सम्मान दे रहे हैं। बच्चियां बेखौफ होकर साइकिल से स्कूल जा रही हैं। बिहार बड़े-बड़े उद्योग लगाने के लिए उद्यमियों की पहली पसंद बन गया है। एमएलसी संजय सिंह ने कहा कि कोसी से घिरे भवनपुरा को मुख्यधारा से जोड़ने का काम सीएम नीतीश कुमार ने ही किया। उन्होंने कोसी पर पुल दिया। गांवों में निर्बाध बिजली मिलने लगी है।

  • -नेताओं ने खरीक में कार्यक्रम कर लोगों से कहा कि बीजेपी दगाबाज और झुट्ठा पार्टी
  • - नीतीश ने बिना अगड़ी-पिछड़ी जातियां देखे काम किया
  • - नेताओं ने यह भी कहा कि बेटियां बेखौफ जाती हैं स्कूल

'बिहार का बेटा ही देश का अगला पीएम बनेगा'

शैलेश सिंह, विधायक अशोक सिंह आदि ने कहा कि बिहार का बेटा ही देश का अगला पीएम बनेगा, आप लोगों से आशीर्वाद चाहिए। बीजेपी दगाबाज और झुट्ठा पार्टी है। राज्य की सरकार की नीतियां जनोपयोगी हैं। यहां जननीति है। इस जनसंवाद कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष विनीत उर्फ बंटी सिंह ने की और संचालन कालीचरण ठाकुर ने किया। जनसंवाद कार्यक्रम के बाद ग्रामीणों की ओर से मुखिया बंटी सिंह ने कोसी के कटाव की मार से मैरचा, भवनपुरा, रतनपुरा, लोकमानपुर, कालूचक और विषपुरिया आदि गांवों को बचाने के लिए आवेदन सौंपा। इस कार्यक्रम में मुखिया मनोज लाल, अजय सिंह, सत्यप्रकाश सिंह, लालमोहन, जदयू राज्य परिषद सदस्य बुलंजी चौधरी, विजय सिंह, सदानंद सिंह, त्रिवेणी सिंह, अभय सिंह, दिवाकर सिंह, सुदेश सिंह आदि सहित गांव के तमाम महिलाएं-पुरुष एकत्रित हुए थे।