Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katihar News: छुट्टी में घर आए सीआईएसएफ जवान की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम; परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Katihar News कटिहार में छुट्टी पर आए एक सेना के जवान की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। सेना का जवान अपने रिश्तेदार के यहां से किसी कार्यक्रम से वापस अपने घर रेलवे कालोनी आ रहे थे। लेकिन रेलवे कालोनी के नजदीक सड़क किनारे खड़ी ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Pradeep Gupta Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 10 Aug 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
सीआईएसएफ जवान की दर्दनाक मौत (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, मनिहारी (कटिहार) Katihar News : मनिहारी थाना क्षेत्र के मनिहारी बल्दियाबाड़ी सड़क मार्ग में रेलवे कालोनी के समीप शनिवार सुबह सड़क दुर्घटना में छुट्टी में घर आए सीआईएसएफ जवान की मौत हो गई।मृतक सीआईएसएफ जवान की पहचान भीष्ण नगर रेलवे कालोनी निवासी जितेंद्र कुमार पासवान के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में मातमी सन्नाटा छा गया। सीआईएसएफ जवान के पिता दशरथ पासवान, माता सुमित्रा देवी,पत्नी सोनम देवी का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक जवान को एक छह वर्षीय बेटी जेसी एवं छह माह का बेटा है। सगे संबंधी नाते रिश्तेदारों में घटना के संबंध में जानकारी मिलने से होश हवास खो रहे है।

सड़क किनारे खड़ी ट्रक में बाइक की टक्कर से हुई मौत

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक सीआईएसएफ जवान अपने रिश्तेदार के यहां से पारिवारिक आयोजन में भाग लेकर वापस अपने घर रेलवे कालोनी आ रहे थे।

इसी बीच मनिहारी बल्दियाबाड़ी मोड के बीच रेलवे कालोनी के समीप अचानक सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टक्कर हो गई। जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए।बाद में पता चलने पर ग्रामीणों एवं मनिहारी थाना के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच अनुमंडल अस्पताल ले गए।जहा चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।

मनिहारी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु कटिहार भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वही मृतक जितेंद्र कुमार पासवान सीआईएसएफ में महाराष्ट्र में प्रतिनियुक्त थे। परिजनों ने इनके कार्यस्थल पर भी सूचना दे दी है। फिलहाल परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

 Hajipur News: हाजीपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक व टेंपो की टक्कर में 5 की मौत; 3 घायलों की हालत गंभीर

Muzaffarpur News : AK- 47 की तस्करी को लेकर सामने आया नया एंगल, शराब के धंधे से जुड़ा है तार; इसलिए खरीदते थे हथियार