Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: '...इसलिए पूरे बिहार में मार्मिक घटनाएं घट रही हैं', नीतीश सरकार पर बरसे BJP नेता विजय सिन्हा

Bihar News बिहार में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने नीतीश सरकार को आड़े हाथ लिया है। विजय सिन्हा ने कहा कि आज प्रदेश में बालू माफिया ने सरकार से गठजोड़ कर रखा है। जगह-जगह अवैध खनन जारी है। सिन्हा ने कहा कि बालू माफिया बेतहाशा अवैध खुदाई कर रहे हैं। उन्होंने मांग की कि नीतीश सरकार को इसकी जांच करानी चाहिए।

By Raman ShuklaEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 09:29 PM (IST)
Hero Image
'...इसलिए पूरे बिहार में मार्मिक घटनाएं घट रही हैं', नीतीश सरकार पर बरसे BJP नेता विजय सिन्हा (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Vijay Sinha On Nitish Kumar भाजपा विधान मंडल दल के नेता विजय सिन्हा ने बालू माफिया की मनमानी, नियम-शर्तों की अवहेलना एवं अवैध खनन पर गहरी चिंता जताई है। साथ ही मनमानी कीमत लोगों से वसूल किए जाने पर आक्रोश प्रकट किया है।

सिन्हा ने कहा कि बालू माफिया और खनन पदाधिकारी के मेल से बेतहाशा अवैध खुदाई हो रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इसकी जांच करानी चाहिए। बालू माफिया सरकार नियम और शर्त्त को अंगूठा दिखा रहे हैं।

'दो दिन पहले चार बच्चों की मौत हो गई'

उन्होंने कहा कि दो फीट जगह पर छह से आठ फीट खुदाई कर रहे हैं। मुंगेर के लालदरवाजा में गंगा किनारे गहरी खुदाई कर बालू निकाला गया। उस गड्ढे में बरसात का पानी भरने के कारण दो दिन पहले चार बच्चों की मौत हो गई।

'बिहार में घट रही मार्मिक घटनाएं'

विजय सिन्हा ने कहा कि गया जिले के डोभी में भी इसी प्रकार की दुर्घटना में कई लोगों की मृत्यु हो गई। बालू माफिया के अवैध खनन के कारण पूरे बिहार में इस तरह की मार्मिक घटनाएं घट रही हैं। बालू माफिया सत्ता से गठजोड़ के कारण फल फूल रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 'लालू बने हैं धृतराष्ट्र, तो ललन बनना चाह रहे...', BJP नेता विजय सिन्हा का बड़ा हमला; KK Pathak को भी लिया आड़े हाथ

ये भी पढ़ें- 'अगर हिम्मत है तो केंद्र सरकार से...', सुशील मोदी का CM नीतीश कुमार को चैलेंज; बोले- तथ्य छिपा कर बात न करें