Move to Jagran APP

Bihar Politics: आज खत्म हो सकती RJD के इस MLC की सदस्यता, विधान परिषद के सभापति को लिखा गया पत्र; ये है कारण

Bihar Political News राजद के विधान पार्षद रामबली चंद्रवंशी की सदस्यता आज खत्म हो सकती है। फिलहल यह मामला सभापति के पास विचार अधीन है। आज जवाब देने का अंतिम समय है शाम तक यह तय हो सकता है कि रामबली चंद्रवंशी की सदस्यता बरकरार रहेगी या खत्म हो जाएगी। पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने को लेकर उनके खिलाफ पत्र लिखा गया है।

By Mukul KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 16 Jan 2024 11:15 AM (IST)
Hero Image
राजद के विधान पार्षद रामबली चंद्रवंशी। फोटो- सोशल मीडिया

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News लालू यादव (Lalu Yadav) की पार्टी राजद (RJD) के विधान पार्षद रामबली चंद्रवंशी की सदस्यता आज खत्म हो सकती है। बताया जा रहा है कि पार्टी ने विधान परिषद के सभापति को सदस्यता रद्द करने को लेकर पत्र लिखा है। खबर है कि पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने को लेकर यह पत्र लिखा गया है। 

विधान परिषद में विरोधी दल उप मुख्य सचेतक सुनील सिंह (Sunil Singh) ने पत्र लिखकर रामबली चंद्रवंशी की सदस्यता खत्म करने की बात कही है। फिलहल, यह मामला सभापति के पास विचार अधीन है। आज जवाब देने का अंतिम समय है, शाम तक यह तय हो सकता है कि रामबली चंद्रवंशी की सदस्यता बरकरार रहेगी या खत्म हो जाएगी। 

अब तक विधान परिषद में नहीं दिया जवाब

रामबली चंद्रवंशी ने अब तक विधान परिषद में जवाब नहीं दिया है। इस कार्रवाई को लेकर उन्होंने बातचीत में कहा था कि महागठबंधन के नेताओं को उनके नाम में 'राम' नाम से चिढ़ है, ऐसा क्यों है भगवान को पता होगा।

उन्होंने कहा था कि वह सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ते रहेंगे। इसके अलावा उन्होंने राजद के बारे में कहा कि यह पार्टी राम मनोहर लोहिया से लेकर कर्पूरी ठाकुर तक के विचारों के आधार पर बनी थी।

उन्होंने कहा कि वह समाज हित के लिए अपनी आवाज उठाते हैं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि अगर राजद इसे विरोध समझती है तो वह राजद की परवाह नहीं करते हैं। 

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'तीन साल से चल रही है यह योजना, मोदी सरकार की गारंटी है...', भाजपा नेता ने उजियारपुर में कह दी बड़ी बात

सनातन धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला, उदयनिधि स्टालिन को पटना की अदालत में उपस्थित होने का आदेश

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।