Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: पटना में दारोगा के पिस्टल से अचानक चल गई गोली, थाने में मचा हड़कंप; सिटी एसपी ने दिया जांच का आदेश

पटना के गांधी मैदान थाने में बुधवार शाम एक दारोगा की पिस्टल से अचानक गोली चल गई। फायरिंग से थाने में अफरा-तफरी मच गई लेकिन गनीमत रही कि कोई घायल नहीं हुआ। हालांकि इस घटना को दबाने की कोशिश की गई लेकिन खबर बाहर आ ही गई। एसएसपी राजीव मिश्रा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पिस्टल साफ करने के दौरान फायरिंग की बात सामने आ रही है।

By Ashish Shukla Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 12 Sep 2024 12:39 PM (IST)
Hero Image
पटना में दरोगा की पिस्टल से हो गई फायरिंग (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Patna News: गांधी मैदान थाने के सरिस्ता में बुधवार की देर शाम एक दारोगा की पिस्टल से अचानक गोली चल गई। फायरिंग होने से वहां अफरातफरी मच गई। शुक्र है कि वहां मौजूद किसी को गोली नहीं लगी और सभी सुरक्षित है। इधर यह बात थाने से बाहर न जा सके, इसे दबाने का पूरा प्रयास किया गया, लेकिन फायरिंग की गूंज थाने से बाहर तक आ गई।

पिस्टल साफ होने के दौरान फायरिंग होने की बात सामने आ रही

काफी देर तक थाना के पुलिस पदाधिकारी फायरिंग की बात पर कुछ बोलने से बच रहे थे। इधर एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पिस्टल साफ करने के दौरान फायरिंग की बात सामने आ रही है। सिटी एसपी मध्य पूरे मामले की जांच कर रहे है।

 हालांकि, सूत्रों की मानें तो बुधवार को एप के माध्यम से खरीदने और बेचने के मामले में किसी संदिग्ध को थाने में लाया गया था। उससे पूछताछ की जा रही थी। बीच वहां मौजूद एक दारोगा ने पिस्टल निकाल ली। यह देख वहां पास में बैठे एक अन्य पुलिसकर्मी ने दारोगा के हाथ से पिस्टल ले लिया। तभी गोली चल गई।

अब संदिग्ध के सामने पिस्टल को चमकाने के दौरान गोली चल गई या पिस्टल सफाई के दौरान गोली फंसने से फायरिंग हो गई यह यह पुलिस अधिकारी की जांच के बाद स्पष्ट होने की बात कहीं जा रही है।

ये भी पढ़ें

Jehanabad News: जहानाबाद में दिल दहलाने वाला हादसा, तेज रफ्तार बाइक तालाब में गिरी; तीन लोग डूबे

Bihar Teacher News: दानापुर में गंगा नदी में डूबे बीपीएससी शिक्षक, दो नाव की टक्कर से हुआ बड़ा हादसा; मचा हड़कंप