Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बख्तियारपुर-बिहारशरीफ हाईवे पर स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर; 6 लोगों की मौत; आधा दर्जन घायल

बख्तियारपुर-बिहारशरीफ उच्च पथ पर मानसरोवर पंप के पास स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार सभी घायलों को रात में ही पटना रेफर किया गया। सभी नवादा जिला के नरहट थाना के खैरा से उमानाथ बाढ़ मुंडन संस्कार के लिए जा रहे थे।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 16 Jul 2024 07:09 AM (IST)
Hero Image
बख्तियारपुर-बिहारशरीफ हाईवे पर स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत। (फोटो- जागरण)

संवाद सूत्र, बख्तियारपुर। बख्तियारपुर-बिहारशरीफ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर सोमवार की देर रात्रि नरहट, नवादा से आ रही एक स्कॉर्पियो ने मानसरोवर पंप के पास खड़ी हाइवा में पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि इलाज के लिए अस्पताल लाए गए 7 लोगों में 2 और लोगों की मौत की पुष्टि हुई है।

अफरा-तफरी के बीच आधा दर्जन घायलों को इलाज के लिए पटना भेजा गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों के अंत्यपरीक्षण हेतु कार्रवाई में जुटी है।

बताया गया कि हमीरपुर बारा, नरहट, नवादा निवासी मुकेश कुमार के पुत्र हीरालाल का बाढ़ के उमानाथ में मुंडन के क्रम में सभी लोग दो निजी वाहन से जा रहे थे। इसी बीच आगे चल रही स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बाद में पीछे से आ रहे स्कॉर्पियो में सवार परिवार वालों ने सभी को इलाज के लिए पुलिस के सहयोग से भर्ती कराया।

घटना में मृतकों की सूची

  • रिशु कुमारी, 5 वर्ष
  • नीरज कुमार, 25 वर्ष
  • पार्वती देवी, 50 वर्ष
  • भगतिनी, 60 वर्ष (सभी हमीदपुर बारा)
  • कमला देवी, 45वर्ष, हिसुआ, कहरिया बेलदारी
  • निर्मला देवी, 50 वर्ष, हमीदपुर बारा

घायलों की सूची

इंदु देवी निवासी नरहट, नीतू कुमारी निवासी गिरियक, कौशल कुमार, किटू कुमार (4वर्ष), मीना देवी और रीता देवी निवासी हमीदपुर बारा।

भाई के मुंडन में दही लगाने जा रही बहन की मौत

इस घटना में आगे चल रही दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो में मुंडन संस्कार के लिए जा रहे लड़के की बहन रिशु कुमारी भी सवार थी। जो अपने गांव के चाचा नीरज के गोद में बैठी थी। घटना के दौरान अगली सीट पर बैठे अन्य के साथ इसकी भी मौत मौके पर हो गई।