Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुशील मोदी ने CM न‍ीतीश के 'सेक्‍स एजुकेशन' वाले बयान को लेकर फिर साधा निशाना, बोले- इंडी अलायंस की चौथी बैठक भी होगी फ्लॉप

Bihar Politics राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अक्सर बीमार रहने और विधानसभा में महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करने के बाद उनके इंडी गठबंधन का नेता चुने जाने की रही-सही संभावना भी समाप्त हो गई है। उन्होंने ने कहा कि आईएनडीआईए पिछली तीन बैठकों की तरह 19 दिसंबर की बैठक भी फ्लॉप होगी चाय पार्टी और फोटो सेशन के अलावा कुछ नहीं होने वाला है।

By Raman ShuklaEdited By: Prateek JainUpdated: Sun, 17 Dec 2023 08:24 PM (IST)
Hero Image
सुशील मोदी बोले- इंडी अलायंस की चौथी बैठक भी होगी फ्लॉप। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अक्सर बीमार रहने और विधानसभा में महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करने के बाद उनके इंडी गठबंधन का नेता चुने जाने की रही-सही संभावना भी समाप्त हो गई है।

उन्होंने ने कहा कि आईएनडीआईए पिछली तीन बैठकों की तरह 19 दिसंबर की बैठक भी फ्लॉप होगी, उसमें चाय पार्टी और फोटो सेशन के अलावा कुछ नहीं होने वाला है।

सुशील मोदी ने कहा कि घटक दलों में आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल विपश्यना ध्यान करने के लिए 10 दिन की छुट्टी पर चले गए। शरद पवार की पार्टी टूट चुकी है, ममता दीदी का कोई भरोसा नहीं एवं नीतीश कुमार कब बीमार हो जाएं, पता नहीं।

उन्होंने कहा कि विपक्ष न भोपाल में साझा रैली कर पाया, न गठबंधन की उप-समितियों की बैठक हो पाई। ये लोग भाजपा के विरुद्ध साझा उम्मीदवार भी नहीं तय कर पाएंगे।

जहरीली शराब से मौत पर दिया जा रहा है बीमारी का नाम : सिन्हा

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने कहा है कि प्रविधान के बावजूद सीतामढ़ी एवं दरभंगा जिला में जहरीली शराब से मरने वालों के स्वजन को मुआवजा नहीं देना लालफीताशाही है। दरभंगा के डीएमसीएच में शराब पार्टी राज्य में शराब बंदी की विफलता का नमूना है।

शासन प्रशासन के अधिकारियों व उनके मातहत के कार्यालयों में शराब सेवन दिनचर्या बन गई है। राज्य में इस साल अभी तक जब्त चार लाख लीटर शराब यह साबित करता है कि शराब बंदी विफल हो गई है। शराब की आपूर्ति प्रणाली दिन प्रतिदिन मजबूत हो रही है। बीस हजार करोड़ से अधिक का अवैध वार्षिक व्यापार फल फूल रहा है।

यह भी पढ़ें - JPV Scholarship: 31 कॉलेजों में इस सत्र की छात्राओं को मिलेंगे 50-50 हजार रुपये, 31 दिसंबर तक करना होगा ऑनलाइन आवेदन

यह भी पढ़ें - Tejashwi Yadav: आज बहुत से लोग फर्जी डिग्री लेकर घूम रहे, चाहता तो मैं भी... तेजस्वी यादव ने युवाओं को दी नसीहत