Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: रोड पर पत्नी का कटा सिर नचा रहा था पति, सनकी की हैवानियत देख पुलिस के भी उड़े होश

Bihar Crime News बिहार के मधेपुरा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। श्रीनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह अपनी पत्नी के कटे सिर को बालों से पकड़कर रोड पर नाच रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Mon, 16 Sep 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
पत्नी का कटा सिर लेकर सड़क पर नाचता रहा सनकी हैवान, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

जागरण टीम, मधेपुरा। बिहार के मधेपुरा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। यही नहीं, हत्या के बाद वह अपनी पत्नी के कटे सिर को बालों से पकड़कर रोड पर नाच रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मधेपुरा के श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया टोला में अवैध संबंध के शक में सोमवार सुबह पोखरिया टोला निवासी अर्जुन शर्मा ने अपनी पत्नी पूजा देवी की दबिया (धारदार हथियार) से गला काटकर हत्या कर दी।

सड़क पर नचाता रहा पत्नी का कटा सिर  

हत्या के बाद पत्नी के कटे सिर के बाल से पकड़कर आरोपित पति घर के सामने टिकुलिया-ललकुरिया पथ पर घुमाने (नचाने) लगा। इससे आसपास के लोग भयभीत हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो वह भागने लगा, लेकिन जवानों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दबिया को बरामद कर लिया है।

अवैध संबंध के शक में हत्या

परिवार के लोगों का कहना है कि अर्जुन शर्मा की पत्नी पूजा देवी का लक्ष्मीपुर भगवती निवासी कुंदन साह के साथ प्रेम-संबंध चल रहा था। इसे लेकर दोनों के बीच बराबर झगड़ा होता रहता था। एक वर्ष पूर्व पति-पत्नी के बीच तलाक की स्थिति आ गई थी।

ग्रामीणों ने महिला को कई बार समझाया भी था। पूजा को यह भी कहा गया कि वह अपने प्रेमी को बुलाकर उसके साथ शादी कर ले। इसके बाद पूर्णिया जिले के जानकीनगर थाना क्षेत्र स्थित इटहरी गांव निवासी मृतका के पिता हंसराज शर्मा ने सगे-संबंधियों के साथ गांव पहुंचकर पति-पत्नी के बीच समझौता करा दिया।

पूजा ने आश्वासन दिया था कि अब ऐसी गलती नहीं होगी। सोमवार की सुबह अर्जुन ने पूजा को युवक से बात करते हुए पकड़ लिया। पूछने पर वह विवाद करने लगी। इसी से आक्रोशित होकर अर्जुन ने पूजा की हत्या कर दी।

मृतका के बच्चों ने क्या कहा?

उसके पुत्र रोहित कुमार, राहुल कुमार व गौतम कुमार ने बताया कि पिता के नहीं रहने पर कुंदन घर भी आया था। पति ने कहा कि उसने पत्नी को उक्त युवक से शादी तक करने को भी कहा था, लेकिन वह बात नहीं मानती थी। श्रीनगर के थानाध्यक्ष राघवेंद्र नारायण ने बताया कि विवाहिता के स्वजन को सूचना दी गई है। आवेदन प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पत्नी की हत्या करने वाले आरोपित अर्जुन शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। उसने घरेलू विवाद में पत्नी पूजा देवी की दबिया से गला काटकर हत्या कर दी है। पूजा देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। - संदीप सिंह, एसपी, मधेपुरा

यह भी पढ़ें: 'मुझसे ज्यादा चाचा की सेवा करती थी, इसलिए 12 टुकड़ों में काट डाला'; बिहार के अरवल में पति का खूनी खेल

Bihar Crime News: बिहार के अरवल में सेवानिवृत्त शिक्षक ने पत्नी को 12 टुकड़ों में काटा, इलाके में सनसनी