Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: शेखपुरा में थाना अध्यक्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में मिला शव; जांच जारी

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर क्षेत्र के मिशन थाना अध्यक्ष 50 वर्षीय बालमुकुंद राय की लाश अपने कमरे में मिली। यह घटना देर रात की है। बालमुकुंद राय भागलपुर के नाथनगर थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। स्थानीय चिकित्सक के द्वारा भी कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 10 Aug 2024 01:06 AM (IST)
Hero Image
शेखपुरा में थाना अध्यक्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में मिला शव

 जागरण संवाददाता, शेखपुरा। शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर क्षेत्र के मिशन थाना अध्यक्ष 50 वर्षीय बालमुकुंद राय की लाश अपने कमरे में मिली। यह घटना देर रात की है। बालमुकुंद राय का पुलिस अधीक्षक बलीराम चौधरी के द्वारा आज ही, शुक्रवार को स्थानांतरित करके जयरामपुर थाना भेजा गया था।

शाम तक भी ठीक-ठाक थे

बालमुकुंद राय भागलपुर के नाथनगर थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी में बताया गया कि शाम तक भी ठीक-ठाक थे। अपने कमरे में चले गए। बरबीघा थाना के आवास परिसर में वे रहते थे । बरबीघा के थाना अध्यक्ष वैभव कुमार जब रात्रि में उनको खाने के लिए कहने गए तो वह अपने कमरे में मुंह के बल लेटे हुए थे ।

जब जगाने के लिए गए तो कोई हरकत नहीं हुई। वे पेट के बल लेटे मिले। मुंह से झाग निकला मिला। उनको बरबीघा अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने मरा हुआ घोषित कर दिया । सूचना के बाद एसपी बलीराम चौधरी सहित जिले के सभी पुलिस पदाधिकारी बरबीघा अस्पताल पहुंच गए ।

लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस संबंध में किसी के द्वारा मौत होने के कारण की पुष्टि नहीं की जा रही । कुछ लोगों के द्वारा आत्महत्या किए जाने की चर्चा हो रही है तो कुछ लोगों के द्वारा दिल का दौरा पड़ने से मौत भी कहा जा रहा है । स्थानीय चिकित्सक के द्वारा भी कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।