Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023: Mickey Arthur को 2011 WC विनर खिलाड़ी ने दिखाया आईना, कहा- PAK को भारत की C टीम ही हरा देगी

आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में भारत के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर ने एक बयान दिया था जो काफी चर्चा में रहा। मिकी आर्थर (Micky Arthur) ने पाकिस्तान की हार के कहा था कि फाइनल में वह भारत से दोबारा मिलने का इंतजार कर रहे हैं। इस बयान पर अब साल 2011 विश्व कप विजेता खिलाड़ी एस श्रीसंत ने बड़ा बयान दिया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 18 Oct 2023 06:39 PM (IST)
Hero Image
Mickey Arthur के बयान पर S Sreesanth ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। S Sreesanth Reply to Mickey Arthur Ind vs Pak: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में भारत के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर ने एक बयान दिया था, जो काफी चर्चा में रहा।

मिकी आर्थर (Micky Arthur) ने पाकिस्तान की हार के कहा था कि फाइनल में वह भारत से दोबारा मिलने का इंतजार कर रहे हैं। इस बयान पर अब साल 2011 विश्व कप विजेता खिलाड़ी एस श्रीसंत ने बड़ा बयान दिया है। एस श्रीसंत ने पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर को जमकर लताड़ लगाते हुए क्या कहा आइए जानते हैं?

Mickey Arthur के बयान पर S Sreesanth ने दिया करारा जवाब

दरअसल, दो बार के चैंपियन भारत (IND vs PAK) ने वनडे विश्व कप में पाकिस्तान को आठवीं बार हराया। आज तक पाकिस्तान टीम कभी भी वनडे विश्व कप में भारत को हरा नहीं सकी है। अहमदाबाद में 14 अक्टूबर को खेले गए मैच में भी पाकिस्तान टीम को हार झेलनी पड़ी। इस हार के बाद पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने यह दावा किया था कि यह मैच आईसीसी नहीं, बल्कि बीसीसीआई का लगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि मैच में माइक्रोफोन से दिल-दिल पाकिस्तान बार-बार नहीं सुना। मैच के नतीजे पर इन बातों का असर पड़ता है, लेकिन मैं इसे बहाने के तौर पर इस्तेमाल नहीं करना चाहूंगा। टीम इंडिया ने अच्छा खेल दिखाया। मुझे लगता है कि राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा अच्छा नेतृत्व कर रहे हैं, लेकिन मैं फाइनल में उनसे दोबारा मिलने का इंतजार कर रहा हूं।

मिकी आर्थर के इस बयान पर एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने जवाब देते हुए कहा कि मिकी आर्थर ने बोला फाइनल में देखेंगे। तो भाई फाइनल देखना नहीं पड़ेगा, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान टीम भारत को विश्व कप में हरा पाएगी जो अभी तक नहीं हरा सकी तो उससे क्या उम्मीद रखनी। भारत की C टीम ही पाकिस्तान को आसानी से हरा देगी। आप एक आईपीएल प्लेइंग-11 बना दो, जो फिलहाल कही नहीं खेल रही और वो भी पाकिस्तान को हरा देगी।