Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kavya Maran: ये चेहरा नहीं आईना है! SRH की मालकिन के ऐसे रिएक्शन बयां कर रही IPL 2023 में ऑरेंज आर्मी की कहानी

Kavya Maran ऑरेंज आर्मी के ज्यादातर मुकाबलों में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए एसआरएच की मालकिन काव्या मारन स्टेडियम में मौजूद रहतीं हैं। मैच के दौरान एसआरची की टीम का परफॉर्मेंस कैसा है उसे उनकी मालकिन के चेहारों का हाव-भाव से पता लगाया जा सकता है।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Fri, 05 May 2023 10:03 AM (IST)
Hero Image
एसआरएच की मालकिन काव्या मारन की फाइल फोटो।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल के 47वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाईट राइडर्स के हाथों पांच रन से हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में मेजबान टीम को 172 रन का लक्ष्य मिला था। लेकिन केकेआर के गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी ने एसआरएच के बल्लेबाजों के इस लक्ष्य को हासिल करने में असफल कर दिया।

काव्या मारन की प्रतिक्रियाएं होती है खास   

अमूमन ऑरेंज आर्मी के ज्यादातर मुकाबलों में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए एसआरएच की मालकिन काव्या मारन (Kavya Maran) स्टेडियम में मौजूद रहतीं हैं। मैच के दौरान एसआरची की टीम का परफॉर्मेंस कैसा है, उसे उनकी मालकिन के चेहारों का हाव-भाव से पता लगाया जा सकता है।

दरअसल, काव्या मारन की टीम जब भी अच्छी खेल रहती होती है तो उनके चेहरे पर मुस्कुराहट रहती है। वहीं, टीम अगर अच्छा नहीं खेल रही होती है तो उनकी प्रतिक्रिया काफी गंभीर और चिंताजन होती है। आइए आज हम आपको एसआरएच मैच के दौरान काव्या मारन की कुछ रिएक्शन दिखातें हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

— ᴠᴇɴᴋᴀ𝟽ᴋᴜᴍᴀʀᴍsᴅɪᴀɴ (@venkysayzzz) April 10, 2023

बता दें कि आईपीएल में एसआरएच टीम की स्थिति काफी दयनीय है। इस समय वो 9 स्थान पर हैं। एसआरएच ने 9 मैचों में सिर्फ 3 मैचों में जीत हासिल की है। इस टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हर मैच में जीत हासिल करनी होगी।