Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Harry Brook ने गर्लफ्रेंड के सामने लगाए चौके-छक्के, तूफानी पारी देख Lucy Lyles स्टेडियम में झूमी

Harry Brook ने आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर सिंगल लेकर शतक पूरा किया। शतक जड़ने के बाद उन्होंने अपना हेलमेट निकला और डगआउट में बैठे खिलाड़ियों का अभिवादन किया जबकि उनकी गर्लफ्रेंड लूसी लाइल्स ने उनके लिए जमकर तालियां बजाईं।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 14 Apr 2023 10:51 PM (IST)
Hero Image
Harry Brook girlfriend Lucy Lyles, हैरी ब्रूक की गर्लफ्रेंड का वीडियो वायरल।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 19वां मुकाबला खेला जा रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद ने के ओपनर बल्लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook) ने तूफानी शतकीय पारी खेली। शतक जड़ने के बाद उन्होंने खास अंदाज जश्न मनाया। वहीं, स्टैंड में मौजूद उनकी गर्लफ्रेंड ताली बजाकर उनका साथ दिया।

गौरतलब हो कि इस मैच (KKR vs SRH) में केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। कोलकाता के खिलाफ हैदराबाद की तरफ से हैरी ब्रूक के बल्ले ने आग उगली। उन्होंने आईपीएल करियर का पहला शतक जमाया। साथ ही साथ आईपीएल 2023 का पहला शतक भी लगाया। पिछले तीन मैच में ब्रूक फ्लॉप रहे थे, लेकिन इस बार उन्होंने लंबी पारी खेली।

Lucy Lyles का वीडियो वायरल 

बता दें कि हैरी ब्रूक ने आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर सिंगल लेकर शतक पूरा किया। शतक जड़ने के बाद उन्होंने अपना हेलमेट निकला और डगआउट में बैठे खिलाड़ियों का अभिवादन किया, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड लूसी लाइल्स ने उनके लिए जमकर तालियां बजाईं। इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हैरी ब्रूक ने भी मुस्कुरा कर उनका अभिवादन स्वीकार किया।

हैरी ब्रूक ने खुद किया खुलासा

पहली पारी के बाद हैरी ने कहा, मेरे परिवार के सदस्य वापस घर चले गए हैं, लेकिन मेरी गर्लफ्रेंड यहां मौजूद है। मुझे यकीन है कि वे सभी मेरे लिए बहुत खुश होंगे। मुझे स्पिन से थोड़ी परेशानी हो रही थी, लेकिन मैंने पावरप्ले का इस्तेमाल करना चाहता था। इसलिए बीच के ओवरों में स्ट्राइक रोटेट करना चाहते थे। हमें सही लेंथ से गेंदबाजी करने और विकेट लेने की जरूरत है।