Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024 Final: KKR की जीत के बाद रोमांटिक हुए शाह रुख खान, सरेआम पत्नी गौरी को किया KISS, वायरल हो गया Video

सनराइजर्स के कप्तान पैट कमिंस ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन इस मैच में हैदराबाद की तूफानी बल्लेबाजी नहीं चली। कोलकाता के गेंदबाजों ने हैदराबाद को सिर्फ 113 रनों पर ही ढेर कर दिया। फिर इस लक्ष्य का कोलकाता ने 10.4 ओवरों में हासिल कर लिया। केकेआर की जीत के बाद टीम के मालिक शाह रुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Mon, 27 May 2024 12:27 AM (IST)
Hero Image
कोलकाता की जीत के बाद रोमांटिक हुए शाहरुख खान

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10 साल से चले आ रहे सूखे को आखिरकार खत्म कर दिया। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इस टीम ने रविवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर खिताब अपने नाम किया। कोलकाता इससे पहले 2014 में विजेता बनी थी। टीम के मालिक शाहरुख खान को लंबे समय से टीम के खिताब जीतने का इंतजार था और जैसे ही कोलकाता ने खिताबी जीत हासिल की शाहरुख खान झूम उठे। उनके साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी थीं।

सनराइजर्स के कप्तान पैट कमिंस ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन इस मैच में हैदराबाद की तूफानी बल्लेबाजी नहीं चली। कोलकाता के गेंदबाजों ने हैदराबाद को सिर्फ 113 रनों पर ही ढेर कर दिया। फिर इस लक्ष्य का कोलकाता ने 10.4 ओवरों में हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें- IPL 2024 Final: वेंकटेश अय्यर ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले खिलाड़ी; सुरेश रैना के रिकॉर्ड की भी की बराबरी

शाहरुख खान हुए रोमांटिक

जैसे ही कोलकाता की टीम ने खिताबा अपने नाम किया वैसे ही शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान को गले लगा लिया और किस कर लिया। शाहरुख ने काफी देर तक गौरी को गले लगाए रखा। 10 साल बाद कोलकाता के खिताब जीतने की खुशी शाहरुख खान और गौरी के चेहरे पर साफ छलक रही थी। इन दोनों के बच्चे अब्राहम, आर्यन और सुहाना भी मैदान पर मौजूद थे। शाहरुख खान का अपनी पत्नी को गले लगाते हुए और किस करते हुए का वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है।

टीम से की मुलाकात

कोलकाता के खिताब जीतने के बाद शाहरुख स्टेडियम में चले गए और उन्होंने टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात की। शाहरुख ने इस दौरान टीम के मेंटर गौतम गंभीर को गले लगा लिया। शाहरुख खान इस साल गंभीर को लेकर आए थे। उनका ये दांव चल गया और टीम 10 साल बाद खिताब जीत गई। गंभीर की कप्तानी में ही कोलकाता ने साल 2012 में पहला आईपीएल खिताब जीता था। उन्हीं की कप्तानी में 2014 में टीम दोबारा विजेता बनी थी। 10 साल बाद गंभीर के मेंटर रहते हुए टीम एक बार फिर विजेता बनी है।

यह भी पढ़ें- IPL 2024 Final: KKR की जीत के बाद झूमा कोलकाता, नहीं मानी सीएम ममता बनर्जी की बात, बारिश में मनाया जश्न