Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MLC 2023: Daniel Sams ने खेली 18 गेंदों में 42 रन की धांसू पारी, Texas Super Kings की प्लेऑफ में हुई एंट्री

Daniel Sams 42 runs inning टेक्सास सुपर किंग्स ने एमएलसी में अपना दबदबा कायम किया और प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। मेजर लीग क्रिकेट के 14वें मुकाबले में सोमवार को टेक्सास सुपर किंग्स और सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न (एसएफयू) की टीमें आमने सामने हुईं। टेक्सास ने पांच गेंदें बाकी रहते हुए 3 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Tue, 25 Jul 2023 12:10 PM (IST)
Hero Image
Daniel Sams score 42 runs in 18 balls. Image courtesy- Twitter of TSK

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी)  Major League Cricket (MLC) के 14वें मुकाबले में सोमवार को टेक्सास सुपर किंग्स (टीएसके) Texas Super Kings (TSK) और सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न (एसएफयू) San Francisco Unicorns (SFU) की टीमें आमने सामने हुईं। सैन फ्रांसिस्को ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टेक्सास सुपर किंग्स की टीम ने पांच गेंदें बाकी रहते हुए 3 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। 

टेक्सास की प्लेऑफ में एंट्री-

चेन्नई सुपर किंग्स से बनी टेक्सास सुपर किंग्स ने एमएलसी में अपना दबदबा कायम किया और प्वाइंट्स टेबल MLC points table में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। टीम ने कुल 5 मैचों में से तीन जीते और दौ मैचों में हारे हैं। टीम ने पिछले मैच में सैन फ्रांसिस्को के खिलाफ जीत दर्ज करके अब प्लेऑफ में एंट्री कर ली है। टीम ओर से जीत के हीरो दिल्ली के रहने वाले मिलिंद कुमार रहे, जिन्होंने अपने 52 रन के अर्धशतक से टीम के सिर जीत का सेहरा बांधा। डेनियल सैम्स ने 18 गेंदों में 42 रन लगाए। 

सैन फ्रांसिस्को रन का लक्ष्य रखा-

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सैन फ्रांसिस्को TSK vs SFU ने 8 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए। टीम के लिए मैथ्यू वेड ने सबसे ज्यादा 49 रन लगाए ,लेकिन वो अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए। वेड ने शादाब खान के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 36 गेंदों में 52 रन की साझेदारी की।

— Texas Super Kings (@TexasSuperKings) July 25, 2023

टेक्सास ने जीता मैच-

टेक्सास की ओर से सबसे ज्यादा जेराल्ड कोएत्जी ने 4 विकेट और मिशेल सैंटनर व डेनियल सैम्स ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। 172 रन का पीछा करने उतरी टेक्सास की ओर से मिलिंद कुमार ने 52 रन का तूफानी शतक जड़ा। इसके अलावा डेनियल सैम्स ने 42 रन बनाए।

6 विकेट के लिए खेली धमाकेधार पारी-

मिलिंद कुमार Milind Kumar और डेनियल सैम्स Daniel Sams ने 6 विकेट के लिए मैच विनिंग पारी खेलते हुए 19 गेंदों में 50 रन जोड़े और टीम को जीत की कगार पर लाकर खड़ा किया। सैन फ्रांसिस्को के लिए हारिस रऊफ और शादाब खान ने 2-2, मार्कस स्टोइनिस, कार्मि ले रॉक्स और लियाम प्लंकेट ने 1-1 विकेट लिए।