Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: हनुमान मंदिर पहुंचीं सुनीता केजरीवाल, कहा- बाबा सबको सदबुद्धि दें, पति के साथ जल्द फिर आऊंगी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर आम आदमी पार्टी और ईडी के बीच घमासान के बीच सुनीता केजरीवाल ने आज हनुमान मंदिर पहुंचकर आशीर्वाद लिया। साथ ही दिल्ली वासियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि हनुमान बाबा सबके कष्ट दूर करें। पति अरविंद केजरीवाल के साथ जल्द ही दोबारा मंदिर आऊंगी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 23 Apr 2024 03:17 PM (IST)
Hero Image
Delhi: हनुमान मंदिर पहुंचीं सुनीता केजरीवाल, कहा- बाबा सबको सदबुद्धि दें

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर आम आदमी पार्टी और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। आप ने केंद्र सरकार पर अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल के अंदर मारने की साजिश करने का आरोप लगाया है।

इस बीच, जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने मंगलवार को हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की।

इस दौरान उन्होंने अपने पति और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की। साथ ही भगवान हनुमान जी से दिल्ली सीएम और राजधानी वासियों की सभी परेशानियों को दूर करने और उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना की है।

हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर मैंने कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में दर्शन किए और प्रार्थना की है कि “हनुमान बाबा सबको सदबुद्धि दें, सबका मंगल हो, हनुमान बाबा सबके कष्ट दूर करें, मेरे भी। सर (अरविंद केजरीवाल) के साथ जल्द ही आऊंगी।

7 मई तक न्यायिक हिरासत में हैं दिल्ली सीएम

आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने सीएम केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से वह हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं। ताजा मामले में आज न्यायिक हिरासत खत्म होने पर ईडी ने दिल्ली सीएम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया, जहां राउज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत को 7 मई तक बढ़ा दिया। 

तिहाड़ जेल में केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन

उल्लेखनीय है कि शुगर का स्तर बढ़ने के बाद तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सोमवार रात पहली बार इंसुलिन दिया गया है। आप सूत्रों के मुताबिक, जेल में उनका शुगर लेवल 320 तक पहुंच गया था, जबकि इसकी आदर्श सीमा 70 और 100 के बीच होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

अरविंद केजरीवाल को पहली बार दी गई इंसुलिन, तिहाड़ जेल में लगातार बढ़ रहा था शुगर लेवल

केजरीवाल के लिए यातना गृह बना तिहाड़, पीएम और एलजी 24 घंटे CCTV से कर रहे निगरानी : संजय सिंह

Excise Policy Case: अरविंद केजरीवाल और के. कविता को कोर्ट से झटका, अब 7 मई तक बढ़ी दोनों की न्यायिक हिरासत