Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Fire: दिल्ली की पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 16 गाड़ियां

Delhi Fire दिल्ली के करोल बाग इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में आग लगने की घटना सामने आई है। आग लगने की जानकारी प्राप्त होने के बाद दमकल की 16 गाड़ियां ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 11 Feb 2023 08:24 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली की पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 16 गाड़ियां। फोटो सोर्स-जागरण फोटो।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से हर रोज आग लगने की घटना सामने आती रहती है। अब शनिवार को जानकारी आ रही है कि करोल बाग इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में आग लगने की घटना सामने आई है। बैंक में आग लग जाने की जानकारी मिलने के बाद दमकल की 16 गाड़ियों  ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया।

करोल बाग स्थित पीएनबी बैंक में आग लगने की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है। समाचार एजेंसी के मुताबिक, पीएनबी बैंक में शनिवार सुबह करीब पांच बजे आग लगने की घटना सामने आई,जिसके बाद दमकल की 16 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। हालांकि इस घटना में अभी तक कोई भी हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। बैंक में आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

ट्रांसपोर्ट नगर की झुग्गियों में लगी आग

वहीं, गुरुवार देर रात पंजाबी बाग के ट्रांसपोर्ट नगर में स्थित झुग्गियों में रात करीब डेढ़ बजे भीषण आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल अधिकारियों ने 11 दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर पहुंच गई और आग पर सुबह करीब 5:00 बजे काबू पा लिया। घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के उप-विभागीय अधिकारी बत्ती लाल मीणा ने कहा, "ट्रांसपोर्ट नगर की लगभग 100 झुग्गियों में आग लगने की सूचना लगभग 1.30 बजे मिली, जिसके बाद दमकल की 11 गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं। आग पर बाद में काबू पा लिया गया।"

यह भी पढ़ें: Delhi-NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर से सर्दी की विदाई, आज सुबह से महसूस हो रही है गर्मी