Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेरे अंगों में पेट्रोल डालकर..., आरोपियों ने कपड़े उतारे और बनाया बंधक, पीट-पीटकर किया अधमरा

दिल्ली के समयपुर बादली थाना क्षेत्र में एक युवक को चोरी के आरोप में लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि हमलावरों ने उसके निजी अंगों में पेट्रोल डालने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

By shamse alam Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 24 Sep 2024 07:49 PM (IST)
Hero Image
पीड़ित के निजी अंग में पेट्रोल डालने को लेकर दी धमकी।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। समयपुर बादली थाना क्षेत्र में चोरी करने के आरोप में एक युवक को लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि हमलावरों ने उसके निजी अंगों में पेट्रोल डालने धमकी भी दी।

पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

काम पर जाते समय मिला आरोपी

पीड़ित सुमित पाल अपने परिवार के साथ राणा पार्क इलाके में रहते हैं। वह जीवन पार्क स्थित चाय की पत्ती की फैक्ट्री में काम करते हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि 21 सितंबर की सुबह वह अपने घर से काम पर जा रहे थे। इसी दौरान जीवन पार्क निवासी शकील रास्ते में मिला।

घर ले जाकर लोगों से पिटवाया

वह उसके साथ गाली गलौज करने लगा। पीड़ित के अनुसार, आरोपी उसके घर में चोरी करने का आरोप लगाकर जबरन उसे अपने घर ले गया। जहां पहले से कुछ लोग मौजूद थे। उन लोगों ने उसके कपड़े उतारे, फिर सभी ने उसे प्लास्टिक की पाइप और केबल की तार से पिटाई की।

पिटाई करने के बाद घर से भगाया

निजी अंगों में पेट्रोल डालने की धमकी भी दी। पिटाई करने के कुछ घंटे बाद आरोपियों ने उसे घर से भगा दिया। पीड़ित परिवार ने सुमित की हालत देखकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस उसे लेकर बाबू जगजीवन राम अस्पताल पहुंची, जहां इलाज करवाने के बाद पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को पहचान हो गई है। सभी आरोपत फरार हैं, पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी।