Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस हीरोइन ने दोस्‍त को किया ऐसी जगह टच, लोग करने लगे अश्‍लील कमेंट

'सिंह इज ब्लिंग' की हीरोइन ने एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी एक दोस्‍त के साथ नजर आ रही हैं। मगर यह तस्‍वीर देखकर आपकी नजरें भी उनके हाथों पर टिक जाएंगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Updated: Thu, 28 Jul 2016 07:51 PM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली (जेएनएन)। पिछले साल आई अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' जबरदस्त हिट रही थी और इस फिल्म में नजर आईं खूबसूरत हीरोइन एमी जैक्सन भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं। इन दिनों वो अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वो अपनी एक दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। मगर यह तस्वीर देखकर आपकी नजरें भी उनके हाथों पर टिक जाएंगी। दोनों इसमें एक दूसरे का हिप टच करती और देखती नजर आ रही हैं। तस्वीर आपके सामने रही, जिसे एमी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

तस्वीर देख पहचानिए, कौन सी हीरोइन बैठी है मम्मी-पापा की गोद में

अब इस तस्वीर को देखते हुए एमी पर अश्लील कमेंट किए जा रहे हैं और दोनों को लेस्बियन बताया जा रहा है। कई कमेंट तो बेहद आपत्तिजनक हैं। लोग इसे गंदी बात बता रहे हैं।

ये क्या...इस हीरोइन ने हमेशा के लिए तोड़ा बॉलीवुड और भारत से नाता

हालांकि एमी इनसे परे अपनी साउथ फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ भी उनकी एक फिल्म आने वाली है, जिसको लेकर वो बेहद उत्साहित हैं। वैसे एमी पहले भी अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बन चुकी हैं। वो मूल रूप से ब्रिटिश एक्ट्रेस हैं। 16 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी और रोमांटिक फिल्म 'एक था दीवाना' से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी।

विन डीजल की बाहों में दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

PHOTOS: ग्रीक के बीच पर दिखा ‘डीजे वाले बाबू’ गर्ल का हॉट लुक