Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ananya Panday को जन्मदिन से पहले नव्या नवेली नंदा से मिला खास उपहार, देखें तस्वीरें

Ananya Panday Birthday अनन्या पांडे 30 अक्टूबर को 24 वर्ष की हो जाएंगी। अब उन्होंने एक फोटो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने जानकारी दी है कि उन्हें उनकी खास दोस्त नव्या नवेली नंदा ने जन्मदिन का उपहार भेजा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 29 Oct 2022 06:55 PM (IST)
Hero Image
Ananya Panday Birthday: अनन्या पांडे का 30 अक्तूबर को जन्मदिन है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ananya Panday Birthday: अनन्या पांडे 30 अक्टूबर को 24 वर्ष की हो जाएंगी।अब उनके जन्मदिन से पहले अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक उपहार भेजा है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे खास दोस्त है। अनन्या पांडे 30 अक्टूबर को अपना 24वां जन्मदिन मना रही है।

अनन्या पांडे को नव्या नवेली नंदा से खास उपहार मिला है

अब अनन्या पांडे को नव्या नवेली नंदा से खास उपहार मिला है। अनन्या पांडे जल्द फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगी। अब उन्होंने नव्या की भेजी हुईं गिफ्ट की कई तस्वीरें शेयर की है। इसमें कमरे में कई पिंक बलून रखे हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक दिल के बलून पर हैप्पी बर्थडे अनन्या लिखा हुआ है। अनन्या पांडे ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'जन्मदिन के पहले की सरप्राइजेज, मेरी खास दोस्त नव्या नवेली नंदा से।'

यह भी पढ़ें: Chhath Puja हमें प्रकृति का सम्मान और संरक्षण की बात सिखाती है: पंकज त्रिपाठी

अनन्या पांडे जल्द सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ फिल्म में नजर आएंगी

अनन्या पांडे जल्द सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ फिल्म खो गए हम कहां में नजर आएंगी। इसके अलावा वह ड्रीमगर्ल 2 में भी नजर आने वाली है। इसमें आयुष्मान खुराना की अहम भूमिका है। अनन्या पांडे फिल्मों में काम करने को लेकर उत्साहित है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने कटरीना कैफ से कहा- भूत बनकर विक्की कौशल की करना चाहते हैं जासूसी, देखें मजेदार वीडियो 

अनन्या पांडे हाल ही में फ्लॉप फिल्म लाइगर में नजर आई थी

एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में फिल्म लाइगर में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा विजय देवरकोंडा की अहम भूमिका थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने हाल ही में एक लेटर पुलिस को लिखकर डिस्ट्रीब्यूटर्स से बचाव की मांग भी की थी। अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी है। उनकी सुहाना खान से भी अच्छी दोस्ती है। हाल ही में खबर आई थी कि वह आर्यन खान को डेट करना चाहती थी।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)