Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aashram 3 की ‘सोनिया‘ ने करा डाला ऐसा बोल्ड फोटोशूट, देखकर पम्मी को भी भूल जाएंगे बाबा निराला

‘आश्रम‘ के तीसरे सीजन में एक्ट्रेस श्सोनियाश् के रोल में नजर आ रही हैं। इस विवादित और चर्चित वेब सीरीज का हिस्सा बनने के बाद ईशा लगातार बोल्ड फोटोशूट कराती दिख रही हैं। ईशा ने एक बार फिर से अपनी हाॅटनेस से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 30 Aug 2022 09:26 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Esha Gupta Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Aashram 3 Actress Esha Gupta Bold Photoshoot : 'आश्रम 3' से चर्चा में आईं बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। आश्रम 3 में ईशा ने सोनिया का किरदार निभाया है, जो कि काफी बोल्ड है। इस विवादित और चर्चित वेब सीरीज का हिस्सा बनने के बाद ईशा लगातार बोल्ड फोटोशूट कराती दिख रही हैं। ईशा ने एक बार फिर से अपनी हाॅटनेससे इंटरनेट पर आग लगा दी है। इसी बीच अब ईशा का लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट इंटरनेट पर तेजी से चर्चा में बना हुआ है। इस फोटोशूट में उनका हाॅट अंदाज फैंस को क्रेजी बना रहा है। उनके इस फोटोशूट को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

बोल्ड फोटोशूट ने खींचा फैंस का ध्यान

ईशा गुप्ता एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक बार फिर से ईशा अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनीं है। इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि ईशा ब्लू कलर की ब्रालेट टाॅप और ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई है। इसके साथ ही ईशा ने अपने बालों को ओपन कर हेयर स्टालिंग की है। ईशा का न्यूड मेकअप उनके पूरे लुक को कंम्लीट कर रहा है। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक इन फोटोज को काफी व्यूज मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

हाल ही में ईशा गुप्ता का एक वीडियो काफी सुर्खियों में रहा था। इस वीडियो मों ईशा का थाई हाई स्लिट ड्रेस फैंस को काफी पसंद आया था। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे थे। बता दें कि इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स ईशा को हॉट, बोल्ड, ब्यूटीफुल, गॉर्जियस और फायर बता रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा गया था।