Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aashram 3 की ‘सोनिया‘ यानी ईशा गुप्ता के फोटोशूट ने मचाया बवाल, डीप नेक चोली पर अटकी सबकी नजरें

हाल ही में ईशा गुप्ता का एक वीडियो काफी सुर्खियों में रहा था। इस वीडियो में ईशा का थाई हाई स्लिट ड्रेस फैंस को काफी पसंद आया था। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे थे।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Sat, 03 Sep 2022 09:12 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Esha Gupta Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Aashram 3 Actress Esha Gupta Bold Photoshoot :  बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों वेब सीरीज 'आश्रम 3' को लेकर खूब चर्चा में बनीं हैं। इस विवादित वेब सीरीज में ईशा ने सोनिया का किरदार निभाया है। इसमें ईशा के कई बोल्ड सीन चर्चा में रहे हैं। इस विवादित और चर्चित वेब सीरीज का हिस्सा बनने के बाद ईशा लगातार बोल्ड फोटोशूट कराती दिख रही हैं। वहीं फैंस भी उनकी बोल्ड तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच क बार फिर से ईशा का फोटोशूट हर तरफ छाया हुआ है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में फैंस का दिल ईशा की चोली पर जा टिकी। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

डीप नेक चोली ने खींचा सबका ध्यान

ईशा गुप्ता को लेटेस्ट फोटोशूट में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने बेहद ही खूबसूरत मिरर वर्क वाला ब्राइडल लहंगा पहना है। इसके साथ उनका डीपनेक ब्लाउज उनके लुक में ग्लैमर में का जबरदस्त तड़का लगा रहा है। इसके साथ ही ईशा के बाल ओपन हैं और उन्होंने कुंदन का हार पहना हुआ है। वहीं ईशा का न्यूड मेकअप उनके लुक का क्लासी बना रहा है। इन तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक इन्हें लाखों बाद देखा जा चुका है। वहीं इस पर कमेंट कर फैंसएक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 ब्रालेट में शेयर की थी तस्वीरें

आपको बता दें कि इससे पहले ईशा गुप्ता ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में वो ब्लू कलर की ब्रालेट टॉप और ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई थीं। इसके साथ ही ईशा ने अपने बालों को ओपन कर हेयर स्टाइलिंग की थी। ईशा का न्यूड मेकअप उनके पूरे लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।