Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhabhiji Ghar Par Hain: भाभी जी घर पर हैं सीरियल छोड़कर जाने वालों से आसिफ शेख ने कही ये बात

चर्चित शो भाभी जी घर पर हैं लोगों का फेवरेट बना हुआ है। कॉमेडी शो के काफी एक्टर्स बदलने के बाद भी शो की पॉपुलैरिटी में कमी नहीं आई। अब आसिफ शेख ने शो के बारे में बात करते हुए शो में हुए बदलावों पर भी बात की।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 22 Mar 2023 03:38 PM (IST)
Hero Image
Bhabhiji Ghar Par Hain: Asif Sheikh said this to those who left the serial Bhabhiji Ghar Par Hain, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhabhiji Ghar Par Hain: पॉपुलर टीवी शो पिछले 8 सालों से दर्शकों पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। इस शो को कई एक्ट्रेसेस छोड़कर जा चुकी हैं बावजूद इसके शो को खासा पसंद किया जाता है। हालांकि कुछ एक्टर्स शो की शुरुआत से इसके साथ जुड़े हुए हैं। अब हमेशा से शो से जुड़े हुए आसिफ शेख ने कहा है कि छोड़ने वालों को कोई याद नहीं करता।

'कोई किसी को याद नहीं करता' - आसिफ शेख

आसिफ शेख ने शो से जुड़ी बात करते हुए ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "कोई किसी को याद नहीं करता। मुझे खेद है कि कोई भी उन लोगों को याद नहीं करता जो शो छोड़ चुके हैं। जो लोग अब इसमें शामिल हो गए हैं, दर्शक उन्हें प्यार करते हैं और उनकी सराहना करते हैं। मुझे दृढ़ता से लगता है कि भाबी जी में कोई भी कलाकार अपरिहार्य नहीं है। हमारा कंटेंट इतना मजबूत है कि दर्शक सब्सटेंस के लिए शो देखते हैं। कलाकार निश्चित रूप से महत्वपूर्ण हैं लेकिन कोई भी अपरिहार्य नहीं है। मैं अपने बारे में भी यही कहूंगा।"

किसी के होने से कोई फर्क नहीं पड़ता - आसिफ शेख

उन्होंने ये भी कहा कि फैंस अक्सर उन्हें ये कहते हुए मैसेज करते हैं कि अगर वो चले गए तो वो शो देखना बंद कर देंगे, लेकिन फैंस अच्छी तरह जानते हैं कि ऐसा कुछ नहीं होगा। "दर्शक शो देखेंगे और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं वहां हूं या नहीं। लोग एक कलाकार के लिए शो नहीं देखते हैं, वो इसे कंटेंट के लिए देखते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "भाभी जी घर पर हैं के दर्शक बहुत वफादार हैं और शो की टीम अक्सर उनके कमेंट्स को गंभीरता से लेती है और उन पर काम करती है।'

शिल्पा शिंदे ने सबसे पहले छोड़ा था शो

बता दें कि शिल्पा शिंदे 2016 में शो छोड़ने वाली पहली एक्ट्रेस थीं और तब से शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी का रोल प्ले कर रही हैं। 2020 में सौम्या टंडन ने शो छोड़ा था। जिसके बाद उनकी जगह नेहा पेंडसे ने ली। इसके बाद नेहा ने भी 2022 में शो छोड़ दिया और विदिशा वर्तमान में भाभीजी घर पर हैं में अनीता भाभी का रोल प्ले कर रही हैं।